Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोनाली फोगाट की मौत के बाद राखी सावंत का चौंकाने वाला दावा, बोलीं- वो अपने पीए को पसंद करने लगी थीं

सोनाली फोगाट ने 'बिग बॉस' 14वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा लिया था। राखी सावंत ने इस सीजन में वाइल्ड कार्ड कंटेस्टेंट के तौर पर एंट्री ली थी। राखी की मानें तो इस दौरान उनकी सोनाली से काफी अच्छी दोस्ती हो गई थी।

Rakhi Sawant Claims On Sonali Phogat Death Will Shocked You GGA
Author
First Published Aug 30, 2022, 2:25 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. राखी सावंत (Rakhi Sawant) ने भाजपा नेता और 'बिग बॉस' (Bigg Boss) की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट (Sonali Phogat)  की मौत के मामले में चौंकाने वाला दावा किया है। खुद को सोनाली की क्लोज फ्रेंड बताने वाली राखी ने एक मीडिया इंटरेक्शन के दौरान कहा कि सोनाली ने उनके सामने यह बात स्वीकार की थी कि वे अपने पीए सुधार सांगवान को पसंद करती थीं। उन्होंने यह भी कहा कि सुधीर ने सोनाली के साथ जो किया, वह अच्छा नहीं किया।

पहले दिन से मर्डर लग रहा था : राखी

राखी सावंत ने मीडिया से बातचीत में कहा, "देखिए, मुझे पहले दिन से ही लग रहा था कि यह मर्डर है। 'बिग बॉस' में मैंने उनके साथ बहुत अच्छा वक्त बिताया है। सोनाली की बेटी उनकी जान थी। और जो उनका पीए था, वो टकलू (सुधीर सांगवान) , सोनाली कहती थीं कि वो उन्हें प्यार करती हैं। वो पीए भी था और दोस्त भी था। अब वो (सोनाली) नहीं है तो मुझे बताना अच्छा भी नहीं लगता। बहुत गलत बात है। हार्ट अटैक उनको आया ही नहीं। अभी क्या मसला है, वह CBI और पुलिस देखे।"

'अपनी बेटी को सबसे ज्यादा प्यार करती थीं'

राखी ने आगे सोनाली के वायरल वीडियो पर कहा, "मैंने वीडियो देखा। उनके कपड़े तक उतार दिए गए थे। मैं हैरान थी। लेकिन मैं उस वक्त दुबई में थी। वो अपनी बेटी को सबसे  ज्यादा प्यार करती थीं। मैं ट्रोमा में थी, डिप्रेशन में थी। वो अपनी पार्टी से प्यार करती थीं। मैं बीजेपी से अपील करती हूं कि उनके जो कातिल हैं, उन्हें कड़ी से कड़ी सजा दिलवाएं। उस टकले (सुधीर सांगवान) ने उनकी बेटी को अनाथ कर दिया। मुझे पहले दिन से ही उस पर शक था। मैं 10 बार उससे मिली हूं। जब मैं उसे देखती थी तो मुझे उस टकले पर बहुत गुस्सा आता था। मैंने सोनाली फोगाट से पूछा था कि यह कौन है तो उन्होंने कहा कि मेरा पीए है और हम एक-दूसरे को पसंद करते हैं। उसकी शक्ल से ही वह मुझे क्रिमिनल लगता था और आज देखो वो सच निकला। मुझे बहुत दुख हो रहा है। मैं चाहती हूं उस बेचारी औरत को और उसकी बेटी को न्याय मिले।"

23 अगस्त को हुआ सोनाली का निधन

पेशे से सोशल मीडिया स्टार भी रहीं सोनाली फोगाट का निधन 23 अगस्त को गोवा में हुआ था। पहले इसे हार्ट अटैक बताया जा रहा था, लेकिन बाद में जब सोनाली के भाई ने पीए सुधीर सांगवान और उसके दोस्त सुखविंदर के खिलाफ FIR दर्ज कराई तो जांच में पता चला कि उन्हें जबरदस्ती ड्रग्स दी गई थी, जिसकी वजह से उनकी हालत बिगड़ गई थी। गिरफ्तारी के बाद सुधीर सांगवान ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। कुछ वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुए थे, जिनमें से किसी में सुधीर सोनाली को जबरदस्ती नशीला पदार्थ पिलाते तो किसी में उन्हें बाथरूम की ओर ले जाता दिखाई दिया था। पुलिस इस मामले की जांच मर्डर के एंगल से कर रही है।

और पढ़ें...

5 साल छोटे क्रिकेटर के साथ डिनर पर दिखीं सारा अली खान, VIRAL VIDEO देख लोगों ने पूछा- चक्कर क्या है भाई?

मुंबई-दुबई में आलीशान घर तो लग्जरी गाड़ियों के भी मालिक हैं KRK, प्रॉपर्टी देख चकरा जाएगा माथा

KRK को मुंबई पुलिस ने एयरपोर्ट पर उतरते ही गिरफ्तार किया, जानिए आखिर किस मामले में फंस गए

सलमान खान की ऑनस्क्रीन बहन 18 साल में हो गई और भी ग्लैमरस, VIRAL PHOTOS देख पहचान भी नहीं पा रहे लोग

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios