Asianet News HindiAsianet News Hindi

SHOCKING: 2 साल पहले ही शादी कर चुके हैं ऋचा चड्ढा और अली फजल! अब सिर्फ परिवार संग रस्में पूरी कर रहे

चर्चा है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी 4 अक्टूबर की दोपहर में 176 साल पुराने मिल को तोड़कर बनाए गए लग्जरी इवेंट स्पेस 'द ग्रेट ईस्टर्न होम' में होगी, जो कि मुंबई के भायखला में स्थित है।

Richa Chadha And Ali Fazal Already Married In 2020: Report GGA
Author
First Published Oct 2, 2022, 6:07 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड में इन दिनों ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) की शादी की चर्चा है। उनकी शादी की रस्में 30 सितम्बर से शुरू हो चुकी हैं। लेकिन एक रिपोर्ट्स कि मानें तो ऋचा और अली के लिए यह सिर्फ रस्म अदायगी हो रही है। क्योंकि दोनों शादी दो साल पहले ही कर चुके हैं। खुद ऋचा और अली की ओर से इस बात की पुष्टि नहीं की गई है। लेकिन एक न्यूज वेबसाइट ने सूत्रों के हवाले से यह दावा किया है।

ऋचा-अली ने कर ली थी कोर्ट मैरिज!

एक हिंदी न्यूज वेबसाइट ने अपनी खबर में सूत्रों के हवाले से लिखा है कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने 2020 में कोर्ट मैरिज कर ली थी। लेकिन उस वक्त देश में कोरोना फैला हुआ था। इसके चलते उन्हें शादी के फंक्शन आगे बढ़ाने पड़े थे। इसके चलते लोगों को लगा कि उन्होंने अपनी शादी टाल दी थी। जबकि हकीकत यह है कि वे दो साल पहले यानी 2020 में ही पति-पत्नी बन चुके हैं। बताया जा रहा है कि अब वे अपनी शादी की रस्मों को परिवार और दोस्तों की उपस्थिति में पूरा कर रहे हैं।

Richa Chadha And Ali Fazal Already Married In 2020: Report GGA

महामारी के चलते फेल हो रही प्लानिंग

रिपोर्ट में लिखा है कि ऋचा और अली की प्लानिंग थी कि वे कोर्ट मैरिज करने के बाद दोनों (हिंदू और मुस्लिम) रीति-रिवाजों के तहत शादी करेंगे। लेकिन महामारी के चलते वे ऐसा करने में कामयाब नहीं हो सके। बताया जा रहा है कि कपल ने दिल्ली में अपनी मेहंदी, हल्दी और संगीत की रस्में पूरी कर ली हैं और यहां के सभी सेलिब्रेशन के बाद वे लखनऊ रवाना होंगे, जहां से अली फजल ताल्लुक रखते हैं। यहां कपल का एक वेडिंग रिसेप्शन होगा और उसके बाद वे मुंबई चले जाएंगे। मुंबई में वे अपने दोस्तों और कलीग्स के लिए रिसेप्शन होस्ट करेंगे।माना जा रहा है कि मुंबई वाले रिसेप्शन में लगभग 300 लोगों के पहुंचने की संभावना है।

Richa Chadha And Ali Fazal Already Married In 2020: Report GGA

10 साल पुरानी लव स्टोरी

ऋचा चड्ढा और अली फजल की लव स्टोरी लगभग 10 साल पुरानी है। वे पहली बार एक-दूसरे से फिल्म 'फुकरे' के सेट पर मिले थे, जो 2013 में रिलीज हुई थी। यहीं से उनकी दोस्ती हुई, जो बाद में प्यार में तब्दील हो गई। हालांकि, ऋचा और अली ने कई साल तक अपना रिश्ता पब्लिक से छुपाकर रखा। 2017 में उनके अफेयर की ख़बरें मीडिया में आई थीं। हालांकि, कपल ने इस दौरान भी अपनी लव लाइफ को प्राइवेट ही रखा। 2020 में उन्होंने शादी का एलान किया।

और पढ़ें...

जिंदगी की जंग लड़ रही 'मेरे साईं' की एक्ट्रेस, परिवार की चिंता- इलाज का खर्च कैसे जुटाएंगे?

बॉलीवुड एक्टर का दावा- सुशांत सिंह राजपूत की तरह प्रताड़ित किया जा रहा है, मर जाऊं तो याद रखना

कौन है 'BIGG BOSS 16' की यह कंटेस्टेंट, जिसके पास 2 साल से नहीं कोई काम, शो में बयां किया दर्द

God Father: चिरंजीवी की फिल्म में फीस को लेकर भड़क गए थे सलमान खान, मेकर्स को कहा था- दफा हो जाओ

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios