Asianet News HindiAsianet News Hindi

किसी ने रखा कंधे पर हाथ तो किसी ने खींचा बैग, सेल्फी के चक्कर में करीना कपूर पर झपट पड़े लोग

करीना कपूर की कुछ फोटोज और वीडियोज सामने आए है, जिसमें वे फैन्स के साथ घिरी नजर आ रही है। दरअसल, सेल्फी क्लिक करने एयरपोर्ट पर लोग उनपर झूम पड़े और कुछ ने करीना को खींचने तक की कोशिश की। हालांकि, करीना ने पूरी सिच्युएशन को काफी पेशेंस होकर संभाला।

kareena kapoor stuck in crowd fans gathered to take selfie with her KPJ
Author
First Published Oct 3, 2022, 3:30 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती है। वे जहां भी जाती है फैन्स उनको देखने, उनसे मिलने  और उनके साथ फोटोज क्लिक कराने के लिए क्रेजी नजर आते है। इसी बीच उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, जिसमें देखा जा सकता है कि फैन्स ने उन्हें इस कदर घेर लिया है कि उन्हें बचकर निकलना तक मुश्किल हुआ। दरअसल, करीना अपने बेटे जेह अली खान के साथ लंदन रवाना हुई। एयरपोर्ट से उनकी कुछ फोटोज और वीडियोज सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। इसमें देखा जा सकता है कि लोग करीना पर सेल्फी लेने के लिए झूम पड़े। कुछ ने उन्हें हाथ पकड़कर खींचने तक की कोशिश की। वायरल वीडियोज देख लोग जमकर कमेंट्स भी कर रहे है और उन लोगों को लताड़ लगा रहे है, जो उनके साथ बदतमीजी कर रहे है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla


नहीं खोया करीना कपूर ने आपा
वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि करीना कपूर को एयरपोर्ट पर देखते ही फैंस घेर लेते है। जहां कुछ लोग करीना को पकड़ने की कोशिश करते हैं तो वहीं एक लड़की तो उनका बैग खिंचती भी नजर आई। वहीं, एक लड़का तो करीना के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश भी करता दिखाई दे रहा है। हालांकि इन सबके बावजूद करीना ने अपने गुस्से को खुद पर हावी नहीं होने दिया और वह फैंस के साथ फोटो खिंचवाने के साथ-साथ धीरे-धीरे आगे बढ़ती गई। हालांकि, उनका वायरल वीडियो देख लोग उन्हें लताड़ लगा रहे है जो करीना के साथ जबदस्ती कर रहे थे। एक ने लिखा- ये बिल्कुल सही नहीं है, लोगों को पता होना चाहिए कि उन्हें कैसे बिहेव करना चाहिए। एक अन्य ने लिखा- वो लड़का करीना के कंधे पर हाथ रखने की कोशिश कर रहा है, यह गलत है। एक बोला- अरे कम से कम इज्जत तो करो, उनके साथ फोटो लेने से पहले परमिशन तो ले लो। एक बोला- गलत बात है ये वेबकूफ लोग। एक बोला- करीना के पेशेंस को सलाम। एक बोला- पता नहीं कैसे लोग है ये। वहीं, एक अन्य ने लताड़ लगाते हुआ कहा- जाने दो उसे। 


लंदन में करेंगी फिल्म की शूटिंग
आपको बता दें कि करीना कपूर सोमवार को लंदन रवाना हुई। दरअसल, वे यहां हंसल मेहता की अपकमिंग फिल्म की शूटिंग करने जा रही है। हालांकि, अभी उनकी फिल्म का रिवील नहीं किया गया है। बता दें कि इस साल करीना की एक फिल्म लाल सिंह चड्ढा रिलीज हुई थी। इस फिल्म में उनकी जोड़ी आमिर खान के साथ थी। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह फ्लॉप रही। 180 करोड़ के बजट में बनी ये फिल्म अपनी लागत भी वसूल नहीं पाई। 

 

ये भी पढ़ें

8 PHOTOS: नाती से लिपटी दिखी काजोल की मां तो एक फ्रेम में नजर आई अजय देवगन की पत्नी-सास और साली

FLOP आमिर-अक्षय-रणबीर से इस मामले में पीछे ऋतिक-सैफ, जानें BOX OFFICE पर इन 10 फिल्मों का हाल

ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

जया ने आखिर क्यों कहा पति अमिताभ बच्चन को बुड्ढा, हैरान करने वाली है वजह, सुनकर चकरा जाएगा माथा

तलाक के बाद Ex पति अरबाज खान के साथ रिश्ते पर ऐसा क्या कह गई मलाइका अरोड़ा सुनकर सभी को लगा झटका

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios