Asianet News HindiAsianet News Hindi

Brahmastra: भारी पड़ा 11 साल पुराना बयान, महाकाल दर्शन नहीं कर पाए रणबीर कपूर-आलिया भट्ट

9 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए बीती शाम यानी मंगलवार को उज्जैन महाकाल का आशीर्वाद लेने पहुंचे रणबीर कपूर और आलिया भट्ट का जमकर विरोध किया था। इस विरोध के चलते कपल महाकाल का आशीर्वाद नहीं ले पाया और ऐसे ही लौटना पड़ा।

ranbir kapoor alia bhatt avoid attending sandhya aarti at ujjain amid protests against film brahmastra KPJ
Author
First Published Sep 7, 2022, 7:09 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. मोस्ट अवेटेड फिल्म ब्रह्मास्त्र (Brahmastra) 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है। फिल्म की लीड स्टारकास्ट यानी रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) और आलिया भट्ट (Alia Bhatt) इन दिनों के प्रमोशन में बिजी है। इसी के तहत कपल बीती शाम उज्जैन महाकाल के दर्शन करने पहुंचा। हालांकि, उन्हें दर्शन किए बिना ही लौटना पड़ा। दरअसल, महाकाल की नगरी पहुंचे कपल का हिंदू संगठनों ने जबरदस्त विरोध किया। यह सब रणबीर द्वारा 11 साल पहले दिए एक बयान की वजह से हुआ, जिसमें उन्होंने कहा था कि उन्हें बीफ (गोमांस) पसंद है। विरोध कर रहे हिंदू संगठनों का कहना था कि बीफ खाने वाला मंदिर में कैसे जा सकता है। इस दौरान संगठनों ने उन्हें काले झंडे भी दिखाए। आपको बता दें कि मंदिर में दर्शन करने सिर्फ फिल्म के डायरेक्टर अयान मुखर्जी (Ayan Mukerji) ही जा पाए। हालांकि, विरोध का सामना उन्हें भी करना पड़ा।

 

ranbir kapoor alia bhatt avoid attending sandhya aarti at ujjain amid protests against film brahmastra KPJ

आलिया-रणबीर को दिखाएं काले झंडे
आलिया भट्ट, रणबीर कपूर और अयान मुखर्जी अपनी फिल्म ब्रह्मास्त्र के लिए आशीर्वाद लेने उज्जैन पहुंचे। हालांकि, उन्हें रास्ते में ही खबर मिली की उनका विरोध किया जा रहा है तो सभी बीच रास्ते से वापस लौटने लगे। हालांकि, उज्जैन कलेक्टर आशीष सिंह का कॉल आने के बाद तीनों उनके घर पहुंचे। इसके बाद सिर्फ अयान ही महाकाल के दर्शन के लिए गए। प्रेग्नेंट आलिया ने हंगामे के बीच जाना उचित नहीं समझा और रणबीर भी पत्नी के की खातिर उनके पास ही रूक गए। हालांकि, दर्शन करने पहुंचे अयान का भी विरोध किया गया और उन्हें हिंदू संगठनों द्वारा काले झंडे दिखाए गए। अयान ने महाकाल के दर्शन करते हुए एक फोटो अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की है। फोटो शेयर कर उन्होंने लिखा- 3 दिन दूर.. आज महाकालेश्वर मंदिर के दर्शन कर बहुत खुश और ऊर्जावान महसूस कर रहा हूं… अच्छे दर्शन हुए…ब्रह्मास्त्र फिल्म निर्माण की जर्नी और सभी के लिए सकारात्मक ऊर्जा और आशीर्वाद प्राप्त किया। हमारी रिलीज #ब्रह्मास्त्र।

 

ranbir kapoor alia bhatt avoid attending sandhya aarti at ujjain amid protests against film brahmastra KPJ


वायरल हुआ रणबीर कपूर का 11 साल पुराना वीडियो
आपको बता दें कि फिल्म ब्रह्मास्त्र की रिलीज से पहले रणबीर कपूर का एक पुराना वीडियो क्लिप वायरल हुआ, जिसमें वे कह रहे है कि उन्हें बीफ खाना पसंद है। ये इंटरव्यू उन्होंने 2011 में दिया था। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा था- मुझे पाया, मटन, बीफ और रेड मीट बहुत पसंद है। मुझे बीफ खाना बहुत पसंद है। रिपोर्ट्स की मानें तो ऐसा दावा किया जा रहा है कि इस वीडियो को एडिट किया गया है। बता दें कि इसी वीडियो के वायरल होने पर उज्जैन पहुंचे रणबीर-आलिया का हिंदू संगठनों ने जमकर विरोध किया और काले झंडे भी दिखाए। कपल जो संध्या आरती में शामिल होने महाकाल पहुंचने वाला था, ने बाद में प्लान कैंसिल कर दिया।


- 9 सितंबर को रिलीज हो रही फिल्म ब्रह्मास्त्र के बारे में बात करें तो इसे तैयार होने में करीब 5 साल का वक्त लगा। कोरोना काल में फिल्म की शूटिंग रोकनी पड़ी थी। लंबे इंतजार के बाद फिल्म रिलीज हो रही है। यह पहला पार्ट है, इसके बाद मूवी के दूसरे पार्ट पर काम किया जाएगा। फिल्म में रणबीर-आलिया के अलावा अमिताभ बच्चन, नागार्जुन, मौनी रॉय भी लीड रोल में है। बता दें कि फिल्म की जबरदस्त एडवांस बुकिंग हो चुकी है। क्रिटिक्स का मानना है कि यह फिल्म इस साल की सबसे बड़ी ओपकमिंग साबित हो सकती है।

 

ये भी पढ़ें
जवान हीरोज से भी ज्यादा FIT नजर आते हैं 79 साल के अमिताभ बच्चन, जानें क्या खाकर दिखते है इतने यंग

क्या आपने पहचाना Cuttputlli में अक्षय कुमार के 'जीजा' को, कभी एक भयानक हादसे ने बर्बाद कर दिया था करियर

SEX-बोल्डनेस का तड़का और दहशत लेकर आ रही ये 9 वेब सीरीज, जानें कब और कहां देखा जा सकता है इन्हें

'अब तुम बॉलीवुड पत्नी नहीं' सोहेल खान से तलाक के बाद आखिर क्यों उठ रहे सीमा सजदेह को लेकर ऐसे सवाल ?

बेटी के साथ गणेश विसर्जन करने पहुंचे अल्लू अर्जुन, लाडली ने किया पापा संग डांस, PHOTOS देख फैन्स क्रेजी 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios