Asianet News HindiAsianet News Hindi

Richa Chadha Ali Fazal Wedding: छोटी सी पूजा के साथ शुरू हुई शादी की रस्म, जानें कब-कहां होंगे फंक्शन

ऋचा चड्ढा और अली फजल की शादी की रस्में शुरू हो चुकी है। गुरुवार को कपल के घर पर एक छोटी सी पूजा का आयोजन किया गया। ये पूजा शादीकी रस्मों को शुरू करने से पहले की जाती है। खबरों की मानें तो 30 सितंबर को वेडिंग फंक्शन और कॉकटेल पार्टी होगी।

richa chadha ali fazal wedding cocktail party to sangeet mehdi ceremony all detail about marriage KPJ
Author
First Published Sep 29, 2022, 2:43 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) और अली फजल (Ali Fazal) शादी के बंधन में बंधने जा रहे है। कपल की शादी की रस्में गुरुवार से शुरू हो गई है। सामने आ ही रिपोर्ट्स की मानें तो आज यानी 29 सितंबर को उनके घर पर एक छोटी सी पूजा का आयोजन किया गया और इसी के साथ शादी के फंक्शन्स की भी शुरुआत हुई। कहा जा रहा है कि ऋचा-अली की शादी के फंक्शन्स शुक्रवार 30 सितंबर से शुरू हो जाएंगे। सामने आ रही जानकारी की मानें तो दोनों की शादी की सभी रस्में दिल्ली में ही होगी। 30 सितंबर को कपल ने गेट-टु-गेदर रखा है। इसमें सिर्फ फैमिली और बहुत ही करीबी लोग शामिल होंगे। बता दें कि बुधवार को दोनों को मुंबई एयरपोर्ट पर देखा गया था। यहां से दिल्ली रवाना होने से पहले दोनों ने फोटोग्राफर्स को पोज दिए थे। 


2 अक्टूबर को बड़ा फंक्शन और कॉकटेल पार्टी
ऋचा और अली की शादी के फंक्शन 30 सितंबर से शुरू होंगे। उसके बाद 2 अक्टूबर को एक बड़ा फंक्शन ऑर्गेनाइज किया जाएगा। कहा जा रहा है कि इससे पहले एक कॉकटेल पार्टी भी होगी। रिपोर्ट्स की मानें तो ऋचा की मेहंदी सेरेमनी दिल्ली में ही उनके एक दोस्त के घर पर होगी। शादी के लिए राजस्थान से मेहंदी मंगवाई गई है। इसके बाद एक ग्रैंड संगीत सेरेमनी भी आयोजित होगी। दिल्ली में ऋचा और अली की शादी के शुरुआती फंक्शन के बाद कपल मुंबई में एक सेरेमनी आयोजित करेगा। कहा जा रहा है कि ये सेरेमनी 3 अक्टूबर को होगी।


6 अक्टूबर को प्राइवेट सेरेमनी में शादी
सामने आ रही खबरों की मानें तो ऋचा और अली 6 अक्टूबर को एक प्राइवेट सेरेमनी में शादी के बंधन में बंध जाएंगे। उनकी ये शादी काफी प्राइवेट रहेगी। इसमें दोनों के परिवारवाले और करीबी दोस्त ही शामिल हो सकेंगे। वहीं, बताया जा रहा है कि सात फेरे लेने से पहले दोनों अपने बॉलीवुड फ्रेंड्स के लिए एक छोटी पार्टी करेंगे।


7 अक्टूबर को ग्रैंड रिसेप्शन
शादी के बाद ऋचा और अली मुंबई में 7 अक्टूबर को ग्रैंड रिसेप्शन देंगे। इस रिसेप्शन में बॉलीवुड सेलेब्स के साथ दोनों के खास दोस्त भी शामिल होंगे। बता दें कि शादी की हर रस्म को निभाने के लिए ऋचा और अली दोनों ने स्पेशल आउटफिट तैयार करवाए हैं, जिन्हें करीब 4 डिजाइनर्स की टीम ने तैयार किया है।

 

ये भी पढ़ें
दादी को खोने के गम में खूब रोई महेश बाबू की बेटी, ये CELEBS पहुंचे एक्टर की मां के अंतिम संस्कार में

पोर्न से लेकर विदेशी STARS तक ने Bigg Boss में दिखाया हुस्न का जलवा, 1 की SEXY अदाओं पर फिदा थे सभी

ऐश्वर्या राय के दुश्मनों की लिस्ट में है दो Ex ब्वॉयफ्रेंड, इन 3 हीरोइनों से भी नहीं बनती बच्चन बहू की

कौन है कम हाईट वाला अब्दू रोजिक, जो आ रहा सलमान खान के BIGG BOSS 16 में मचाने धूम, चौंका देगी नेटवर्थ

बोल्डनेस का तड़का लगाने का फंडा जानती है तारक मेहता की बबिता जी, SEXY लुक से करती है कईयों को घायल

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios