Asianet News HindiAsianet News Hindi

Mission Majnu Release date: इस दिन रिलीज होगी Rashmika Mandanna की फिल्म, सामने आई डेट

नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) है, जिसमें उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी नजर आएंगे।

Rashmika Mandana film Mission Majnu release date revealed by Siddharth Malhotra
Author
Mumbai, First Published Nov 2, 2021, 8:07 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। नेशनल क्रश के नाम से मशहूर रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) जल्द बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं। उनकी पहली फिल्म मिशन मजनू (Mission Majnu) है, जिसमें उनके अपोजिट सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) भी नजर आएंगे। सिद्धार्थ मल्होत्रा ने हाल ही में इस फिल्म की रिलीज डेट का ऐलान किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपनी ही फिल्म का एक फोटो शेयर करते हुए बताया कि उनकी फिल्म मिशन मजनू कब रिलीज हो रही है। 

बता दें कि मिशन मजनू अगले साल मई के महीने में रिलीज होगी। फिल्म के लिए मेकर्स ने 13 मई, 2022 की रिलीज डेट तय की है। फिल्म से जुड़ी एक फोटो और रिलीज डेट शेयर करते हुए सिद्धार्थ मल्होत्रा ने लिखा- तैयार हो जाइए पाकिस्तान की अवैध परमाणु महत्वकांक्षाओं को डिरेल करने वाले भारत के सबसे बड़े खुफिया ऑपरेशन का हिस्सा बनने के लिए। सच्ची घटनाओं से प्रेरित फिल्म। 

खुफिया मिशन पर बेस्ड है मिशन मजनू : 
'मिशन मजनू' भारत के एक खुफिया मिशन पर बेस्ड मूवी है। फिल्म में सिद्धार्थ एक रॉ एजेंट का किरदार निभा रहे हैं। फिल्म पाकिस्तान से जुड़े एक बेहद सीक्रेट मिशन पर आधारित है, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा मिशन को लीड करेंगे। फिल्म का प्रोडक्शन रॉनी स्क्रूवाला ने किया है जबकि डायरेक्टर शांतुन बागची हैं। फिल्म में रश्मिका और सिद्धार्थ  की जोड़ी पहली बार बड़े पर्दे पर दिखेगी। फिल्म में सिद्धार्थ और रश्मिका के अलावा परमीत सेठी, शारिब हाशमी कुमुद मिश्रा, अर्जन बाजवा और अनंत महादेवन भी काम कर रहे हैं। 

120 करोड़ में बनी है मिशन मजनू : 
कुछ दिनों पहले फिल्म की शूटिंग खत्म होने पर सेट से इसकी कुछ तस्वीरें सामने आई थीं, जिनमें सिद्धार्थ स्कूटर पर रश्मिका को बैठाए नजर आए थे। फिल्म का कुछ हिस्सा लखनऊ में भी फिल्माया गया है। बता दें कि इस फिल्म का बजट करीब 120 करोड़ रुपए है। वहीं वर्क फ्रंट की बात करें तो रश्मिका मंदाना जल्द ही फिल्म 'गुडबाय' में नजर आएंगी। इसमें उनके साथ अमिताभ बच्चन और नीना गुप्ता भी काम कर रहे हैं। इसके अलावा वो अल्लू अर्जुन के साथ फिल्म पुष्पा में भी नजर आएंगी।

ये भी पढ़ें :

Shahrukh Khan Birthday: जिसने नौटंकी कहकर ठुकरा दिया था ये ऑफर, उसका बेटा है आज बॉलीवुड का बादशाह

Aishwarya Rai Birthday: बिना मेकअप और ऐसे कपड़े पहन पति-बेटी के साथ बच्चन बहू ने मनाया बर्थडे

Shahrukh Khan Birthday:तो इस बात से इतना खौफ खा गए थे शाहरुख कि नोंच डाला था Aishwarya Rai का हाथ

Shahrukh Khan Birthday: आखिर काजोल से क्यों चिढ़ता है SRK का बेटा, इस वजह से घूर रहा था एक्ट्रेस को

Shahrukh Khan Birthday: शाहरुख की उस गंदी हरकत से वाकिफ नहीं थी काजोल, अचानक हो गया था कुछ ऐसा

Aishwarya Rai Birthday: सास जया बच्चन की दुश्मन है ऐश्वर्या की सबसे बेस्ट फ्रेंड, इनसे है ऐश की क्लोज बॉन्डिंग

शर्लिन चोपड़ा की मुसीबतें बढ़ीं, शिल्पा शेट्टी-राज कुंद्रा ने दी एक्ट्रेस पर मानहानि का केस करने की चेतावनी

Pornography Case: शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा बिना इजाजत नहीं कर पाएंगे 1 काम, देनी होगी ये जानकारी भी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios