Asianet News HindiAsianet News Hindi

RRR के अवतार में पधारे गणपति, जानें आखिर क्या है राम चरण के रूप में इन गणेश मूर्तियों का सच ?

गणेश उत्सव की धूम देशभर में शुरू हो गई है। आमजन से लेकर बॉलीवुड स्टार्स तक बप्पा का पर्व पूरी शिद्दत के साथ मनाता है। इसी बीच फिल्म आरआरआर में राम चरण के किरदार से जुड़ी कुछ गणेश प्रतिमाओं का क्रेज मार्केट में देखने को मिल रहा है।

ganesh utsav what is the truth behind these ganesh idols as ram charan in film rrr have a look KPJ
Author
First Published Aug 30, 2022, 9:34 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. गणपति उत्सव (Ganesh Utsav 2022) की धूम देशभर में दिखाई दे रही है। हर आम और खास अपने-अपने घर बप्पा की स्थापना कर पूजा-अर्चना करेगा। लोग गणेश की मूर्तियां भी अपने घर लेकर आ रहे है, इसी बीच एसएस राजामौली (SS Rajamouli) की फिल्म आरआरआर (RRR) में राम चरण (Ram Charan) द्वारा निभाए गए कैरेक्टर से जुड़ी गणपति की प्रतिमाएं मार्केट में उपलब्ध है और लोगों में इन मूर्तियों का क्रेज भी देखा जा रहा है। इन मूर्तियों की खरीदारी भी लोग जमकर कर रहे है। बता दें कि राजामौली की फिल्म अब तक की सबसे फिल्मों में से एक मानी जा रही है। फिल्म को ऑस्कर के लिए भेजी गया है। फिल्म का क्रेज अभी भी कम नहीं हुआ है और यहीं वजह है कि राम चरण के लुक वाली बप्पा की मूर्तियों का क्रेज इस गणेश उत्सव पर देखने को मिल रहा है। रिपोर्ट्स की मानें तो देश के कई शहरों में इस तरह की मूर्तियां बनाई गई है।

 

ganesh utsav what is the truth behind these ganesh idols as ram charan in film rrr have a look KPJ


कायम है RRR का जलवा
आपको बता दें कि फिल्म इस साल मार्च में रिलीज हुई थी। फिल्म रिलीज के 5 महीने बाद भी इसका क्रेज कम नहीं हुआ है। अभी भी लोग इस फिल्म को देखने के लिए क्रेजी नजर आते है। यह फिल्म दो क्रांतिकारी कोमाराम भीम और अल्लूरी सीतारमन की कहानी पर आधारित थी, जिसे स्क्रीन पर जूनियर एनटीआर और राम चरण तेजा ने निभाया था। लोग राम चरण के किरदार से इतना प्रभावित हुए कि उनके कैरेक्टर से जुड़ी गणेश प्रतिमाएं तक बना डाली। राम चरण के फैन क्लब अकाउंट से बप्पा की इस मूर्ति को शेयर किया गया है। शेयर की फोटो पर कैप्शन लिखा है- हमारे डेमी गॉड @AlwaysRamCharan। वहीं, कुछ फैन्स ने फिल्म में राम चरण के अलग-अलग रूपों से प्रेरित प्रतिमाओं की फोटोज भी शेयर की है। आपको बता दें कि ऐसा पहली बार हुआ है, इससे पहले जब 2015 में फिल्म बाहुबली रिलीज हुई थी उस दौरान प्रभास के किरदार से जुड़ी कुछ गणेश प्रतिमाओं का क्रेज बाजार में देखा गया। सबसे ज्यादा उन मूर्तियों का था जिसमें प्रभास ने शिवलिंग उठाया था।

 

ganesh utsav what is the truth behind these ganesh idols as ram charan in film rrr have a look KPJ


RRR ने कमाए 1200 करोड़
आपको बता दें कि फिल्म आरआरआर ने अपनी रिलीज के साथ ही चारों तरफ धूम मचा दी थी। कई हफ्तों तक फिल्म के सभी शो हाउसफुल गए थे। फिल्म में राम चरण-जूनियर एनटीआर ने लीड रोल प्ले किया था। वहीं, आलिया भट्ट और अजय देवगन भी इस फिल्म में नजर आए थे। इन दोनों बॉलीवुड स्टार्स ने इस फिल्म से साउथ में डेब्यू किया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर 1200 करोड़ रुपए की कमाई की।

 

ये भी पढ़ें

BOX OFFICE पर FLOP हुई LIGER,  लेकिन इस मामले में 'बाहुबली' और 'पुष्पा' पर पड़ी भारी

हिंदू ही नहीं बॉलीवुड के मुस्लिम सेलेब्स भी मनाते हैं Ganesh Utsav, बप्पा का करते हैं जोरदार स्वागत

Liger: बॉलीवुड में Flop साउथ स्टार्स की लिस्ट में विजय देवरकोंडा भी, मूवी ने 4 दिन में कमाए बस इतने

गलती से विधवा हुई थी ये एक्ट्रेस, फिर 3 बीवियों को छोड़ चुके सिंगर से की शादी, अब यूं गुजार रही दिन

MMS लीक के बाद भी कम नहीं हुआ 'कच्चा बादाम' गर्ल का जलवा, अब फटी जींस में दिखाया स्वैग, PHOTOS 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios