Asianet News HindiAsianet News Hindi

तलाक की खबरों के बीच Shilpa Shetty ने शादी की सालगिरह पर लुटाया पति पर प्यार, यूं की सबकी बोलती बंद

शिल्पा शेट्टी और राज कुंद्रा की आज यानी सोमवार को 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी हैं। सालगिरह पर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की है, जिसमें वे राज के साथ शादी की रस्मों को निभाती नजर आ रही है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है।

shilpa shetty wishes husband raj kundra on 12th wedding anniversary KPJ
Author
Mumbai, First Published Nov 22, 2021, 7:32 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. शिल्पा शेट्टी (Shilpa Shetty) और राज कुंद्रा (Raj Kundra) की आज यानी सोमवार को 12वीं वेडिंग एनिवर्सरी हैं। शिल्पा ने 22 नवंबर, 2009 को शादी की थी। शादी की सालगिरह पर शिल्पा ने इंस्टाग्राम पर कई सारी फोटोज शेयर की है, जिसमें वे राज के साथ शादी की रस्मों को निभाती नजर आ रही है। उन्होंने फोटोज शेयर करते हुए लंबा-चौड़ा नोट भी लिखा है। शेयर की एक फोटो में राज उनकी मांग भरते दिख रहे हैं तो वहीं एक दूसरी फोटो में वो उन्हें मंगलसूत्र पहनाते नजर आ रहे हैं। बता दें कि शिल्पा-राज दो बच्चों के पेरेंट्स है। 21 मई 2012 को शिल्पा ने अपने बेटे को जन्म दिया जिसका नाम उन्होंने विआन रखा। इसके बाद 15 फरवरी 2020 को दोनों सरोगेसी के जरिए दूसरी बार पेरेंट्स बने और उनकी बेटी समीशा का जन्म हुआ। 


शिल्पा शेट्टी ने लिखा प्यार भरा नोट
शिल्पा शेट्टी ने फोटोज शेयर कर लिखा- 12 साल पहले इस पल हमने एक वादा किया था और उसे हम निभा रहे है, जो था अच्छे समय को शेयर करने और कठिन समय को सहने का, हमें रास्ता दिखाने के लिए प्यार और भगवान पर भरोसा करने का... । शिल्पा ने राज कुंद्रा को कुकी कहते हुए शादी की सालगिरह की बधाई दी। बता दें कि इसी साल जुलाई में राज कुंद्रा को पोर्न वीडियो बनाने के मामले में गिरफ्तार किया गया था और वे करीब 2 महीने तक जेल में रहे थे। इसी बीच खबर आई थी कि शिल्पा पति को तलाक देने वाली है। लेकिन सालगिरह पर उन्होंने अपनी शानदार पोस्ट से सभी का मुंह बंद कर दिया। 


राज कुंद्रा की दूसरी पत्नी है शिल्पा शेट्टी
आपको बता दें कि शिल्पा शेट्टी की ये पहली, जबकि राज कुंद्रा की दूसरी शादी थी। राज ने शिल्पा से पहले 2003 में कविता से शादी की थी। हालांकि, बाद में दोनों का तलाक हो गया था। बता दें कि शिल्पा और राज की पहली मुलाकात लंदन में हुई थी। लंदन में जहां शिल्पा रियलिटी शो बिग ब्रदर (2007) जीतने के बाद पॉपुलर हुईं, वहीं राज भी बिजनेस की दुनिया में फेमस थे। दोनों की मुलाकात शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड S2 के प्रमोशन के दौरान हुई थी। राज कुंद्रा ने शिल्पा के परफ्यूम ब्रांड को प्रमोट करने में मदद की। शिल्पा को राज का फ्रेंडली नेचर अच्छा लगा और वो उन्हें दिल ही दिल में चाहने लगीं। धीरे-धीरे दोनों ने डेटिंग शुरू कर दी और फिर शादी कर ली। 

 

ये भी पढ़ें -
Shilpa Shetty-Raj Kundra Anniversary: पत्नी की ख्वाहिश पूरी करने राज कुंद्रा ने खरीदा था ये आलीशान बंगला

Kartik Aryan Birthday: क्या आप जानते हैं कार्तिक आर्यन का सरनेम, आखिर क्यों अपना नाम छुपाते हैं ये 11 Celebs

पति-बेटी को घर पर छोड़ बेटे संग घूमती नजर आई Shilpa Shetty, इधर कार में मुंह छुपाता दिखा ये खिलाड़ी

नाइटी पहनकर सड़क पर घूमती दिखी Kareena Kapoor, खुले बाल और इस हालत में देख लोगों ने लगाई क्लास

Monalisa Birthday: 2 पार्टनर के साथ 15 साल लिव इन में रहीं मोनालिसा, बी ग्रेड फिल्मों में भी कर चुकीं काम

सहेली की संगीत सेरेमनी में Alia Bhatt ने पहना ऐसा ब्लाउज कि उड़ा मजाक, एक बोला- उर्फी जावेद बन रही हो

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios