Asianet News Hindi

रानी मुखर्जी, अजय देवगन, तनुजा जैसे लोग मेरे आसपास...फिर भी मेरा क्या हुआ, पढ़ें काजोल की बहन का दर्द

काजोल ने बॉलीवुड में जितनी कामयाबी हासिल की उतनी उनकी बहन तनीषा मुखर्जी हासिल नहीं पाई। लंबे समय से फिल्मों से दूर तनीषा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे भाई-भतीजावाद और स्टार किड्स को लेकर खुलकर बात की। 

tanishaa mukerji opens up on star kids and nepotism in bollywood industry KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 14, 2021, 10:24 AM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. काजोल (Kajol) ने बॉलीवुड में जितनी कामयाबी हासिल की उतनी उनकी बहन तनीषा मुखर्जी (Tanishaa Mukerji) हासिल नहीं पाई। तनीषा ने कुछ फिल्मों में काम किया लेकिन उनकी कोई भी मूवी बॉक्सऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई। लंबे समय से फिल्मों से दूर तनीषा ने हाल ही में एक इंटरव्यू में बॉलीवुड इंडस्ट्री में चल रहे भाई-भतीजावाद और स्टार किड्स को लेकर खुलकर बात की। उन्होंने भाई-भतीजावाद की बहस को बकवास कहा और बताया कि भले ही आप एक स्टार किड हों, लेकिन इसमें बहुत मेहनत करनी पड़ती है। ईटाइम्स से बात करते हुए तनीषा ने कहा कि स्टार किड होने के फायदे और नुकसान दोनों हैं।


बड़ा बनना आसान नहीं
तनीषा ने कहा- भाई-भतीजावाद एक बकवास तर्क है। यह सिर्फ एक फैंसी शब्द है, जिसे लोग कई बार बेवजह यूज करते है। आज इंडस्ट्री में यदि आप कड़ी मेहनत नहीं कर रहे हैं, तो आपको कोई नहीं पूछेगा। यहां कड़ी मेहनत की जरूरत है और हर चीज का अच्छा और बुरा पहलु होता है। एक व्यक्ति, जो स्टार किड नहीं है और इंडस्ट्री में उसे बड़ा बनना है वो ही बता सकता है कि उसको पहला ब्रेक मिलना कितना मुश्किल होता है। लेकिन लोगों की हमेशा से यह सोच रही है और स्टार किड की उनके माता-पिता से तुलना की जाती है। ये तो धर्मेंद्र का बेटा, इसे तो धर्म पाजी का तरह होना है या ये तो तनुजा की बेटी है, इसे तो तनुजा की तरह होना है। लेकिन ऐसा नहीं है। स्टार किड्स जह इंडस्ट्री में कदम रखते है तो कुछ पता नहीं होता। लेकिन मैं इस बात से इंकार नहीं करती है हमारी इंडस्ट्री में बहुत सारे विपक्ष भी हैं। 


मेरे तो कई रिश्तेदार है
उन्होंने कहा कि स्टार किड होना सफलता की गारंटी नहीं है और खुद का एक उदाहरण दिया। तनिषा ने खुद को भाई-भतीजावाद का पोस्टर चाइल्ड बताते हुए कहा- मेरे पास एक तरफ रानी मुखर्जी है, एक तरफ अजय देवगन, मेरी मां तनुजा है, मेरी बहन काजोल है और मेरे पास अयान मुखर्जी भी है। मेरे पास तो इतना सब है फिर भी क्या हुआ। जो लोग भाई-भतीजावाद को लेकर बात करते हैं वो लोग पहले मुझे देखे और फिर बात करे। मेरी बात से कुछ लोगों को समस्या होगी। 
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios