Asianet News HindiAsianet News Hindi

पेड़ों पर जमी बर्फ से खेलते दिखे Sunny Deol, पापा Dharmendra ने वीडियो शेयर कर बयां की अपने दिल की ख्वाहिश

धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने इंस्टाग्राम पर बेटे सनी देओल का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol) पेड़ों पर जमी बर्फ में खेलते दिख रहे हैं। सनी देओल के चारों ओर बर्फ की चादर बिछी हुई है। इसी दौरान सनी एक पेड़ पर जमी बर्फ को अपने हाथों से गिराने लगते हैं। 

Sunny Deol was seen playing with the snow, Dharmendra shared the video and expressed his desire kpg
Author
Mumbai, First Published Jan 12, 2022, 4:56 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई। धर्मेन्द्र (Dharmendra) ने इंस्टाग्राम पर बेटे सनी देओल का एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में सनी देओल (Sunny Deol) पेड़ों पर जमी बर्फ में खेलते दिख रहे हैं। सनी देओल के चारों ओर बर्फ की चादर बिछी हुई है। इसी दौरान सनी एक पेड़ पर जमी बर्फ को अपने हाथों से गिराने लगते हैं। बेटे का यह वीडियो शेयर करते हुए धर्मेन्द्र ने कैप्शन में लिखा- काश मैं भी साथ होता। बता दें कि सनी देओल लंबे समय से हिमाचल प्रदेश में अपनी अपकमिंग फिल्म 'गदर 2' (Gadar 2) की शूटिंग कर रहे हैं। 

सनी देओल के इस वीडियो पर लोग जमकर कमेंट्स कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- सनी सर का ढाई किलो का हाथ पड़ा तो बर्फ गिर गई। वहीं एक शख्स ने मजाकिया अंदाज में लिखा- डिंपल आंटी साथ में हैं सर। आप मत जाओ धर्मेन्द्र सर। सनी को एन्जॉय करने दो। एक और शख्स ने कहा- किसी को यकीन नहीं होता कि सनी देओल 65 साल के हो गए हैं। बता दें कि इससे पहले भी धर्मेन्द्र ने बेटे की एक फोटो शेयर की थी, जिसमें सनी देओल (Sunny Deol) बर्फबारी के बीच खेलते नजर आए थे। फोटो में सनी देओल के आसपास स्नोफॉल हो रहा है और उनके कपड़ों और दाढ़ी-मूंछ पर भी बर्फ जमी हुई थी। 

गदर 2 में दिखेंगे सनी देओल : 
बता दें कि सनी देओल जल्द ही फिल्म गदर 2 में नजर आएंगे। इसमें उनके अलावा अमीषा पटेल, उत्कर्ष शर्मा भी नजर आएंगे। उत्कर्ष डायरेक्टर अनिल शर्मा के बेटे हैं और फिल्म में सनी देओल के बेटे जीते के किरदार में नजर आ चुके हैं। गदर 2 में तारा सिंह यानी सनी देओल पाकिस्तान जाएंगे लेकिन इस बार वो पत्नी सकीना के लिए नहीं बल्कि बेटे के लिए पाकिस्तान में कदम रखेंगे। बता दें कि 2022 में रिलीज होने वाली फिल्म गदर में कहानी जहां छोड़ी गई थी वहीं से इसे आगे बढ़ाया जाएगा। इससे पहले सनी देओल ने 15 अक्टूबर को सोशल मीडिया पर गदर 2 का मोशन पोस्टर रिलीज किया था।  

इस फिल्म में काम कर रहे धर्मेन्द्र : 
धर्मेन्द्र  की अगली फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' है। फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणवीर सिंह (Ranveer Singh) लीड रोल में नजर आएंगे। रॉकी और रानी की प्रेम कहानी में शबाना आजमी और जया बच्चन भी हैं। यह 2022 में रिलीज होने वाली है। शबाना आजमी के साथ काम करने को लेकर धर्मेन्द्र काफी एक्साइटेड हैं। कुछ दिनों पहले धर्मेन्द्र ने शबाना के साथ अपनी एक फोटो शेयर की थी। इसके साथ उन्होंने लिखा था- शबाना के साथ बनते-बनते...एक तस्वीर अधूरी रह गई। दरअसल, धर्मेन्द्र ने एक इंटरव्यू में बताया था कि हमने साथ में बिच्छू नाम की एक फिल्म में काम किया था, लेकिन किसी वजह से सई परांजपे की ये फिल्म पूरी नहीं हो सकी थी। 

ये भी पढ़ें :
Arun Govil Birthday: एक गलत आदत के कारण छीन लिया गया था राम का रोल, फिर यूं बदली थी किस्मत

Amrish Puri Death Anniversary: अमरीश पुरी जिसकी आवाज से कांपते थे लोग, उन्हें आमिर खान से मांगनी पड़ी थी माफी

Sakshi Tanwar Birthday: साक्षी तंवर ने राम कपूर संग पार कीं रोमांस की सारी हदें, इस सीन ने बटोरी सुर्खियां

Corona की वजह से ये सेलेब्स हुए अपने बच्चों से दूर, सुमोना चक्रवर्ती ने मां के लिए लिखा इमोशनल करने वाला नोट

Soha Ali Khan ने सबके सामने खोल दी मां और भाई की सीक्रेट पोल, भाभी Kareena Kapoor के लिए कहीं ये बात

Aamrapali Dubey Birthday: कभी इतनी दुबली पतली दिखती थीं आम्रपाली, मिलिए भोजपुरी की 10 खूबसूरत हीरोइन से

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios