Asianet News HindiAsianet News Hindi

रिलीज वाले दिन ही फ्लॉप हुई शमशेरा का पीछा नहीं छोड़ रहे लोग, अब पकड़ी 1 बड़ी गलती, उड़ाया मजाक

रणबीर कपूर और संजय दत्त की फिल्म शमशेरा की रिलीज को 33 दिन गुजर चुके है लेकिन लोग अभी भी इसका पीछा नहीं छोड़ रहे है। सोशल मीडिया पर फिल्म से जुड़ा एक वीडियो क्लिप वायरल हो रहा है, जिसमें एक बड़ी गलती नजर आ रही है।
 

ranbir kapoor vaani kapoor film shamshera people found huge mistake video viral KPJ
Author
First Published Aug 25, 2022, 9:16 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और वाणी कपूर (Vaani Kapoor) फिल्म शमशेरा (Shamshera) एक फिर सुर्खियों में आ गई है। अपनी रिलीज के पहले दिन ही फ्लॉप घोषित हुई फिल्म का लोग पीछा नहीं छोड़ रहे और ढूंढ-ढूंढकर गलतियां निकाल रहे है। अब फिल्म से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। यह वीडियो क्लिप एक फाइट सीन का है, जिसमें लोगों ने एक बड़ी गलती पकड़ी है। लोगों ने मेकर्स की गलती निकाली और खूब मजाक उड़ा रहे है। दरअसल, फिल्म के फाइट सीन में वाणी कपूर अपने हाथ में एक नवजात बच्चे को लिए नजर आ रही है, लेकिन लोगों ने मेकर्स की गलती पकड़ते हुए बताया कि वाणी ने बच्चा नहीं बल्कि हाथ में कपड़ा पकड़ रखा है। इस क्लिप को देखने के बाद लोग भद्दे-भद्दे कमेंट्स कर रहे है। 

 

33 दिन पहले रिलीज हुई थी फिल्म
यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म शमशेरा 22 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। फिल्म को लोगों ने इतना ज्यादा नापसंद किया कि इसे रिलीज वाले दिन ही फ्लॉप घोषित कर दिया गया। 150 करोड़ के बजट में बनी फिल्म यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर महज 63 करोड़ रुपए ही कमा पाई। लोग अभी भी इस फिल्म की खामियां ढूंढ रहे है। सामने आई फिल्म क्लिप में वाणी कपूर के हाथ में बच्चे की कपड़ा देख लोग मेकर्स की खिल्ली उड़ा रहे है। एक ने कमेंट करते हुए लिखा- क्या बजट कम पड़ गया था। एक अन्य ने मजे लेते हुए कहा- क्या इतना भी पैसा नहीं था एक गुड़िया ही खरीद लेते। एक ने ताना मारते हुए लिखा- बच्चे का बजट नहीं था तो एक डॉल की खरीद लेते। एक ने लिखा- इतने बड़े बजट की फिल्म में बच्चे की जगह कपड़े को गोद में लेना पड़ा वाह..। एक अन्य ने लिखा- लगता है शमशेरा के बजट में कोई प्रॉब्लम रही होगी तभी एक खिलौना तक नहीं खरीद पाए। 


4 साल बाद किया था रणबीर कपूर ने कमबैक
आपको बता दें कि फिल्म शमशेरा के जरिए रणबीर कपूर करीब 4 साल सिल्वर स्क्रीन पर लौटे थे। हालांकि, उनके कमबैक बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुआ। फिल्म में डबल रोल में थे। उन्होंने शमशेरा और बल्ली का किरदार निभाया। अब उनकी फिल्म ब्रह्मास्त्र रिलीज होने वाली है। उनकी यह फिल्म बॉलीवुड बायकॉट का हिस्सा बन गई है। लोग फिल्म को रिलीज से पहले ही बॉयकॉट करने लगे है। अयान मुखर्जी की इस फिल्म को करन जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में उनके साथ पत्नी आलिया भट्ट नजर आएगी। इसके अलावा रणबीर एनिमल और लव रंजन की एक अनटाइटल फिल्म में नजर आएंगे। 

 

ये भी पढ़ें

Hit की गारंटी नहीं सलमान खान, 8 हीरोइनों का 'दबंग' संग डेब्यू रहा Flop, 2 हुई इंडस्ट्री से अचानक गायब

जाह्नवी कपूर ने निक्कर में फ्लॉन्ट की सेक्सी टांगे, मलाइका अरोड़ा ने जिम लुक में ढाया कहर, PHOTOS

ऑटो की सीट पर लेट श्वेता तिवारी की बेटी ने दिया सेक्सी पोज, पलक की अदाएं देख लोगों ने जताई ये इच्छा

आसान नहीं थी दीया मिर्जा की डिलीवरी, जानपर बन आई थी बेटे के, 3 सर्जरी के बाद बच पाई लाडले की जिंदगी

अल्लू अर्जुन, प्रभास-नयनतारा सहित इन 7 साउथ स्टार्स के पास है अपना प्राइवेट जेट, INSIDE PHOTOS

The Kapil Sharma Show: मारपीट से लेकर बैन लगने तक, जानें कब-कब और क्यों छोड़ा इन 8 कॉमेडियन ने शो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios