Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mallika Sherawat ने उजागर किया फिल्म इंडस्ट्री का काला सच, बोली- कमर पर चपाती सेकना चाहता था प्रोड्यूसर

फिल्म मर्डर में इमरान हाशमी की हीरोइन रहीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में मल्लिका ने फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को उजागर किया है। 

Mallika Sherawat Opens up on Bollywood Casting Couch kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 11, 2021, 6:32 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। फिल्म मर्डर (Murder) में इमरान हाशमी (Emraan Hashmi) की हीरोइन रहीं मल्लिका शेरावत (Mallika Sherawat) अपने बोल्ड अंदाज और बेबाक बयानों के लिए जानी जाती हैं। हाल ही में मल्लिका ने फिल्म इंडस्ट्री के काले सच को उजागर किया है। मल्लिका ने एक इंटरव्यू में बताया कि कैसे फिल्म इंडस्ट्री के एक बड़े प्रोड्यूसर ने बोल्ड गाने के लिए उनके सामने बेहद अजीबोगरीब प्रपोजल रखा था, जिसे सुनकर मल्लिका भी शॉक्ड रह गई थीं। 

तुम्हारी कमर पर चपाती सेकना चाहता हूं :
बता दें कि मल्लिका शेरावत हाल ही में 'द लव लॉफ लिव शो' में बतौर गेस्ट शामिल हुईं थीं। शो के दौरान मल्लिका ने उस प्रोड्यूसर का नाम लिए बिना कहा- उसने मेरे सामने एक गाने का प्रपोजल रखते हुए कहा कि अगर मैं तुम्हारी कमर पर चपाती सेंकते हुए दिखाऊं तो ये आइडिया कैसा रहेगा। 

बोला- ऑडियंस कैसे जानेगी आप इतनी हॉट हैं : 
मल्लिका शेरावत ने आगे इस गाने के बारे में बात करते हुए कहा- मैंने उसका प्रपोजल सुनते ही फौरन इस तरह के गाने में काम करने से मना कर दिया था। लेकिन मुझे ये थोड़ा फनी भी लगा था। मल्लिका ने बताया कि प्रोड्यूसर मेरे पास इस उम्मीद से आया था कि मैं उसके इस हॉट गाने के प्रपोजल को एक्सेप्ट कर लूंगी। उसने मुझसे कहा कि ऑडियंस को कैसे पता चलेगा कि आप इतनी हॉट है? इसलिए मैं आपकी कमर पर चपाती सेकते हुए दिखान चाहता हूं।

17 किसिंग सीन देकर चर्चा में आई थीं मल्लिका : 
मल्लिका ने करियर के शुरुआती दिनों में अपनी जोड़ी इमरान हाशमी के साथ जमाई। बतौर एक्ट्रेस मल्लिका ने करियर की शुरुआत 2002 में आई फिल्म 'जीना सिर्फ मेरे लिए' से की थी। हालांकि बतौर एक्ट्रेस मल्लिका को पहचान अगले साल 2003 में रिलीज हुई फिल्म 'ख्वाहिश' से मिली। इस फिल्म में मल्लिका एक्टर हिमांशु मलिक के साथ 17 किसिंग सीन देकर रातोंरात चर्चा में आ गई थीं। इन किसिंग सीन का फायदा भी मल्लिका को मिला और भट्ट कैंप की फिल्म 'मर्डर' उन्हें मिल गई। इस फिल्म में भी मल्लिका ने काफी बोल्ड सीन्स दिए थे। 

ब्रेकअप के बाद सिंगल हैं मल्लिका : 
बता दें कि मल्लिका कुछ समय पहले तक फ्रेंच बिजनेसमैन साइरिल ऑक्सेनफेंस को डेट कर रही थीं। हालांकि, अब वे सिंगल हैं और फिर से प्यार में पड़ने के लिए तैयार हैं। वे कहती हैं, जाहिरतौर पर मैं फिर से प्यार में पड़ना चाहती हूं। रोमांस बहुत अच्छा और प्रेरणादायक होता है। पर काम से फुर्सत मिले तब न रोमांस करूं।
 

ये भी पढ़ें -

Boney Kapoor Birthday: Sridevi से शादी करना चाहते थे बोनी कपूर लेकिन मजबूरी में बंधवानी पड़ गई थी राखी

KBC 13: बिना लाइफलाइन यूज किए गीता सिंह ने दिया 1 करोड़ का जवाब, Amitabh Bachchan ने ऐसे दिया सम्मान

रिश्ते में Akshay Kumar की मौसी सास लगती थी ये हीरोइन, जीजा की वजह से अधूरी रह गई इनकी लव स्टोरी

मेरा पति मुझे मार डालेगा- आखिर Priyanka Chopra ने ऐसा क्यों कहा, सुनकर हर कोई हैरान, सामने आई वजह

Rajkummar Rao Wedding: स्कूल में टीचर की नौकरी करता था एक्टर, कभी दोस्तों के भरोसे भरता था अपना पेट

RAJKUMMAR RAO PATRALEKHA WEDDING:ये है राजकुमार राव की दुल्हनिया, कभी एक्टर के बारे में रखती थी इतनी गलत राय

दोबारा शादी कर रही TV की पार्वती, 5 दिन बाद लेगी फेरे, दूल्हा बने पापा संग घोड़ी पर बैठेगा सालभर का बेटा


 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios