Chaiyya Chaiyya के लिए मलाइका अरोड़ा नहीं थी पहली पसंद, जानें फिर कैसे मिला उनको ये आइटम नंबर

| Dec 05 2022, 10:30 AM IST

Chaiyya Chaiyya के लिए मलाइका अरोड़ा नहीं थी पहली पसंद, जानें फिर कैसे मिला उनको ये आइटम नंबर

सार

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने शो मूविंग इन विद मलाइका को लेकर चर्चा में बनी हुई है। दरअसल, इस शो की गेस्ट बनी फराह खान ने मलाइका के आइटम सॉन्ग छैयां छैयां.. के एक चौंकाने वाला खुलासा किया। ये गाना फिल्म दिल से का है, जो 1998 में आई थी। 

एंटरटेनमेंट डेस्क. 1998 में आई फिल्म दिल से (Dil Se) एक बार फिर चर्चा में आ गई है। डायरेक्टर मणि रत्नम (Mani Ratnam) की इस फिल्म का गाना छैयां छैयां.. आज भी लोगों के जहन में बसा हुआ है। इस गाने में मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) के साथ जबरदस्त डांस मूव्स दिखाएं थे। इस गाने को फराह खान (Farah Khan) ने कोरियोग्राफ किया था। हाल ही में फराह ने मलाइका के शो मूविंग इन विद मलाइका (Moving In With Malaika) में इस गाने को लेकर चौंकाने वाला खुलासा किया। उन्होंने बताया कि इस गाने के लिए मलाइका पहली पसंद नहीं थी। इनसे पहले इस गाने के लिए शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और शिल्पा शिरोडकर (Shilpa Shirodkar) के साथ कुछ और हीरइनों को अप्रोच किया था, लेकिन सभी ने रिजेक्ट कर दिया। इसके बाद मलाइका इस गाने को तैयार हुई। फराह ने बताया कि दरअसल, इस गाने की शूटिंग चलती ट्रेन में की गई थी और कोई भी एक्ट्रेसेस इस तरह का रिस्क लेने के लिए तैयार नहीं थी। 


फराह खान ने किया खुलासा
मलाइका अरोड़ा के शो मूविंग इन विद मलाइका में फराह खान ने बताया- छैयां छैयां गाने के लिए शिल्पा शेट्टी कुंद्रा, शिल्पा शिरोडकर और अन्य 2-3 एक्ट्रेसेस से संपर्क किया था, लेकिन उन सभी ने इसे करने से मना कर दिया। फराह ने कहा- तुम छैयां छैयां गर्ल हो। ये तुम्हारे लिए सौभाग्य की बात है कि पांच हीरोइनों ने ट्रेन में चढ़ने से मना कर दिया था। मलाइका कहीं भी राडार पर नहीं थीं। एक को ट्रेन पर चढ़ने का फोबिया था, दूसरी अवेलेबल नहीं थी। उन्होंने आगे कहा- फिर मेकअप करने वाले ने कहा मलाइका बहुत अच्छी डांसर हैं। जब वह ट्रेन पर चढ़ी तो हम सोच रहे थे कि वो कर पाएगी या नहीं, लेकिन उसने किया और इस गाने ने हिस्ट्री बना दी। 

Subscribe to get breaking news alerts


मलाइका अरोड़ा ने शाहरुख को लेकर कही ये बात
मलाइका अरोड़ा ने भी अपने इस गाने को लेकर खुलासा किया कि गाने की शूटिंग के दौरान शाहरुख खान उन्हें लेकर बहुत ज्यादा चिंतित थे। उन्हें डर था कि वह ट्रेन से उड़ न जाए। उन्होंने बताया कि वो और शाहरुख ही ऐसे लोग थे जिन्हें ट्रेन पर डांस करते समय कोई परेशानी नहीं हुई। 


- आपको बता दें कि मणि रत्नम ने इस फिल्म को 11 करोड़ रुपए में बनाया था और फिल्म ने बॉक्स  ऑफिस पर 28.26 करोड़ रुपए का बिजनेस किया था। इस फिल्म से प्रिटी जिंटा बॉलीवुड में डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म में उनके रोल ज्यादा नहीं था। 

 

ये भी पढ़ें
BOX OFFICE पर इन 8 फिल्मों के सीक्वल ने मचाया खूब गदर, पर इनमें FLOP अक्षय-आमिर की 1 मूवी भी नहीं

BOLD कंटेंट पर बनी फिल्मों पर खूब मचा बवाल, अक्षय कुमार की 2 मूवी रही HIT तो इन पर लगाया गया बैन

FLOP अक्षय कुमार का मास्टर स्ट्रोक, BOX OFFICE पर धाक जमाने इन फिल्मों के साथ खेलेंगे माइंड गेम

SEXY दिशा पाटनी ने शेयर की हॉटी बिकिनी PHOTOS, दिखाए क्लीवेज और टोन्ड एब्स तो मचा इंटरनेट पर गदर