Asianet News HindiAsianet News Hindi

मुकेश अंबानी ने फैशन की दुनिया में बढ़ाए कदम ! रिलायंस ने मनीष मल्होत्रा की कंपनी में खरीदी बड़ी हिस्सेदारी

रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड ने मनीष मल्होत्रा की कंपनी एमएम स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड में 40 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लिए एक एग्रीमेंट साइन किया है। रिलांयस कंपनी क्या फैशन की दुनिया में कदम बढ़ाने जा रही है, आखिर इस डील के क्या हैं मायने..

Mukesh Ambani stepped up in the world of fashion  Reliance buys major stake in Manish Malhotra's company
Author
Bhopal, First Published Oct 15, 2021, 9:13 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

बिजनेस  डेस्क। रिलांयस इंडस्ट्री लगातार अपना दायरा बढ़ाती जा रही है। मुकेश अंबानी (Mukesh Ambani ) के नेतृत्व में रिलायंस इंडस्ट्रीज नए मुकाम हासिल कर रही है। रिलायंस लिमिटेड की ब्रांड्स लिमिटेड (आरबीएल) ने गारमेंट सेक्टर में एक नामचीन ड्रेस डिजाइनर की कंपनी में 40 फीसदी हिस्सेदारी खरीदी है।  

ये भी पढ़ें-World's Best Employers 2021 : देश में रिलायंस टॉप पर, 19 कंपनियों को मिली जगह, इन कर्मचारियों की स्थिति

खरीदी 40 फीसदी हिस्सेदारी
मीडिया रिपोर्टस की जानकारी के मुताबिक रिलायंस ब्रांड्स लिमिटेड (Reliance Brands Limited) ने मनीष मल्होत्रा की कंपनी एमएम स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड (MM Styles Private Limited) में 40 फीसदी हिस्सेदारी खरीदने के लिए एक एग्रीमेंट साइन किया है। फिलहाल इस डील के संबंध में ज्यादा खुलासा नहीं किया गया है। जानकारी के मुताबिक कंपनी का नेतृत्व मनीष मल्होत्रा ही करेंगे। इस कंपनी के मालिकाना हक में कोई बदलाव नहीं हुआ है।
 

ये भी पढ़ें- Facebook पर अब सोच-समझकर करें कमेंट, 1,259 अकाउंट के खिलाफ कार्रवाई, कहीं आपका नाम

फैशन आइकॉन हैं मनीष मल्होत्रा
एमएम स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड का नेतृत्व मनीष मल्होत्रा ​​करते हैं। सेलेब्रिटी  की ड्रेस डिजाइन करने के लिए मनीष मल्होत्रा को जाना जाता है। मनीष मल्होत्रा की डिजाइन किए हुए कपड़ों की फैशन की दुनिया में बड़ी डिमांड होती है। मनीष मल्होत्रा ​​के दो शॉप-इन-शॉप के अलावा देश में 4 फ्लैगशिप स्टोर भी हैं। 

ये भी पढ़ें- अब LIC, पवन हंस, BPCL की लगेगी बोली, इस साल सरकार बेच सकती है ये 6 से अधिक बड़ी सरकारी कंपनियां

फैशन की दुनिया में बढ़ाए कदम
देश में रिलांयस लगातार रिटेल मार्केट में पकड़ मजबूत कर रही है, गारमेंट में उसका अपना कोई ब्रांड तो नहीं है, पर रिलायंस ट्रेंडस में दुनिया भर के ब्रांड ग्राहकों को उपलब्ध कराए जाते हैं। रिलायंस ने एमएम स्टाइल्स प्राइवेट लिमिटेड  में हिस्सेदारी खरीदकर इरादे तो जाहिर किए है कि अब रिलांयस फैशन की दुनिया में भी अपना सिक्का जमाने की दिशा में आगे बढ़ रहा है। हालांकि ये एक कयास मात्र है। 

ये भी पढ़ें- SBI को साथ लेकर लौट रही Flipkart Big Diwali Sale, प्रोडक्ट बुक करते ही मिल जाएगा कैश बैक ! देखें बड़े ऑफर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios