आशिकी फेम अनु अग्रवाल ने सुनाई उस रात की सच्ची कहानी, उन हाथों को नहीं भुला पा रही एक्ट्रेस

| Dec 07 2022, 09:35 PM IST

आशिकी फेम अनु अग्रवाल ने सुनाई उस रात की सच्ची कहानी, उन हाथों को नहीं भुला पा रही एक्ट्रेस
आशिकी फेम अनु अग्रवाल ने सुनाई उस रात की सच्ची कहानी, उन हाथों को नहीं भुला पा रही एक्ट्रेस
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

साल 1991 में मुंबई के मरीन ड्राइव में हुई एक घटना को अनु अग्रवाल आज तक नहीं भूल पाई हैं। एक ताज़ा इंटरव्यु में उन्होंने बताया कि उस दौरान कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ में पहली बार डर का अनुभव किया था ।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Aashiqui fame Anu Aggarwal told the true story of that night  । आशिकी फेम अनु अग्रवाल ने एक घटना को याद करके आज भी सिहर जाती हैं।  एक्ट्रेस ने साल 1991 में मुंबई के मरीन ड्राइव की एक घटना को याद किया है। इस दौरान वे अपनी लग्जरी कार को  छोड़कर भाग गई थी, उन्होंने बताया  हजारों लोगों ने उसे पीटना शुरू कर दिया था। उस दौरान पहली बार उन्होंने डर और बेबसी का अनुभव किया था। 

अनु अग्रवाल रातों रात बन गईं  थी सनसनी
अनु अग्रवाल आशिकी के सुपरहिट होने के बाद रातों रात स्टार बन गईं थीं। इस समय जिस तरह का माहौल रश्मिका मंदाना के लिए हैं, इससे कहीं ज्यादा पॉप्युलैरिटी अनु अग्रवाल के लिए थी।  वहीं साल 1991 में मुंबई के मरीन ड्राइव में हुई एक घटना को अनु अग्रवाल आज तक नहीं भूल पाई हैं। एक ताज़ा इंटरव्यु में उन्होंने बताया कि उस दौरान कि कैसे उन्होंने अपनी लाइफ में पहली बार डर का अनुभव किया था, इस भीड़ से बचने के लिए उन्होंने अपनी कार सड़क पर ही छोड़कर टैक्सी में भागकर खुद को बचाया था।  

Subscribe to get breaking news alerts

अनु मलिक ने बताई उस रात की कहानी

अनु ने कहा कि उनके पास चेरी रंग (cherry colour ) की लग्ज़री कार थी जो उस समय देश के चुनिंदा लोगों के पास  ही थी। अनु ने कहा कि जब लोगों ने उनकी कार देखी तो वे अपने वाहनों को छोड़कर ट्रैफिक सिग्नल पर उनकी ओर भागे, इस दौरान उनकी  कार के काले शीशे चढ़े हुए थे, बावजूद लोग उनकी कार को पहचान गए।

अनु ने आगे बताया, " हज़ारों की भीड़ ने मेरी कार को पीटना शुरू कर दिया, कार विनडो पर लोग 'अनु, अनु' चिल्ला रहे थे । इस दौरान मैं ही कार ड्राइव कर रही थी।  एक पल को लगा कि, 'वे मेरी कार तोड़ देंगे, हालांकि मैं निडर हूं, लेकिन इस दौरान मैंने अपने जीवन में पहली बार खौफ का अनुभव किया । हजारों लोग मेरी कार को पीट रहे थे, 'अनु' चिल्ला रहे हैं। उनका हाथ मेरे पर पड़ जाता तो पता नहीं  मेरा क्या होता। 

डिनर के लिए जा रही थी एक्ट्रेस
अनु मलिक ने बताया, मैं कार के दूसरे दरवाजे से बाहर निकली, एक टैक्सी की ओर भागी, किसी तरह इस टैक्सी में चढ़ गई, मैंने अपनी  कार को वहीं छोड़ दिया। मैं डिनर के लिए ताज जा रही थी। मेरी वहां एक मीटिंग थी। इस दौरान यहां मौजूद लोगों ने उनसे पूछा, 'क्या हुआ? कहां है आपकी कार? मैंने कहा, 'वह मरीन ड्राइव की सड़क पर छोड़ आई है'। उन दिनों हमारे पास सेल फोन नहीं थे। जिन लोगों से मैं मीटिंग कर रही थी, उन्होंने मेरी कार मरीन ड्राइव से पिक करवाकर मेरे घर तक पहुंचाई ।

इन फिल्मों ने दी पहचान
अनु ने 1990 में ब्लॉकबस्टर आशिकी से बॉलीवुड में कदम रखा था। वह गजब तमाशा (1992), थिरुदा थिरुदा, जनम कुंडली (1995), रिटर्न ऑफ ज्वेल थीफ (1996) खलनायिका और किंग अंकल (1993) जैसी कई फिल्मों में काम कर चुकी हैं।

ये भी पढ़ें-
पार्टनर निकला धोखेबाज तो क्या करेगी URFI JAVED, बोल्ड जवाब देकर चौंकाया, शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स
मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा