Asianet News HindiAsianet News Hindi

शाहरुख खान से मिली करियर सलाह को आज भी फॉलो कर रहे अभिषेक बच्चन, बताया क्या कहा था SRK ने

अभिषेक बच्चन की वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो 2 आज यानी 9 नवंबर को ओटोटी प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो गई है। इसमें अभिषेक ने ऐसा कैरेक्टर प्ले किया है जो स्प्लिट पर्सनैलिटी का शिकार है। इसी बीच उन्होंने इंटरव्यू में करियर से जुड़ी बातें भी की।

abhishek bachchan on this career advice from shahrukh khan here is what actor says KPJ
Author
First Published Nov 9, 2022, 9:23 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अपनी वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो 2 (Breathe: Into The Shadows 2) को लेकर चर्चा में है। उनकी इस वेब सीरीज को काफी पसंद भी किया जा रहा है, जो आज ही यानी 9 नवंबर को प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम की गई है। इस वेब सीरीज में उन्होंने दो कैरेक्टर अविनाश और जे का किरदार निभाया है, जो स्प्लिट पर्सनैलिटी का शिकार है। आपको बता दें कि अभिषेक ने इस वेब सीरीज के पहले पार्ट के जरिए ओटीटी पर डेब्यू किया था। वेब सीरीज की स्ट्रीमिंग के साथ अभिषेक ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपने करियर से जुड़ी कई चीजों पर खुलकर बात की। इस दौरान उन्होंने शाहरुख खान से मिली करियर से जुड़ी सलाह पर भी खुलकर बात की। इंटरव्यू के दौरान जब उनसे पूछा गया कि क्या किसी स्पेशल रोल या फिर किसी स्पेसिफिक कैरेक्टर निभाने का इंतजार कर रहे हैं, तो इस सवाल के जवाब में उन्होंने शाहरुख से मिली सलाह का जिक्र किया।


जो कर रहा हूं उस पर फोकस- अभिषेक बच्चन
अभिषेक बच्चन ने कहा- मैं अभी जो कर रहा हूं उस पर फोकस करना पसंद करता हूं, बजाए इस बारे में सोचने के कि मैं क्या कर सकता हूं। उन्होंने अपनी बात को आगे बढ़ाते हुए कहा- मेरे करियर के शुरुआती दिनों में शाहरुख खान ने मुझे एक कॉन्सेप्ट को बहुत ही सटीक तरीके से समझाया था। उन्होंने बताया कि जब एक बार हम दोनों आपस में बातचीत कर रहे थे तब मैंने उनसे भी यही सवाल पूछा था कि आपने बहुत शानदार काम किया है, कौन सा आपका पसंदीदा रोल है, आप अपने किरदारों को लेकर क्या सोचते हैं, तो उन्होंने कहा था- जो भी काम या रोल मैं प्ले कर रहा हूं, याद रखो कि मैं एक एक्टर हूं। अपने आप से पूछो और खुद का एनालिसेस करो कि आप अभी जो कुछ भी कर रहे हैं वह आपका पसंदीदा नहीं है, तो आप इसे क्यों कर रहे हैं? फ्यूचर में क्या करने वाले हो, इस पर फोकस करने की जरूरत नहीं है। बस अपने प्रेजेंट में 100 फीसदी देने की कोशिश करो और इसी पर फोकस रखो। अभिषेक ने कहा- तब से मैंने इस सलाह को अपने लाइफ कार्ट में जोड़ लिया है और मैं इस करियर एडवाइज को पूरी शिद्दत के साथ फॉलो कर रहा हूं। 


- आपको बता दें कि अभिषेक बच्चन लंबे समय से सिल्वर स्क्रीन पर नजर नहीं आए हैं। उनकी फिल्मे बॉब बिस्वास और दसवीं दोनों ही ओटीटी प्लेटफॉर्म पर स्ट्रीम हुई। वहीं, अब वेब सीरीज ब्रीद: इनटू द शैडो 2 भी स्ट्रीम हो गई है। इसमें उनके साथ अमित साध, सायामी खेर, इवाना कौर, नित्या मेनन लीड रोल में हैं। इसे मयंक शर्मा के डायरेक्ट किया है।
 

 

ये भी पढ़ें
DISASATER साबित हुआ इन 7 स्टार किड्स जोड़ियों का बॉलीवुड डेब्यू, BOX OFFICE पर हर एक की हुई बुरी गत

1300 Cr कमाने वाली इन 7 फिल्मों ने दीपिका पादुकोण को बनाया BOX OFFICE क्वीन, FLOP से ज्यादा दी HIT

इन 10 बॉलीवुड फिल्मों ने वर्ल्डवाइड BOX OFFICE पर की सबसे ज्यादा कमाई, लिस्ट में 5 FLOP भी शामिल

इस साल की 16 महा DISASTER, इसमें 4 अक्षय कुमार तो 2 अजय देवगन की, ये मेगा स्टर भी रहा सुपर FLOP

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios