Asianet News HindiAsianet News Hindi

Raza Murad को 24 घंटे के अंदर ही स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाकर हटाया, अब आया एक्टर का रिएक्शन

बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर रजा मुराद (Raza Murad) को भोपाल में स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। हालांकि, एक्टर को तब गहरा धक्का लगा, जब उन्हें 24 घंटे के भीतर ही इस पद से हटा दिया गया। इस मामले में अब रजा मुराद का रिएक्शन आया है। 

Raza Murad Reaction on he removed as the brand ambassador of the Swachchhata Abhiyan bhopal kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 15, 2022, 9:41 AM IST

मुंबई। बॉलीवुड फिल्मों में विलेन का किरदार निभाने वाले एक्टर रजा मुराद (Raza Murad) को भोपाल में स्वच्छता अभियान का ब्रांड एंबेसडर बनाया गया था। हालांकि, एक्टर को तब गहरा धक्का लगा, जब उन्हें 24 घंटे के भीतर ही इस पद से हटा दिया गया। बता दें कि मध्य प्रदेश के नगरीय विकास मंत्री भूपेंद्र सिंह ने रजा मुराद को  स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर पद से हटाने के लिए नगर निगम आयुक्त को आदेश दिया था। इस पूरे मामले पर हैरानी जताते हुए अब रजा मुराद ने अपनी बात रखी है। एक्टर ने कहा कि मुझसे बड़ा भोपाली कौन है। 

स्वच्छता अभियान के ब्रांड एंबेसडर पद से हटाए जाने के बाद रजा मुराद (Raza Murad) ने कहा कि वो भोपाल से बहुत अच्छी तरह वाकिफ हैं। उनसे बड़ा भोपाली कौन होगा। उनके तमाम रिश्तेदार भोपाल के रहने वाले हैं। उनकी स्कूली पढ़ाई यहां के कैम्ब्रिज स्कूल से हुई है। रजा मुराद (Raza Murad) ने कहा- मेरी मां, पत्नी और फैमिली के कई लोग भोपाल से ही हैं। मैं भोपाल की गलियों, वहां की भाषा, चाय, पान, पटिए सबसे अच्छी तरह वाकिफ हूं। इसलिए ये आरोप लगाना मैं शहर के कल्चर को नहीं जानता, पूरी तरह बेबुनियाद है। 

गरमाई प्रदेश की राजनीति : 
रजा मुराद (Raza Murad) को इस पद से हटाने के बाद इस मामले पर प्रदेश की राजनीति भी गरमाती जा रही है। कांग्रेस ने शिवराज सरकार पर हमला किया है। कांग्रेस ने प्रदेश की भाजपा सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि रजा मुराद को ब्रांड एंबेसडर पद से हटाया जाना इनकी संघी सोच का परिणाम है। 

आदेश में कही गई ये बात : 
बता दें कि नगर निगम के आदेश में कहा गया- पता चला है कि नगर निगम भोपाल द्वारा स्वच्छता अभियान के लिए रजा मुराद (Raza Murad) को ब्रांड एंबेसडर बनाया गया है। जबकि ब्रांड एंबेसडर ऐसे शख्स को बनाना चाहिए, जिसने स्वच्छता के क्षेत्र में कोई बड़ा और यादगार काम किया हो, या फिर वो भोपाल की संस्कृति से भली-भांति परिचित हो। अत: उक्त संबंध में मंत्री द्वारा तत्काल आदेश निरस्त करने एवं किसी प्रतिष्ठित व्यक्ति को, जो भोपाल की संस्कृति को अच्छे से जानता हो और स्वच्छता के क्षेत्र में महत्वपूर्ण योगदान दिया हो, उसे ब्रांड एंबेसडर बनाया जाए। 

ये भी पढ़ें :
मां के अड़ियल रवैए के कारण Hrithik Roshan की पहली हीरोइन नहीं बन पाई थी Kareena Kapoor, कर बैठी थी एक जिद

Kaho Naa Pyaar Hai @22: रातोंरात स्टार बने Hrithik Roshan आ गए थे खौफ में, 5 दिन बंद रहे थे कमरे में

वर्क मूड में Katrina Kaif, शुरू करेंगी फिल्म Merry Christmas की शूटिंग, कुछ ऐसा है शेड्यूल

Akshay Kumar की Sooryavanshi संक्राति के मौके पर दोबारा हो रही रिलीज, 30 मल्टीप्लेक्स में देखने मिलेगी

Seema Biswas Birthday: जब घरवालों को दरवाजा बंद कर देखना पड़ा था वो खौफनाक सीन, मुंह छुपाने की आ गई थी नौबत

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios