Asianet News HindiAsianet News Hindi

विदाई के वक्त रोने की जगह हंसती रही Kundali Bhagya की एक्ट्रेस, घरवालों ने दिया कार को धक्का

टीवी सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद श्रद्धा आर्या जब अपनी ससुराल के लिए विदा हो रही थीं तो उनकी आंखों में हंसी की जगह चेहरे पर हंसी थी।

Kundali Bhagya actress Shraddha Arya laughed instead of crying at Bidai Ceremony kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 1:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। पॉपुलर टीवी सीरियल कुंडली भाग्य (Kundali Bhagya) की एक्ट्रेस श्रद्धा आर्या (Shraddha Arya) 16 नवंबर को शादी के बंधन में बंध गईं। शादी के बाद श्रद्धा आर्या जब अपनी ससुराल के लिए विदा हो रही थीं तो उनकी आंखों में हंसी की जगह चेहरे पर हंसी थी। श्रद्धा के चेहरे पर अपना घर छोड़ने का दुख जरा भी नजर नहीं आया बल्कि वो तो ठहाका मारके हंसती दिखीं। 

श्रद्धा आर्य की विदाई के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में श्रद्धा आर्या पति के साथ कार में बैठकर जोर-जोर से हंसती दिख रही हैं। इसके साथ ही श्रद्धा अपने दोस्तों और घरवालों से बातें करती भी नजर आ रही हैं। श्रद्धा आर्या कहती हैं- अब मुझे बड़ी दूर जाना है। याद करते रहना दोस्तों। ये सुनकर श्रद्धा के एक दोस्त ने वहां मौजूद लोगों से उसकी कार को धक्का लगाने के लिए कहा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by SnapBazi (@snapbaazi)

दुल्हन को गोद में उठा मंडप तक ले गया दूल्हा : 
इससे पहले मंगलवार रात को श्रद्धा आर्या के दूल्हे राजा ने उन्हें गोद में उठाया और मंडप तक ले गए। इसके बाद यहीं दोनों ने सात फेरे लिए और शादी की दूसरी रस्में निभाईं। श्रद्धा आर्या और राहुल शर्मा ने एक-दूसरे का हाथ थाम कर शादी की रस्में निभाईं। इस दौरान दूल्हा ने सफेद शेरवानी और लाल रंग की पगड़ी पहन रखी थी। शादी में श्रद्धा आर्या ने सुर्ख लाल रंग का लहंगा कैरी किया था। मांग टीका, नथ और हैवी नेकलेस में वे बेहद खूबसूरत नजर आ रही थी। उन्होंने मेहंदी भरे हाथों में भर-भरकर चूड़ियां पहन रखी थी। 

दिल्ली के नेवी ऑफिसर से की शादी : 
बता दें कि श्रद्धा ने दिल्ली के एक नौसैनिक अधिकारी राहुल शर्मा से शादी की है। राहुल और श्रद्धा फैमिली फ्रेंड हैं जो मीडिया और शोबिज से दूर रहना पसंद करते हैं। यह अरेंज मैरिज है। बता दें कि रिपोर्ट्स की मानें तो श्रद्धा आर्या ने 2015 में जयंत नाम के एक एनआरआई से सगाई की थी। लेकिन कुछ समय बाद यह सगाई टूट गई थी। इसके बाद श्रद्धा ने आलम सिंह को डेट किया। नच बलिए 9 में आने के 2 महीने बाद ही दोनों का ब्रेकअप हो गया था।
 

ये भी पढ़ें -

घूंघट की आड़ में अपनी दुल्हनिया को मुस्कराते देख शरमा गए Rajkummar Rao, देखें शादी से जुड़ी हर PHOTOS

Gemini Ganesan Birthday: 4 महिलाओं से रहे Rekha के पिता के संबंध, आखिरी पार्टनर जूलियाना से थे 36 साल बड़े

Aaradhya Bachchan Birthday: जब दादी ने Aishwarya Rai की बेटी के नैन-नक्श को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

Rajkummar Rao की दुल्हनिया ने लाल जोड़े संग पहनी इन खास चीजों से बनी ज्वैलरी, ओढ़नी पर लिखा था ये मैसेज

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios