Asianet News HindiAsianet News Hindi

Farhan Akhtar शिबानी दांडेकर से 21 फरवरी को करेंगे कोर्ट मैरेज, इस दिन जावेद अख्तर के घर बजेगी शहनाई

साल 2000 में फरहान अख्तर ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से शादी की थी। लेकिन 17 साल बाद दोनों ने साल 2017 में आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था।  तलाक के बाद फरहान मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं।

Farhan Akhtar and Shibani Dandekar to have a registered marriage on February 21 NTP
Author
Mumbai, First Published Jan 14, 2022, 4:24 PM IST

मुंबई. फरहान अख्तर (Farhan Akhtar) अपनी लॉन्ग टाइम गर्लफ्रेंड शिबानी दांडेकर (Shibani Dandekar) के साथ शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। वे करीब 4 सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अब वो अपने प्यार को मंजिल देने के लिए आगे कदम बढ़ाने जा रहे हैं। चर्चा है कि लव बर्ड्स 21 फरवरी को शादी रजिस्टर कराएंगे।। इसके बाद वो रीति रिवाज से शादी करेंगे। फरहान और शिबानी ने कोरोना के बढ़ते खतरे और कई बॉलीवुड सेलेब्स को कोरोना की चपेट में आता देखकर उन्होंने अपनी शादी को निजी रखने का फैसला लिया है। वेडिंग वेन्यू के लिए 5 सितारा होटल बुक कराया गया है। रिपोर्ट में बताया गया है कि शादी में शिबानी और फरहान भी बाकी सेलिब्रिटी कपल की तरह सब्याचासी के डिजाइनर आउटफिट ही पहनेंगे। 

काफी वक्त से दोनों रिलेशनशिप में हैं। कपल के एक जानने वाले ने  'पिंकविला' को बताया कि वे दोनों शादी करने वाले हैं। वे पिछले कुछ वक्त से शादी की प्लानिंग कर रहे हैं और आखिरकार चीजों को अगले लेवल पर जाने का फैसला किया है। 21 फरवरी को वो जीवन भर के लिए पार्टनर बनने की औपचारिक कसम लेंगे। 

मार्च में बजेगी शहनाई

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मार्च 2022 में दोनों रीति रिवाज से शादी करेंगे। इससे पहले यह भी खबर आई थी कि फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर 9 जनवरी को अपनी शादी को लेकर अनाउंसमेंट कर सकते हैं क्योंकि इस दिन फरहान का 48वां बर्थडे था। लेकिन दोनों में से किसी ने कुछ नहीं बताया। 

अधुना से 17 साल शादी में रहने के बाद हुए थे अलग

बता दें कि साल 2000 में फरहान अख्तर ने हेयर स्टाइलिस्ट अधुना से शादी की थी। लेकिन 17 साल बाद दोनों ने साल 2017 में आपसी रजामंदी से तलाक ले लिया था।  तलाक के बाद फरहान मॉडल और एक्ट्रेस शिबानी दांडेकर को डेट कर रहे हैं।

जी ले जरा पर काम कर रहे हैं फरहान अख्तर

फरहान अख्तर के वर्कफ्रंट की बात करें तो वो अपने निर्देशन, 'जी ले जरा' के लिए तैयारी कर रहे हैं, जिसमें कैटरीना कैफ (Katrina kaif), प्रियंका चोपड़ा (priyanka chopra) और आलिया भट्ट (Alia bhatt) नजर आएंगे। इस साल फिल्म की शूटिंग होगी। वहीं अगले साल इसे रिलीज करने की योजना है। 

और पढ़ें:

Kapil Sharma की जिंदगी को और करीब से जानने का मिलेगा मौका, इन्होंने की कॉमेडियन के बायोपिक की घोषणा

शाहरुख खान की बेटी Suhana Khan लौटीं मुंबई, पैपराजी के कैमरे में कैद हुए कुछ इस तरह सेलेब्स

वर्क मूड में Katrina Kaif, शुरू करेंगी फिल्म Merry Christmas की शूटिंग, कुछ ऐसा है शेड्यूल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios