रणबीर कपूर अब कभी नहीं करेंगे ये फिल्में, कहा- 'मैं बूढ़ा हो रहा हूं'

| Dec 08 2022, 08:46 PM IST

रणबीर कपूर अब कभी नहीं करेंगे ये फिल्में, कहा-  'मैं बूढ़ा हो रहा हूं'

सार

रणबीर कपूर अगली बार लव रंजन की अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे, इसमें उनकी को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर होंगी । यह फिल्म अगले साल 8 मार्च को रिलीज होगी, वहीं रणबीर ने कहा कि यह फिल्म उनकी रोमांटिक जॉनर की आखिरी फिल्म हो सकती है।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Ranbir Kapoor will never do romantic comedy films again । रणबीर कपूर ( Ranbir Kapoor ) ने कहा है कि वह जिस अपकमिंग रोमांटिक कॉमेडी मूवी में श्रद्धा कपूर ( Sharddha Kpoor ) के साथ काम कर रहे हैं, वह इस जॉनर में उनकी आखिरी फिल्म होगी । बकौल रणबीर वे अब उम्रदराज़ हो रहे हैं। आलिया भट्ट के पति ने अपनी अपकमिंग  फिल्म एनीमल के बारे में भी  जानकारी शेयर की है, इस मूवी को संदीप रेड्डी वांगा निर्देशित कर रहे हैं।  

लव रंजन की कॉमेडी फिल्म में दिखेंगे रणबीर कपूर 
रणबीर कपूर ने रेड सी इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ( Red Sea International Film Festival )  में अपनी मौजूदगी दर्ज कराई, जहां उन्होंने  मीडिया से बातचीत के दौरान अपनी आगामी प्रोजेक्ट के बारे में  जानकारी शेयर की है । रणबीर कपूर अगली बार लव रंजन की अनाम रोमांटिक कॉमेडी फिल्म में दिखाई देंगे, इसमें उनकी को-एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर होंगी । यह फिल्म अगले साल 8 मार्च को रिलीज होगी लेकिन रणबीर ने कहा कि यह फिल्म उनकी रोमांटिक-कॉम जॉनर की आखिरी फिल्म हो सकती है।

Subscribe to get breaking news alerts

रणबीर कपूर ने कहा-  मैं बूढ़ा हो रहा हूं

अपनी भूमिका के बारे में बात करते हुए, रणबीर कपूर ने कहा, "मुझे नहीं पता कि यह शायद मेरे द्वारा की जाने वाली आखिरी रोमांटिक कॉमेडी में से एक होगी क्योंकि मैं बूढ़ा हो रहा हूं" । वहीं इस पर दर्शकों ने उनकी हौसला अफजाई की और कहा कि यह ट्रू नहीं है, क्योंकि वह अभी भी जवान हैं। 40 वर्षीय रणबीर ने अपने करियर में कई रोमांटिक कॉमेडी फिल्मों में काम किया है। इनमें से आखिरी 2017 में जग्गा जासूस थी।

संदीप वांगा रेड्डी की क्राइम थ्रिलर में रणबीर का दमदार रोल
रणबीर ने  संदीप वांगा रेड्डी फिल्म को "एक क्राइम थ्रिलर" और "गैंगस्टर फिल्म" बताया है। फिल्म के बारे में आगे बात करते हुए, ब्रम्हास्त्र एक्टर ने बताया कि उन्होंने एक ऐसा किरदार निभाया है जो "काफी चौंकाने वाला ये "शेड ऑफ ग्रे" कैरेक्टर है। रणबीर ने आगे कहा कि अर्जुन रेड्डी निर्देशित इस फिल्म "कुछ ऐसा है जो मैंने पहले कभी नहीं किया है।" "यह मेरे लिए एक बहुत ही एक्साइटमेंट वाला प्रोजेक्ट है,"।

ये भी पढ़ें -
Bigg Boss 16 में हुई नई वाइल्ड कार्ड एंट्री, देखें कौन है ये डैसिंग स्टार
साउथ सिनेमा ने फिर दी बॉलीवुड फिल्मों को मात, इस मामले में टॉप 10 में से 5 पॉजिशन अपने नाम की
पार्टनर निकला धोखेबाज तो क्या करेगी URFI JAVED, बोल्ड जवाब देकर चौंकाया, शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स
मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा 

 
Read more Articles on