Asianet News HindiAsianet News Hindi

Twinkle Khanna ने शादी की 21वीं सालगिरह पर पति से पूछे कुछ सवाल, Akshay Kumar ने यूं दिया मजेदार जवाब

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना की शादी को 21 साल हो गए हैं। दोनों ने 17 जनवरी, 2001 को शादी की थी। कुछ मिनट पहले ट्विंकल ने शादी की सालगिरह पर पति को विश करने के लिए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि अक्षय-ट्विंकल एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं।

twinkle khanna wishes husband akshay kumar on 21st marriage anniversary share photo KPJ
Author
Mumbai, First Published Jan 17, 2022, 11:53 AM IST

मुंबई. अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और ट्विंकल खन्ना (Twinkle Khanna) की शादी को 21 साल हो गए हैं। दोनों ने 17 जनवरी, 2001 को शादी की थी। बॉलीवुड इंडस्ट्री में कपल की जोड़ी काफी फेमस है। माना जाता है कि दोनों ही अपनी दुनिया और घरवालों के साथ बिजी रहते हैं। वहीं, कुछ मिनट पहले ट्विंकल ने शादी की सालगिरह पर पति को विश करने के लिए एक फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है। फोटो में देखा जा सकता है कि अक्षय-ट्विंकल एक-दूसरे की आंखों में खोए नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच में एक टेबल रखी है, जिस पर पानी की गिलास है। फोटो शेयर कर ट्विंकल ने बताया कि यदि शादी की 21वीं सालगिरह पर अगर हम दोनों के बीच चैट होगी क्या सवाल-जवाब होंगे।


अक्षय कुमार ने दिया मजेदार जवाब
ट्विंकल खन्ना ने फोटो शेयर कर लिखा- हमारी 21वीं वर्षगांठ पर, हमारे पास एक चैट है। मैं: आप जानते हैं, हम इतने अलग हैं कि अगर हम आज किसी पार्टी में मिले तो मुझे नहीं पता कि मैं आपसे बात भी करूंगा या नहीं। वो : मैं आपसे जरूर बात करूंगा। मैं: मैं हैरान क्यों नहीं हूं। तो क्या पसंद है? तुम मुझसे पूछोगे? वो : नहीं, मैं कहूंगा, भाभी जी, भाई साहब, बच्चे कैसे, ठीक हैं? ठीक है नमस्ते। ट्विंकल की पोस्ट फैन्स के साथी ही सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे हैं। ज्यादा फैन्स ने दोनों को बधाई दी और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की। 


सास की बात से खफा हो गे थे अक्षय 
अक्षय और ट्विंकल हैप्पी मैरिड लाइफ जी रहे हैं। लेकिन दोनों की शादी में उस वक्त मुश्किल आ गई थी जब ट्विंकल की मां डिंपल कपाड़िया ने अक्षय को गे समझ लिया था। इसका खुलासा खुद ट्विंकल ने एक इंटरव्यू में किया था। ट्विंकल ने बताया था कि जब अक्षय पहली बार उनकी मां से मिलने आए तो उनकी मां को गलतफहमी हो गई थी कि अक्षय गे हैं। एक इंटरव्यू में अक्षय कुमार ने बताया था- ट्विंकल की खूबसूरती ने इतना इम्प्रेस नहीं किया था, जितना उनके गुणों ने। और उन्हें देखते ही मैं शादी के सपने संजोने लगा था। उनकी ट्विंकल से मुलाकात फिल्मफेयर के एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। अक्षय पहली नजर में ही ट्विंकल को अपना दिल दे बैठे थे। 


- अक्षय कुमार के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिलहाल वे अपनी अपकमिंग फिल्म ओएमजी 2 और रामसेतु की शूटिंग में बिजी है। इसके अलावा अक्षय बच्चन पांडे, रक्षाबंधन, सिंड्रैला, डबल एक्स एल, ड्राइविंग लाइसेंस, राउडी राठौर 2 में नजर आने वाले है। 

 

ये भी पढ़ें
सुहागरात पर ही खुल गया था Akshay Kumar के सामने पत्नी Twinkle Khanna का एक सच, लगा था जोरदार झटका

अब स्क्रीन पर देखने मिलेगी Kamal Amrohi-Meena Kumari की मोहब्बत, 200 करोड़ के बजट में बनेगी फिल्म

Javed Akhtar Birthday: आखिर क्यों टूटी थी Salman Khan के पापा संग जोड़ी, साथ लिखी थी 23 हिट फिल्में

21 साल पहले Akshay Kumar से इस शर्त पर शादी को तैयार हुई थीं Twinkle Khanna, क्या जानते हैं आप

Ram Kapoor ने खरीदा हॉलिडे होम, करोड़ों के इस बंगले में है इतने बेडरूम और प्राइवेट पूल , Inside Photos

Mirzapur के कालीन भइया ने दिखाईं शादी की अनदेखी तस्वीरें, कभी इस वजह से बीवी को रखना पड़ा था होस्टल में

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios