Asianet News HindiAsianet News Hindi

तो क्या इसलिए सलमान खान को किराए पर लेना पड़ा ड्यूप्लेक्स, हर महीने भरेंगे इतने लाख रुपए किराया

सलमान खान इन दिनों कई सारी चीजों को लेकर सुर्खियों में बने हुए। इसी बीच खबर है कि उन्होंने बांद्रा में  ड्यूप्लेक्स किराए पर लिया है और इसके लिए वे हर महीने करीब 8 लाख रुपए से ज्यादा किराया देंगे। ये फ्लैट 11 महीने के लिए किराए पर लिया है।

salman khan will pay more than 8 lakh rupees monthly rent for duplex
Author
Mumbai, First Published Oct 18, 2021, 7:40 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. सलमान खान (Salman Khan) इन दिनों कई सारी चीजों को लेकर सुर्खियों में बने हुए। इसी बीच खबर है कि उन्होंने बांद्रा में  ड्यूप्लेक्स किराए पर लिया है और इसके लिए वे हर महीने करीब 8 लाख रुपए से ज्यादा किराया देंगे। ये ड्यूप्लेक्स मकबा हाइट्स के 17वें और 18वें फ्लोर पर है। रेंट एग्रीमेंट हाल ही में फाइनल किया गया है। बता दें कि कारपेट एरिया में 2,265 वर्ग फीट की इस प्रॉपर्टी के मालिक बाबा सिद्दीकी और जीशान सिद्दीकी हैं। सलमान ने ये फ्लैट 11 महीने के लिए किराए पर लिया है। रिपोर्ट्स की मानें तो ये ड्यूप्लेक्स उनकी फर्म के लिए काम करने वाले लेखक के लिए यूज किया जाएगा। बता दें कि सलमान आने वाले वक्त में कई सारी फिल्मों पर काम करने वाले हैं। 


टाइगर 3 शूटिंग में बिजी
रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान फिलहाल फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग कर रहे हैं। वे इस फिल्म की शूटिंग अगले महीने नवंबर तक पूरी कर लेंगे। इस फिल्म की शूटिंग के लिए मुंबई में कई लोकेशंस को तैयार किया गया है। नवंबर में इस फिल्म के आखिरी चरण की शूटिंग 40 दिनों तक लगातार की जाएगी। इसके बाद वे 15 दिनों तक चिरंजीवी की फिल्म गॉडफादर की शूटिंग करेंगे। वहीं, नए साल की शुरुआत के साथ वे कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। इस फिल्म उनके साथ पहली बार पूजा हेगड़े स्क्रीन शेयर करती नजर आएंगी। इस फिल्म के लिए कास्टिंग जारी है। खबरों की मानें तो फिल्म में साउथ इंडस्ट्री के कुछ चेहरे भी नजर आ सकते हैं। इनके अलावा सलमान, राजकुमार गुप्ता के साथ ब्लैक टाइगर और अनीस बज्मी की कॉमेडी फिल्म की शूटिंग शुरू कर सकते हैं। 


बहनोई के साथ आएंगे नजर
इसके बाद वे अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट पर काम करेंगे। आपको बता दें कि सलमान इन दिनों अपने बहनोई आयुष शर्मा के साथ वाली फिल्म  अंतिम: द फाइनल ट्रूथ की शूटिंग में भी बिजी है। ये फिल्म इसी साल नवंबर में ही रिलीज हो रही है। इस फिल्म में सलमान एक पुलिसवाले सरदार का रोल प्ले कर रहे हैं। वहीं, आयुष गैंगस्टर हैं। 

 

ये भी पढ़े-

आखिरकार कैटरीना कैफ से सगाई पर विक्की कौशल ने लगाई मुहर, बताया कब होगी दोनों की रोका सेरेमनी

करीना कपूर के ससुर को दिलोजान से चाहती थी ये हीरोइन, पर प्यार में मिले धोखे के बाद किया था ये काम

बढ़ा वजन और बिना मेकअप नजर आई सैफ अली खान की पहली पत्नी तो काली बनियान पहने सड़कों पर दिखा बेटा

इतने खूंखार कैदियों के बीच ऐसे दिन काट रहा आर्यन खान, शाहरुख के बेटे पर लगाई गई हैं कई पांबदियां

पहले इन 2 हीरोइनों से लड़ाया इश्क फिर इनपर दिल हार बैठा ये हीरो, पत्नी करती करोड़ों का बिजनेस

जब एक फ्रेम में दिखी थी धर्मेंद्र की दोनों पत्नियां, सनी देओल की मां के बगल में खड़ी थी हेमा मालिनी

जब औंधे मुंह गिरी काजोल की चली गई थी याददाश्त, करने लगी थी ऐसी हरकतें, फिर इस ट्रिक ने किया था कमाल

रोनी सूरत और टेढ़ा-मेढ़ा मुंह बनाए दिखा करीना कपूर का बेटा, मम्मी नहीं इनकी गोद में आया नजर, ये भी दिखे

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios