मनोज बाजपेयी की 80 साल की मां गीता देवी का निधन, 20 दिनों से चल रही थी बीमार

| Dec 08 2022, 02:31 PM IST

मनोज बाजपेयी की 80 साल की मां गीता देवी का निधन, 20 दिनों से चल रही थी बीमार

सार

मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का गुरुवार सुबह निधन हो गया। वे 80 साल की थी। बताया जा रहा है कि पिछले लंबे समय से वह बीमार चल रही थी और उनका इलाज भी चल रहा था। बता दें दि बीते साल अक्टूबर में मनोज के पिता का निधन हो गया था।
 

एंटरटेनमेंट डेस्क. मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) की मां गीता देवी (Geeta Devi) का निधन हो गया है। वह 80 साल की थी। बता दें कि करीब 20 दिन से उनकी तबीयत ठीक नहीं थी और उनका इलाज अस्पताल में चल रहा था। गुरुवार को उनकी हालात ज्यादा खराब हो गई और उन्होंने सुबह अंतिम सांस ली। मनोज के स्पोकपर्सनल ने स्टेटमेंट जारी कर उनकी मां के निधन की जानकारी दी है। उन्होंने अपने स्टेटमेंट में कहा- मनोज बाजपेयी की मां गीता देवी का आज सुबह साढ़े आठ बजे निधन हो गया। वह पिछले 20 दिनों से ठीक नहीं थीं और मैक्स सुपर स्पेशलिटी अस्पताल, दिल्ली में उनका इलाज चल रहा था। आपको बता दें कि परिवार की ओर से निधन के कारणों का खुलासा नहीं किया गया। गीता देवी के दो बेटे और तीन बेटियां हैं। बता दें कि बाजपेयी के पिता आरके बाजपेयी का पिछले साल अक्टूबर में दिल्ली में निधन हो था। 


गीता देवी के निधन से सदमे में परिवार
आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी की मां के अचानक चले जाने से पूरा परिवार सदमे में है। अशोक पंडित में भी ट्वीट कर मनोज की मां के निधन की जानकारी शेयर की और शोक व्यक्त किया। उन्होंने लिखा- आपको और आपके पूरे परिवार को हमारी संवेदनाएं, मनोज बाजपेयी आपकी आदारनिया मां के दुखद निधन पर ओम शांति। सामने आ रही रिपोर्ट्स की मानें तो पिछले कुछ दिनों ने उनकी मां की सेहत में सुधार दिख रहा था। डॉक्टर्स उनकी सेहत पर पूरी तरह से नजर रखे हुए थे। कहा जा रहा है कि मनोज अक्सर अपने शूटिंग शेड्यूल से समय निकालकर मां से मिलने अस्पताल आते रहते थे। लेकिन फिर अचानक उनकी मां तबीयत ज्यादा बिगड़ गई और गुरुवार सुबह उन्होंने आखिरी सांस ली। 

Subscribe to get breaking news alerts


- आपको बता दें कि मनोज बाजपेयी अपनी मां के बेहद करीब थे। वे अपनी मां द्वारा दी गई सीख को फॉलो करते थे। कुछ साल पहले दिए एक इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मेरी मां कहती है जिसे सफलता नहीं मिलती उसे कभी बेवकूफ नहीं समझना चाहिए। 


- बता दें कि मनोज बाजपेयी ने पिछले साल अक्टूबर में अपने पिता आरके बाजपेयी को खो दिया था। सभी भाई-बहनों में से मनोज अपने माता-पिता के ज्यादा करीब थे। बात उनके वर्कफ्रंट की करें तो वे फिल्मों के साथ वेब सीरीज में भी नजर आ रहे हैं। वे अपनी सफल वेब सीरीज द फैमिली के सीजन 3 की तैयारी कर रहे है। 

 

ये भी पढ़ें
अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr

335 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं धर्मेंद्र, जानें घर-परिवार छोड़ क्यों रहते हैं फॉर्म हाउस पर

किसी की 7 तो किसी को मिले 57 रुपए, जानिए कितनी थी बॉलीवुड के 8 सुपरस्टार्स की फर्स्ट सैलेरी

आखिर कब और कैसे खराब हुए अरबाज खान के साथ रिश्ते, मलाइका अरोड़ा ने किया चौंकाने वाला खुलासा