Asianet News HindiAsianet News Hindi

प्रेग्नेंसी अनाउंस करते ही मिला यह कमेंट तो भड़क गईं आलिया भट्ट, बोलीं- मैं महिला हूं, कोई पार्सल नहीं

एक मीडिया हाउस अपनी रिपोर्ट में दावा किया था कि रणबीर कपूर जुलाई में आलिया भट्ट को वापस घर लाने लंदन जाएंगे। एक्ट्रेस को यह बात पसंद नहीं आई तो उन्होंने मीडिया हाउस को फटकार लगा दी। 

Pregnant Alia Bhatt Blasted To A Media Report Which Claimed That Ranbir Kapoor Will Pick Her From UK GGA
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2022, 11:11 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) प्रेग्नेंट हैं। सोमवार को 29 साल की आलिया ने सोशल मीडिया के जरिए इस बात का एलान किया। अब उन्होंने एक एंटरटेनमेंट न्यूज वेबसाइट की खबर पर भड़ास निकाली है, जिसमें कहा गया था आलिया को लंदन से वापस लाने उनके पति रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) वहां जाएंगे। इस रिपोर्ट पर पलटवार करते हुए आलिया ने लिखा है कि वे एक महिला हैं, कोई पार्सल नहीं , जिसे लाया जाए।

आलिया ने पलटवार में यह लिखा

आलिया ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा है, "हम अभी भी कुछ लोगों के दिमाग में रहते हैं। हम अभी भी पितृसत्तात्मक दुनिया में रहते हैं। आपकी जानकारी के लिए,  कोई देर नहीं हुई है। किसी को भी किसी को लाने की जरूरत नहीं है। मैं एक महिला हूं, कोई पार्सल नहीं हूं। मुझे आराम की कोई जरूरत नहीं है। लेकिन यह जानकर अच्छा लगा कि आपके पास डॉक्टर का सर्टिफिकेशन है। क्या हम इस पुरानी सोच से बाहर निकल सकते हैं। अब आप मुझे माफ़ करें...मेरा शॉट तैयार है।"

यह भी पढ़ें : किसी ने 17 तो किसी ने 21 की उम्र में दिया बेबी को जन्म, 25 साल की उम्र तक मां बन चुकी थीं ये 7 Celebs

क्या लिखा था वेबसाइट ने?

वेबसाइट ने अपनी रिपोर्ट में लिखा था कि सोमवार सुबह अपनी प्रेग्नेंसी का खुलासा कर आलिया भट्ट ने इंटरनेट पर तूफ़ान ला दिया। रिपोर्ट्स के मुताबिक़, मां बनने जा रहीं आलिया जुलाई के मध्य में यूके से लौटेंगी। यह भी कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर अपनी पत्नी को घर लाने यूके जा सकते हैं। इसी रिपोर्ट में एक अन्य न्यूज वेबसाइट की खबर का हवाला देते हुए लिखा था कि शूट से आने के बाद आलिया आराम करेंगी। यह भी बताया गया कि आलिया अपनी प्रेग्नेंसी की वजह से किसी भी कमिटमेंट को प्रभावित नहीं होने देना चाहतीं। जुलाई अंत से पहले वे अपनी फिल्मों 'हार्ट ऑफ़ स्टोन' और 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की शूटिंग पूरी कर लेंगी।

फैन्स और फ्रेंड्स का शुक्रिया अदा किया

दो महीने पहले शादी के बंधन में बंधीं आलिया भट्ट ने सोमवार सुबह सोशल मीडिया पर दो फोटो शेयर कर बताया था कि वे प्रेग्नेंट हैं। इसके बाद उनके फ्रेंड्स और फैन्स ने उन्हें बधाई दी थी। मंगलवार को उन्होंने इंस्टाग्राम स्टोरी के माध्यम से अपने फैन्स और दोस्तों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, "सभी के प्यार से अभिभूत हूं। सभी के मैसेज और शुभकामनाएं पढ़ने की कोशिश की। मैं बस इतना कहना चाहती हूं कि आपके प्यार और आशीर्वाद के साथ अपनी जिंदगी के इतने बड़े मौके का जश्न मनाना वाकई बहुत खास लगता है। आप सभी को धन्यवाद।"

और पढ़ें...

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर नहीं हो रहा लोगों को यकीन, बोले- इतने जल्दी तो यहां पिज़्ज़ा भी डिलीवर नहीं होता

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर आया पिता महेश भट्ट का रिएक्शन, मां और सासू मां भी फूली नहीं समा रहीं

शादी के 8 महीने बाद ही मां बन गई थीं आलिया भट्ट की सास, उम्र में बहू के मुकाबले 7 साल छोटी थीं

मां बनने वाली हैं 29 साल की आलिया भट्ट, शादी के दो महीने बाद फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios