Asianet News HindiAsianet News Hindi

करीना कपूर-सैफ अली खान ने खरीदी ब्रांड न्यू कार, कीमत इतनी की मुंबई में खरीदा जा सके एक FLAT

करीना कपूर और सैफ अली खान ने एक नई कार खरीदी है। रविवार को जैसे ही नई कार उनके घर पहुंची कपल दोनों बेटों के साथ कार देखने घर से बाहर निकला। बता दें कि उनकी कार की कीमत इतनी है कि एक मिडिल क्लास फैमिली मुंबई में घर खरीद सकती है।

kareena kapoor saif ali khan bought new mercedes s class know the price of car KPJ
Author
First Published Oct 2, 2022, 4:44 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करीना कपूर (Kareena Kapoor) और सैफ अली खान (Saif Ali Khan) अपनी लग्जरी लाइफस्टाइल के लिए जानें जाते है। उनके अपार्टमेंट से लेकर गैराज में खड़ी गाड़ियों तक सब एक से बढ़कर एक है। इसी बीच करीना-सैफ को लेकर एक अच्छी खबर सामने आ रही है। रिपोर्ट्स की मानें तो कपल ने ब्रांड न्यू कार खरीदी है। रविवार को उनके घर उनकी लग्जरी कार पहुंची तो कपल अपने घर से बाहर निकलकर कार का मुआयना करने पहुंचा। उनकी नई कार मर्सिडीज एस-क्लास की फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इस कार की कीमत जानकर किसी के भी होश उड़ सकते है। रिपोर्ट्स की मानें तो उनकी इस नई गाड़ी की कीमत करीब 2 करोड़ रुपए है। इस कार का कलर सफेद है। 


करीना कपूर ने बेटे जेह को गोद में लेकर देखी कार
बता दें कि जैसे करीना-सैफ के घर नई कार पहुंची तो कपल अपने दोनों बेटे तैमूर अली खान और जेह अली खान के साथ बाहर आए। करीना ने बेटे जेह को गोद में लेकर कार से कवर हटाया। इसके बाद करीना अपने दोनों बच्चों और पति सैफ के साथ राइड पर निकल गईं। जैसे ही करीना की नई कार की फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हुई, फैन्स ने कमेंट्स करना शुरू कर दिया। कईयों ने दिल वाला शेयर किया। आपको बता दें कि हाल ही में करीना-सैफ के घर के बाहर एक जीप भी देखी गई थी। खबरों की मानें तो उन्होंने इस जीप को भी हाल ही खरीदा है। शनिवार को तैमूर इसी जीप में मुंबई की सड़कों पर सफर करते नजर आए थे। इस दौरार तैमूर ने फोटोग्राफर्स को जीप में बैठे-बैठे ही मुस्कराते हुए पोज दिए थे।


करीना-सैफ का वर्कफ्रंट
आपको बता दें कि इस साल रिलीज हुई करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा बॉक्स ऑफिस पर सुपर फ्लॉप साबित हुई। फिल्म में उनके साथ लीड रोल में आमिर खान थे। 180 करोड़ के बजट में इस फिल्म को सोशल मीडिया पर जमकर बायकॉट का सामना करना पड़ा और सिनेमाघरों में भी दर्शकों से फिल्म को अच्छा रिस्पॉन्स नहीं मिला। वहीं, बात सैफ की करें तो इस साल उनकी पहली फिल्म विक्रम वेधा 30 सितंबर को रिलीज हुई। ये फिल्म साउथ फिल्म का हिंदी रीमेक है। 175 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने दो दिन में महज 23 करोड़ रुपए की ही कमाई है। कहा जा रहा है कि फिल्म को वीकेंड पर अच्छा रिस्पॉन्स मिल सकता है। आपको बता दें कि सैफ की अपकमिंग फिल्म आदिपुरुष 12 जनवरी 2023 को रिलीज होगी। 
 

 

ये भी पढ़ें
SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

जया ने आखिर क्यों कहा पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा, हैरान करने वाली है वजह, सुनकर चकरा जाएगा माथा

तलाक के बाद Ex पति अरबाज खान के साथ रिश्ते पर ऐसा क्या कह गई मलाइका अरोड़ा सुनकर सभी को लगा झटका

500 करोड़ की PS-1 सहित इन 8 फिल्मों से जुड़ा खास राज, पर 1 मामले में BOX OFFICE पर पिछड़े SRK-आमिर 

BOX OFFICE पर चमकी 500 Cr की मल्टी स्टारर PS-1, पर भारी-भरकम स्टारकास्ट वाली ये 9 फिल्में हुई FLOP

Sexy और लीक प्राइवेट PHOTOS से बवाल मचा चुकी है Ponniyin Selvan 1 की ये कातिलाना हसीना

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios