Asianet News HindiAsianet News Hindi

बॉलीवुड में ड्रग्स पर सुनील शेट्टी बोले - गलतियां हम करते हैं, बच्चों की तरह माफ़ कीजिएगा

सुनील शेट्टी का कहना है कि जिन स्टार किड्स पर ड्रग्स लेने के आरोप लगते हैं, उन्हें माफ़ कर देना चाहिए। उनके मुताबिक़, बॉलीवुड ड्रगीज से भरा नहीं है।

Suniel Shetty Talks About Drugs In Bollywood
Author
Mumbai, First Published Jun 29, 2022, 1:35 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड में अन्ना के नाम से मशहूर सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) ने उन लोगों को जवाब दिया है, जो बॉलीवुड को ड्रगीज से भरा हुआ बताते हैं। वे अंतर्राष्ट्रीय मादक पदार्थ सेवन और तस्करी निरोध दिवस (International Day Against Drug Abuse and Illicit Trafficking) पर CBI द्वारा आयोजित एक इवेंट में बोल रहे थे।

सुनील शेट्टी पूछा- आखिर सेलेब्स को निशाना क्यों बनाया जाता है

इवेंट के दौरान जब सुनील शेट्टी से स्टार किड्स के ड्रग्स केसों के बारे में सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें उनकी गलतियों के लिए माफ़ कर देना चाहिए। सुनील शेट्टी ने सवाल उठाया कि आखिर क्यों सेलेब्स को निशाना बनाते हुए उनके साथ ड्रग एडिक्ट की तरह व्यवहार क्यों किया जाता है? उन्होंने कहा, "एक गलती कर दो तो चोर है, डकैत है। मैं 30 साल से इंडस्ट्री में हूं और 300 दोस्त हैं मेरे, जिन्होंने जिंदगी में कभी कुछ किया नहीं है।"

बॉलीवुड ड्रगीज से भरा हुआ नहीं है : शेट्टी

सुनील शेट्टी ने आगे कहा, "बॉलीवुड ड्रगीज से भरा नहीं है। गलतियां हम करते हैं। उन्हें भी बच्चों की तरह देखकर माफ़ कीजिएगा।" इस दौरान उन्होंने यह भी कहा कि #BoycottBollywood #BollywoodDruggies वैसा नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद कई सेलेब्स धरे गए थे

2020 में अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद बॉलीवुड में ड्रग्स का मामला काफी चर्चा में रहा था। इस दौरान सारा अली खान और श्रद्धा कपूर जैसे स्टार किड्स का नाम इस केस में जुड़ा था। उनके अलावा अर्जुन रामपाल, रकुल प्रीत सिंह, रिया चक्रवर्ती समेत कई अन्य बॉलीवुड सेलेब्स को भी ड्रग्स मामले की लपटें झेलनी पड़ी थीं। बाद में एक पार्टी के दौरान शाहरुख़ खान के बेटे आर्यन खान को गिरफ्तार किया गया और NCB की ओर से दावा किया गया था कि वे ड्रग्स लेने वालों में शामिल थे। हालांकि, हाल ही में उन्हें क्लीन चिट देकर सभी आरोपों से बरी कर दिया गया है। कुछ दिनों पहले शक्ति कपूर के बेटे सिद्धांत कपूर को बेंगलुरु की एक पार्टी से ड्रग्स लेते हुए पकड़ा गया था। हालांकि, बाद में पुलिस ने उन्हें जमानत पर रिहा कर दिया था। 

पिछली बार 'घणी' में दिखाई थे सुनील शेट्टी

सुनील शेट्टी के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्हें पिछली बार तेलुगु फिल्म 'घणी' में देखा गया था। उन्होंने नेपाली फिल्म 'एक्स- नाइन' में भी काम किया है। हिंदी में उनकी अपकमिंग फिल्म 'हेरा फेरा 3' है, जिसका एलान हाल ही में हुआ है। इस फिल्म में फ्रेंचाइजी की पिछली दो फिल्मों की तरह अक्षय कुमार और परेश रावल उनके को-एक्टर होंगे।

और पढ़ें...

51 की उम्र में दूसरी बार पिता बने प्रोड्यूसर दिल राजू, 18 साल छोटी पत्नी ने दिया बेटे को जन्म

प्रेग्नेंसी अनाउंस करते ही मिला यह कमेंट तो भड़क गईं आलिया भट्ट, बोलीं- मैं महिला हूं, कोई पार्सल नहीं

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर नहीं हो रहा लोगों को यकीन, बोले- इतने जल्दी तो यहां पिज़्ज़ा भी डिलीवर नहीं होता

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर आया पिता महेश भट्ट का रिएक्शन, मां और सासू मां भी फूली नहीं समा रहीं

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios