Asianet News HindiAsianet News Hindi

शादी के बाद हनीमून पर नहीं जाएंगे Rajkummar Rao और Patralekha, सामने आ रही ये वजह

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने 15 नवंबर को गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ 7 फेरे लिए। इसके साथ ही कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे का हो गया। कपल ने चंडीगढ़ में रॉयल वेडिंग  की। शादी के बाद फैंस अब इनके हनीमून की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन खबर है कि दोनों फिलहाल हनीमून पर नहीं जाएंगे। 

Rajkummar Rao and Patralekha will not go on honeymoon after marriage kpg
Author
Mumbai, First Published Nov 17, 2021, 8:27 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। राजकुमार राव (Rajkummar Rao) ने 15 नवंबर को गर्लफ्रेंड पत्रलेखा (Patralekhaa) के साथ 7 फेरे लिए। इसके साथ ही कपल हमेशा-हमेशा के लिए एक-दूजे का हो गया। कपल ने चंडीगढ़ में रॉयल वेडिंग  की। शादी के बाद फैंस अब इनके हनीमून की तस्वीरों का इंतजार कर रहे हैं, लेकिन खबर है कि दोनों फिलहाल हनीमून पर नहीं जाएंगे। इसके पीछे वजह एक्टर के वर्क कमिटमेंट्स हैं। 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कपल के पास हनीमून पर विदेश जाने के लिए अभी वक्त नहीं है। दरअसल, राजकुमार को 18 नवंबर से अनुभव सिन्हा की फिल्म 'भीड़' की शूटिंग शुरू करनी है। राजकुमार ने पत्रलेखा के साथ हनीमून पर जाने से पहले ही फिल्म की शूटिंग खत्म करने का फैसला किया है।

बता दें कि 'भीड़' मूवी की ज्यादातर शूटिंग लखनऊ में होगी। राजकुमार राव ने कुछ दिनों पहले कहा था कि मैं अनुभव सिन्हा के साथ काम करने के लिए रोमांचित हूं। एक एक्टर के तौर पर भी चाहता हूं कि मेरा काम लोगों को पसंद आए। इस किरदार के लिए मुझे एक एक्टर के तौर पर खुद को अपने कम्फर्ट जोन से बाहर ले जाने की जरूरत है। शादी से पहले राजकुमार राव ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा था- आखिरकार 11 साल के प्यार, रोमांस, दोस्ती और मस्ती के बाद, मेरी अपनी सब कुछ, बेस्ट फ्रेंड के साथ मेरी शादी हो गई। आज तुम्हारा पति कहलाने से ज्यादा खुशी मेरे लिए कुछ नहीं है। 

जानें कौन हैं पत्रलेखा : 
राजकुमार राव की पत्नी पत्रलेखा पॉल का जन्म मेघालय की राजधानी शिलॉन्ग में 20 फरवरी, 1989 को एक बंगाली कायस्थ परिवार में हुआ था। एक्ट्रेस के पिता चार्टर्ड अकाउंटेंट जबकि मां होममेकर है। पत्रलेखा जब कॉमर्स एंड इकोनॉमिक्स कॉलेज से पढ़ाई कर रही थीं तभी उन्होंने ब्लैकबेरी, टाटा डोकोमो जैसे कुछ विज्ञापनों में काम किया था। बाद में एक्टिंग में इंटरेस्ट होने की वजह से वो मुंबई आ गईं। राजकुमार राव ने भी पत्रलेखा से अपने रिश्ते को लेकर बताया था कि उन्होंने सबसे पहले उन्हें एक विज्ञापन में ही देखा था। 

ये भी पढ़ें -

घूंघट की आड़ में अपनी दुल्हनिया को मुस्कराते देख शरमा गए Rajkummar Rao, देखें शादी से जुड़ी हर PHOTOS

Gemini Ganesan Birthday: 4 महिलाओं से रहे Rekha के पिता के संबंध, आखिरी पार्टनर जूलियाना से थे 36 साल बड़े

Aaradhya Bachchan Birthday: जब दादी ने Aishwarya Rai की बेटी के नैन-नक्श को लेकर कही थी इतनी बड़ी बात

Rajkummar Rao की दुल्हनिया ने लाल जोड़े संग पहनी इन खास चीजों से बनी ज्वैलरी, ओढ़नी पर लिखा था ये मैसेज

Meenakshi Sheshadri Birthday: जब सिर पर मंडराया ऐसा खतरा तो रातोंरात देश छोड़कर भाग गई ये हीरोइन

दूसरी पत्नी को तलाक देने के बाद Aamir Khan को आई पहली बीवी की याद, घर के बाहर ऐसी हालत में आए नजर, ये भी दिखे

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios