Asianet News HindiAsianet News Hindi

राज कुंद्रा ने किया बेटी का पूजन, लोग बोले- '100 चूहे खाकर बिल्ली हज को चली'

शिल्पा शेट्टी ने अपनी बेटी समीशा का एक वीडियो शेयर किया है। इसमें उनके पति राज कुंद्रा बेटी के पैर धोकर और उनकी आरती उतारते समीषा से आशीर्वाद लेते नजर आ रहे हैं। अब इस वीडियो को लेकर राज को सोशल मीडिया पर ट्राेल किया जा रहा है।

Raj Kundra gets brutally trolled for worshipping daughter samisha in a video shared by Shilpa Shetty AKA
Author
First Published Oct 4, 2022, 11:50 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. देशभर में इन दिनों नवरात्र की धूम हैं। आम जनता के साथ-साथ बॉलीवुड सेलेब्स भी माता रानी की भक्ति में जुटे हुए हैं। इसी बीच मंगलवार को बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उनके घर पर कन्या पूजन किया जा रहा है। वीडियो में शिल्पा के पति राज कुंद्रा बेटी समीषा के पैर धोकर उनका पूजन करते हुए दिखाई दे रहे हैं। शिल्पा ने जैसे ही इस क्यूट वीडियो को शेयर किया वैसे ही यह वायरल भी हो गया। इस पर फैंस के मिक्स्ड रिएक्शंस आ रहे हैं। जहां कुछ फैंस ने इस वीडियो पर प्यार बरसाया है वहीं कुछ फैंस ने इसे ढोंग बताया।

फराह, रोहित और अभिमन्यु ने बरसाया प्यार
वीडियो को पसंद करने वाले ही तमाम लोगों ने कमेंट सेक्शन पर प्यार की बौछार कर दी है। फराह खान ने लिखा, 'समीषा इसे इंजॉय कर रही है। वहीं रोहित रॉय और अभिमन्यु दसानी ने भी इसे लाइक करते हुए प्यार बरसाया। इसके अलावा भी कई फैंस को वीडियो बेहद पसंद आया और उन्होंने कमेंट सेक्शन में खूब प्यार बरसाया। 

 

घर की ही नहीं, बाहर के बेटी की इज्जत भी करिए
वहीं दूसरी तरफ कुछ लोगों ने इस मामले पर निगेटिव रिएक्शंस दिए। ये यकीनन वो यूजर्स थे जिन्हें वीडियो में नन्ही समीषा की क्यूट स्माइल नहीं सिर्फ राद कुंद्रा दिखाई दिए। एक यूजर ने लिखा, '900 चूहा खाकर बिल्ली हज को चली ।' वहीं दूसरे यूजर्स ने लिखा- 'बढ़िया, लेकिन इसी तरह बाहर के बेटी की इज्जत करिए कुंद्रा जी।' एक अन्य यूजर ने लिखा- 'अरे फेस शील्ड कहां गया। आज तो आपने मुंह दिखा दिया।' 

चश्मे से खेलती नजर आईं समीषा
हालांकि, इन सभी रिएक्शंस से बेखबर वीडियो में स्टूल पर बैठीं समीषा अपने चश्मे के साथ खेलती नजर आ रही हैं। कभी वे उल्टा तो कभी सीधा चश्मा लगाकर चश्में से मस्ती करती दिख रही हैं। दूसरी तरफ वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा- 'मेरे घर पर कंचिका पूजा, महागौरी। चश्मे पर ध्यान देना मत भूलिएगा'

और पढ़ें...

Richa Chadha-Ali Fazal Reception First Photos: अली-ऋचा के धमाकेदार रिसेप्शन पर उमड़ा पूरा बॉलीवुड

सुशांत केस के बाद पहली बार पब्लिक इवेंट में भाई शोविक के साथ नजर आईं रिया चक्रवर्ती, साथ मौजूद रहा यह एक्टर

रेड शॉर्ट्स में जिम से निकलीं जान्हवी कपूर को देखकर बोले फैंस, 'मलाइका की जगह लेगी ये'

रिया चक्रवर्ती के साथ नजर आए आर्यन और सुहाना, माधुरी स्टारर 'मजा मा' की स्क्रिनिंग पर पहुंचे ये सितारे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios