Asianet News HindiAsianet News Hindi

'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स को लेकर नेहा कक्कड़ पर भड़कीं फाल्गुनी पाठक, बोलीं- सुनकर उल्टी आ गई

'मैंने पायल है छनकाई' के रीमिक्स वर्जन पर फाल्गुनी पाठक का गुस्सा रुक नहीं रहा है। अब उन्होंने एक बातचीत में कड़ी प्रतिक्रिया दी है और गुजारिश की है कि रीमेक्स बनाते समय कम से कम यह  तो ध्यान रखें कि वह बन किस तरीके से रहा है।

Falguni Pathak lashed out at Neha Kakkar over the remix version of 'Maine Payal Hai Chhankai' GGA
Author
First Published Sep 25, 2022, 2:46 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. नेहा कक्कड़ (Neha Kakkar) के हालिया रीमिक्स सॉन्ग  'मैंने पायल है छनकाई' ( Maine Payal Hai Chhankai) पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है। गाने की ओरिजिनल सिंगर फाल्गुनी पाठक (Falguni Pathak)  ने रीमिक्स पर ऐसा रिएक्शन दिया है, जिसे सुनकर हर कोई हैरान हो सकता है। उनकी मानें तो जब उन्होंने नेहा कक्कड़ की आवाज़ में 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन सुना तो उन्हें उल्टी आ गई थी।

यह है फाल्गुनी पाठक का रिएक्शन

एक अंग्रेजी न्यूज वेबसाइट से बातचीत में फाल्गुनी पाठक ने गाने पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, "मुझे रीमिक्स वर्जन के बारे में तीन-चार दिन पहले पता चला। पहला रिएक्शन अच्छा नहीं था। सुनकर ऐसा लगा कि  मुझे बस उल्टी आनी बाकी थी, ऐसा हो गया था।"

गाने की मासूमियत को बर्बाद कर दिया 

फाल्गुनी पाठक की मानें तो रीमिक्स वर्जन ने ओरिजिनल गाने की मासूमियत को बर्बाद कर दिया। उन्होंने कहा, "वीडियो और पिक्चराइजेशन में जो मासूमियत थी, उसका पूरा सत्यानाश किया इस गाने में। रीमिक्स बन रहे हैं, लेकिन इसे बेहतर तरीके से बनाओ।अगर आप यंग जनरेशन तक पहुंचना चाहते हैं तो गाने की रिदम बदल दीजिए। लेकिन इसे घटिया ना बनाएं। गाने की असलियत को ना बदलें। मुझे नहीं लगता कि मुझे कुछ करने की जरूरत है। मेरे फैन्स गाने के खिलाफ एक्शन ले रहे हैं। मैं सिर्फ कहानियां साझा कर रही हूं। जब वो मुझे सपोर्ट कर रहे हैं तो मुझे चुप होकर क्यों बैठना चाहिए। मैं कैसे चुप बैठूं।"

फाल्गुनी पहले भी बयां कर चुकीं दर्द

इससे पहले एक अन्य इंटरव्यू में फाल्गुनी ने कहा था कि वे गाने के खिलाफ एक्शन लेने में असमर्थ हैं। उन्होंने कहा था, "काश कि मैं एक्शन ले सकती। लेकिन राइट्स मेरे पास नहीं हैं।" दूसरी ओर नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया के जरिए फाल्गुनी के इस रिएक्शन पर प्रतिक्रिया दी और विवाद का जिक्र किए बिना कहा था कि उन्हें खेद है कि लोग उनकी ख़ुशी से खुश नहीं हैं और वे अपने बुरे दिनों को लेकर खुद को धन्य महसूस करती हैं।

गाने को 2 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके

नेहा कक्कड़ की आवाज़ में 'मैंने पायल है छनकाई' का रीमिक्स वर्जन 19 सितम्बर को टी-सीरीज ने जारी किया था। प्रियांक शर्मा और धनश्री वर्मा पर फिल्माए गए  इस गाने को अब (25 सितम्बर) तक 2 करोड़ से ज्यादा व्यू मिल चुके हैं। लेकिन सोशल मीडिया यूजर्स गाने को बकवास बता रहे हैं और कह रहे हैं कि कि ओरिजिनल गाने से अब भी 90 के दशक के बच्चों की भावनाएं जुड़ी हुई हैं।

और पढ़ें...

'झलक दिखला जा 10' के सेट पर बाल-बाल बचीं जन्नत जुबैर! हादसा देख निकल पड़ी माधुरी दीक्षित की चीख

BOX OFFICE: 'ब्रह्मास्त्र' ने वर्ल्डवाइड पार किया 400 करोड़ का आंकड़ा, लेकिन इंडिया में इन 3 फिल्मों से पीछे

बैन हुईं ये 10 बॉलीवुड फ़िल्में, OTT प्लेटफॉर्म पर धड़ल्ले से चल रहीं

'तारक मेहता...' की सोनू ने खरीदा नया घर, लेकिन इसके लिए जो कीमत चुकाई, वह कर देगी हैरान!

नशे में धुत सारा अली खान ने सिक्योरिटी गार्ड को गलत जगह किया टच, VIDEO देख लोग सुना रहे खरी-खोटी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios