Asianet News HindiAsianet News Hindi

Morbi Bridge गिराने में अर्बन नक्सल का हाथ ! विवेक अग्निहोत्री ने अरविंद केजरीवाल पर उठाए सवाल

 कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने कहा, "मोरबी ब्रिज एक्सीडेंट के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, सभी पीड़ितों फैमिली के लिए मेरी प्रेयर है।  सभी जिम्मेदार लोगों के खिलाफ हत्या के धाराओं के तहत दंड मिलना चाहिए, यह भी जांच का विषय होना चाहिए, क्या यह अर्बन नक्सलियों द्वारा ये तोड़फोड़ की गई है । 

Urban Naxal hand in demolishing Morbi Bridge Vivek Agnihotri raised questions on Arvind Kejriwal rps
Author
First Published Oct 31, 2022, 10:03 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क,  Vivek Agnihotri raised questions on Arvind Kejriwal : रविवार को मोरबी जिले में माच्छू नदी के ऊपर बना झूला पुल ढह गया इसमें  130 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है। वायरल पिक्स में लोगों को नीचे नदी में गिरते हुए दिखाया गया है। वहीं ताजा रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे में मरने वालों की संख्या 134 हो गई है। गुजरात के गृह मंत्री हर्ष संघवी ने कहा कि घटना के संबंध में आपराधिक मामला दर्ज किया गया है।

द कश्मीर फाइल्स के मेकर विवेक अग्निहोत्री ने उठाए गंभीर सवाल
 कश्मीर फाइल्स के निर्देशक ने कहा, "मोरबी ब्रिज एक्सीडेंट के बारे में सुनकर बहुत दुख हुआ, सभी पीड़ितों फैमिली के लिए मेरी प्रेयर है।  सभी जिम्मेदार लोगों को हत्या के धाराओं के तहत दंड मिलना चाहिए, यह भी जांच का विषय होना चाहिए, क्या यह अर्बन नक्सलियों द्वारा ये तोड़फोड़ की गई है, क्योंकि वे किसी भी हद तक जाने में सक्षम हैं."। विवेक अग्निहोत्री ने अरविंद केजरीवाल से अर्बन नक्सल को सपोर्ट करने के लिए घेरा है।
देखें उनके ट्वीट-

 



 


शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ने जताया शोक 
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी कुंद्रा ( Shilpa Shetty Kundra ) ने सोमवार को गुजरात के मोरबी ( Morbi, Gujarat) में माचू नदी पुल दुर्घटना  ( Machchu river bridge accident )   में लोगों की जान जाने पर दुख जताया है ।  शिल्पा शेट्टी ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है, जिसे उन्होंने कैप्शन दिया, "#MorbiBridge ढहने में जान गंवाने की खबर बिल्कुल चौंकाने वाली और हृदयविदारक है। सभी मृतकों के परिवारों को इस नुकसान से निपटने की शक्ति मिले। ओम। ओम शांति #मोरबी।"

अनुपम खेर भी जता चुके हैं दुख
बॉलीवुड के सीनियर एक्टर अनुपम खेर ने घटना पर दुख जताते हुए घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है।  उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा, "मोरबी में सस्पेंशन ब्रिज गिरने की ट्रेजडी से बहुत दुख हुआ, इस एक्सीडेंट में अपनों को खोने वाले सभी फैमिली के प्रति मेरी गहरी संवेदना है और घायलों के जल्द स्वस्थ होने की प्रेयर करता हूं."।
 

 


ये भी पढ़ें- 
अभिषेक बच्चन संग ऐश्वर्या राय की 8 में से 5 फ़िल्में फ्लॉप, तीन 10 करोड़ का आंकड़ा भी नहीं छू पाईं
500 Cr की Adipurush के मेकर्स को इस सुपरस्टारने दिया झटका, प्रभास की फिल्म को लेकर लेना पड़ा फैसला
विराट कोहली के होटल के बेडरूम का वीडियो लीक, भड़की अनुष्का शर्मा ने लगाई जमकर फटकार
6 PHOTOS: हाईट में मॉम ऐश्वर्या राय को टक्कर दे रही बेटी, आराध्या बच्चन की क्यूट स्माइल ने जीता दिल

 

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios