Asianet News HindiAsianet News Hindi

Ganesh Utsav पर पुष्पा राज के स्वैग में गणपति बप्पा, वायरल फोटोज देख फैन्स क्रेजी

गणेश चतुर्थी आज यानी 31 अगस्त को देशभर में धूमधाम से मनाई जा रही है। बाजार में एक से बढ़कर एक गणेश की मूर्तियां उपलब्ध है। वहीं, कुछ ऐसी मूर्तियां भी है, जिन्हें देखकर फैन्स क्रेजी हो रहे हैं। इन्हीं में एक है अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा स्टाइल वाले गणपति।
 

ganesh chaturthi 2022 ganesh idol inspired by allu arjun film pushpa style KPJ
Author
First Published Aug 31, 2022, 6:54 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. गणेश उत्सव (Ganesh Utsav 2022) की धूम चारों तरफ देखने को रही है। आमजन से लेकर सेलिब्रिटीज तक बप्पा को अपने घर लेकर आए है। बाजार में भी गणपति की कई तरह मूर्तियां मिल रही है। इनमें से कुछ मूर्तियां साउथ फिल्म स्टार्स के फिल्मी कैरेक्टर से मिलती-जुलती है। इसी बीच सुपरस्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) की फिल्म पुष्पा द रूल (Pushpa The Rule) स्टाइल वाली मूर्तियां भी मार्केट में देखने को मिल रही है। सोशल मीडिया पर भी इन मूर्तियों की फोटोज वायरल हो रही है। इससे साफ जाहिर होता है कि अभी भी पुष्पा का क्रेज खत्म नहीं हुआ है। आपको बता दें कि फिल्म रिलीज के दौरान फैन्स ने अल्लू अर्जुन की टॉकिंग और डांसिंग स्टाइल को खूब कॉपी किया था और अब बप्पा की उसी स्टाइल की मूर्तियों को लेकर फैन्स में क्रेज देखा जा रहा है। 


कुर्ता-पजामा पहने पुष्पा स्टाइल वाले गणपति
पुष्पा: द राइज से अल्लू अर्जुन के लुक ने भगवान गणेश की मूर्तियों को प्रेरित किया है। मंगलवार को गणपति की मूर्ति की कई तस्वीरें और वीडियो वायरल हुए, जहां बप्पा को सफेद कुर्ता-पायजामा में उसी स्टाइल में बैठे देखा गया जैसे अल्लू अर्जुन फिल्म में नजर आए थे। मूर्तियों में अल्लू अर्जुन वाला हाथ का सिगनेचर स्टाइल भी देखने को मिल रहा है। सोशल मीडिया पर वाययल हुई फोटोज को देखकर कुछ ने तो इसकी तारीफ की लेकिन कुछ लोगों को यह स्टाइल पसंद नहीं आया। एक ने लिखा- मुझे लगता है कि वो भगवान गणेश हैं और हम सभी उन्हें ऐसा ही मानते है लेकिन इस तरह का काम नहीं करना चाहिए क्योंकि वो भगवान है। आप अल्लू अर्जुन के फैन तो इसे अपने तक ही रखे। एक अन्य ने गुस्सा होते हुए लिखा- ये क्या बकवास है। मैं इस पर विश्वास नहीं कर सकता। मैं जानता हूं कि आप अल्लू अर्जुन के प्रशंसक हैं लेकिन आप भगवान गणेश का मजाक उड़ा रहे हैं।


दिसंबर 2021 में रिलीज हुई थी फिल्म पुष्पा
आपको बता दें कि अल्लू अर्जुन की फिल्म पुष्पा दिसंबर 2021 में सिनेमाघरों में रिलीज हुई थी। फिल्म के रिलीज होते ही इसने सिनेमाघरों में हंगामा कर दिया था। डायरेक्टर सुकुमार की फिल्म का क्रेज लोगों में इतना ज्यादा दिखा कि लोगों ने अल्लू अर्जुन के डांस और हाथ वाले स्टाइल के वीडियोज तक बना डाले थे, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। फिल्म में अल्लू अर्जुन के साथ रश्मिका मंदाना लीड रोल में थी। अब इस फिल्म का पार्ट 2 पुष्पा द राइज की शूटिंग शुरू हो चुकी है। यह फिल्म 2023 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

 

ये भी पढ़ें
Don 3 से पहले 8 ब्लॉकबस्टर फिल्मों को रिजेक्ट कर शाहरुख खान ने गवाएं करोड़ों, ले डूबा 1 गलत फैसला 

अब्बा सैफ अली खान की तरह बेटी सारा भी है इश्कबाजी में No 1, इन 5 के साथ फरमा चुकी है आशिकी

BOX OFFICE पर FLOP हुई LIGER,  लेकिन इस मामले में 'बाहुबली' और 'पुष्पा' पर पड़ी भारी

हिंदू ही नहीं बॉलीवुड के मुस्लिम सेलेब्स भी मनाते हैं Ganesh Utsav, बप्पा का करते हैं जोरदार स्वागत

Liger: बॉलीवुड में Flop साउथ स्टार्स की लिस्ट में विजय देवरकोंडा भी, मूवी ने 4 दिन में कमाए बस इतने

गलती से विधवा हुई थी ये एक्ट्रेस, फिर 3 बीवियों को छोड़ चुके सिंगर से की शादी, अब यूं गुजार रही दिन

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios