Asianet News HindiAsianet News Hindi

Thank God: अजय देवगन लाए कॉमेडी का डबल डोज, ट्रेलर देख लोग बोले- ऐसी फिल्म की जरूरत है बॉलीवुड को

अजय देवगन की फिल्म थैंक गॉड का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज हुआ। फिल्म में अजय के साथ सिद्धार्थ मल्होत्रा और रकुल प्रीत सिंह लीड रोल में है। सामने आया ट्रेलर कॉमेडी के साथ एक्शन और ड्रामा से भरपूर है। फिल्म इसी साल दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को रिलीज होगी।

thank god trailer review ajay devgn siddharth malhotra film hit screen on this diwali 25 october KPJ
Author
First Published Sep 9, 2022, 9:48 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अजय देवगन (Ajay Devgn) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Siddharth Malhotra) की अपकमिंग फिल्म थैंक गॉड (Thank God) का ट्रेलर रिलीज हो गया है। फिल्म में जबरदस्त कॉमेडी, ड्रामा और एक्शन देखने को मिल रहा है। डायरेक्टर इंदर कुमार की इस फिल्म में अजय ने भगवान चित्रगुप्त का रोल प्ले किया है, जो एक्शन के साथ कॉमेडी का तड़का भी लगाते नजर आ रहे है। फिल्म में यमलोक की कहानी दिखाई गई है, जहां मौत के बाद आदमी के साथ क्या-क्या होता है, देखना काफी मजेदार है। फिल्म में रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) भी है, जो एक पुलिसवाली का किरदार निभा रही है। फिल्म इस साल दिवाली के मौके पर 25 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म का ट्रेलर रिलीज होते ही ये सोशल मीडिया पर छा गया। लोग इसकी जमकर तारीफ कर रहे है। लोगों का कहना है कि बॉलीवुड को ऐसी ही फिल्मों की जरूरत है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ajay Devgn (@ajaydevgn)

 

कुछ ऐसी है थैंक गॉड की कहानी
3 मिनट 6 सेंकड के ट्रेलर में वो सबकुछ दिखाया गया, जिसे देखने के लिए लोग लंबे समय तरस रहे है। कॉमेडी का जबरदस्त तड़का तो है ही, साथ ही इमोशन, ड्रामा, एक्शन भी भरपूर है। कहानी कुछ ऐसी है कि शादीशुदा और एक बेटी के पिता सिद्धार्थ मल्होत्रा की कार एक्सीडेंट में मौत हो जाती है और वो यमलोक पहुंच जाता है। यहां चित्रगुप्त बने अजय देवगन उनके स्वागत करते है और उनके साथ गेम खेलना शुरू करते है। यहीं ये शुरू होता है कॉमेडी और इमोशन का खेल। ट्रेलर रिलीज होते ही सोशल मीडिया पर छा गया है। लोग इसकी तारीफ करते नहीं थक रहे है। 


लोगों ने ऐसे की थैंक गॉड ट्रेलर की तारीफ
एक ने ट्रेलर देखते ही कहा- इस फिल्म में सबकुछ है कॉमेडी से लेकर रोमांस तक और जिंदगी का पाठ भी, ये फिल्म जबरदस्त हिट होगी। एक ने चौंकते हुए लिखा- ये फिल्म सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर साबित होगी। एक ने तारीफ करते हुए लिखा- इसका कॉन्सेप्ट एकदम नया है, आ रही एक ब्लॉकबस्तर फिल्म। एक ने लिखा- ऐसी ही मूवीज की जरूरत है बॉलीवुड को, वेलकमबैक बॉलीवुड। एक बोल- इसकी तारीफ करने के मेरे पास शब्द नहीं है। एक बोला- ट्रेलर देखने के बाद भी मेरी हंसी नहीं रूक रही। एक अन्य ने लिखा- ऐसी ही हो मूवी चाहिए थी, बॉलीवुड ने लोड हो रही है ब्लॉकबस्टर, अजय-सिड रॉक।

 

ये भी पढ़ें
अक्षय कुमार के SEX पर था होने वाली सास को शक, इसलिए बेटी का हाथ देने से पहले रखी थी ये शर्त

SEXY PHOTOS में बिग बॉस Ex कंटेस्टेंट को देख फैन्स मचा रहे गदर, बिकिनी पोज में लगाई इंटरनेट पर आग

Liger फेल, छुपते-छुपाते वेकेशन पर निकली अनन्या पांडे, PHOTOS देख एक बोला- फ्लॉप के बाद भी मौज कर रही

Brahmastra से पहले इन फिल्मों की हुई सबसे ज्यादा एडवांस बुकिंग, No. 1 पर कोई खान नहीं, इस सुपरस्टार का कब्जा

ब्रह्मास्त्र से RRR तक, वो 9 फिल्में जिनका बजट सबसे ज्यादा, लेकिन TOP 2 से खान्स गायब

Brahmastra पर माइंड गेम खेल रहे मेकर्स को भारी पड़ सकती है ये गलती, कहीं बिगड़ न जाए BOX OFFICE गणित

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios