Asianet News HindiAsianet News Hindi

52 साल के अक्षय कुमार लौटे काम पर, शुरू की शूटिंग, इस फिल्म के लिए जल्दी ही होंगे विदेश रवाना

अक्षय कुमार ने जहां कोरोना काल में दिल खोलकर लोगों की मदद की वहीं अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी वह ऐसे पहले स्टार हैं, जो काम करने के लिए कमर कस चुके हैं। आपको बता दें कि अक्षय 9 दिनों के अंदर 6 अलग-अलग विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग करेंगे। सामने आए वीडियो में वे अपनी टीम से सीन को समझते और बात करते नजर आ रहे हैं। वे जल्दी ही फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड जाने वाले हैं। बता दें कि उनकी कई सारी फिल्में पाइप लाइन में है। उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। 

akshay kumar started shooting for 6 different ad film actor will soon go to london for film shooting KPJ
Author
Mumbai, First Published Jul 26, 2020, 6:33 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

मुंबई. कोरोना का खतरा कम नहीं हो रहा है। रोज हजारों लोग इस महामारी का शिकार हो रहे हैं। इतना ही नहीं आए दिन कई लोग मौत के मुंह में भी जा रहे हैं। भारत में भी इस वायरस का असर कम होने का नाम नहीं ले रहा है। यहां की स्थिति भी चिंताजनक बनी हुई है। हालांकि, सरकार ने लोगों की जरूरतों और सुविधाओं को देखते हुए लॉकडाउन के बाद अनलॉक की प्रक्रिया शुरू कर दी है। बावजूद इसके आमजनों की तरह ही बॉलीवुड सेलेब्स भी जरूरत के हिसाब से ही घर से बाहर निकल रहे हैं। इसी बीच अक्षय कुमार की कुछ फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें वे एड फिल्म की शूटिंग करते नजर आ रहे हैं। 

akshay kumar female fan thanks superstar in baahubali style after ...
शुरू किया काम
अक्षय कुमार ने जहां कोरोना काल में दिल खोलकर लोगों की मदद की वहीं अब अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होने के बाद भी वह ऐसे पहले स्टार हैं, जो काम करने के लिए कमर कस चुके हैं। आपको बता दें कि अक्षय 9 दिनों के अंदर 6 अलग-अलग विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग करेंगे। सामने आए वीडियो में वे अपनी टीम से सीन को समझते और बात करते नजर आ रहे हैं। सेट पर लोग काफी कम हैं। कोरोना काल में सेट पर भीड़ न हो इस बात का ख्याल रखा जा रहा है। 

https://www.loksatta.com/desh-videsh-news/trump-administration ...
33 फीसदी लोगों के साथ काम
कोरोना के कारण सोशल डिस्टेंसिंग को बनाए रखने के लिए एड शूटिंग के दौरान केवल 33% वर्कफोर्स का उपयोग किया जा रहा है। वैसे, एक विज्ञापन शूट में कई लोग शामिल होते हैं लेकिन इस मामले में केवल 30-35 तकनीशियनों और कर्मचारियों का उपयोग किया गया। इन 6 विज्ञापन फिल्मों की शूटिंग के दौरान लगभग 400 तकनीशियनों को काम मिला। 


जल्दी ही स्कॉटलैंड जाएंगे अक्षय
खबर है कि अक्षय जल्दी ही फिल्म बेल बॉटम की शूटिंग के लिए स्कॉटलैंड जाने वाले हैं। बता दें कि उनकी कई सारी फिल्में पाइपलाइन में है। उनकी फिल्म लक्ष्मी बॉम्ब ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होने वाली है। वहीं, सूर्यवंशी सिनेमा हॉल में दीवाली पर रिलीज होने की बात की जा रही है। इसके अलावा वे बच्चन पांडे, अतरंगी रे और पृथ्वीराज जैसी कई फिल्मों में भी नजर आएंगे।
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios