सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी की सामने आई वेडिंग डेट, जानें कब-कहां लेंगे सात फेरे

| Dec 09 2022, 09:45 AM IST

सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी की सामने आई वेडिंग डेट, जानें कब-कहां लेंगे सात फेरे
सिद्धार्थ मल्होत्रा-कियारा अडवाणी की सामने आई वेडिंग डेट, जानें कब-कहां लेंगे सात फेरे
Share this Article
  • FB
  • TW
  • Linkdin
  • Email

सार

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी को लेकर लंबे समय से चर्चा चल रही है। इसी बीच दोनों की शादी को लेकर एक नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग के लिए वेन्यू फाइनल कर लिया है।

एंटरटेनमेंट डेस्क. बॉलीवुड में लंबे समय से शादियों का सीजन चल रहा है। हाल ही में हंसिका मोटवानी शादी के बंधन में बंधी। इसी बीच एक और कपल की शादी को लेकर नई जानकारी सामने आई है। रिपोर्ट्स की मानें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) और कियारा अडवाणी (Kiara Advani) ने अपनी डेस्टिनेशन वेडिंग की जगह लॉक कर दी है। कहा जा रहा है कि कपल जो पहले दिल्ली में शादी करने वाला था, अब चंडीगढ़ में 7 फेरे लेगा। सोशल मीडिया से लेकर हर तरफ दोनों की शादी को लेकर चर्चा हो रही हैं। इस बीच कई मीडिया रिपोर्ट्स में ये दावा किया जा रहा है दोनों इसी महीने के आखिर तक शादी करने वाला है। हालांकि, दोनों के परिवार की तरफ से फिलहाल इस बात को लेकर कोई ऑफिशियल स्टेटमेंट जारी नहीं किया है।


चंडीगढ़ में होगी कियारा-सिद्धार्थ की शादी
सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी की शादी को लेकर पहले जानकारी आई थी कि कपल दिल्ली या मुंबई में शादी कर सकता है।। दोनों के परिवार तारीखों में तालमेल बिठाने और जरूरी इंतजाम करने के लिए लगातार काम कर रहे हैं। शादी की तारीख अभी तय नहीं हुई है, लेकिन दिसंबर के अंत तक इसे फाइनल कर लिया जाएगा। इंडिया टुडे की एक रिपोर्ट की मानें तो अब शादी चंडीगढ़ में होगी और कहा जा रहा है कि चंडीगढ़ की होटल ओबेरॉय सुखविलास के साथ बातचीत चल रही है। शादी की रस्मों के लिए यह साइट उनकी सबसे पसंदीदा जगह है क्योंकि यह दिल्ली के भी करीब है, जहां सिद्धार्थ का परिवार रहता है।

Subscribe to get breaking news alerts


तैयार कर रहे गेस्ट लिस्ट
रिपोर्ट्स में यह भी कहा गया है कि दोनों मेहमानों की लिस्ट तैयार कर रहे हैं। सिड और कियारा अपने कुछ निर्देशक और निर्माता दोस्तों के बहुत करीब हैं और वे उन्हें भी शादी में इन्वाइट करने की प्लानिंग बना रहे हैं। अब तक जिन नामों की पुष्टि हुई है उनमें करन जौहर और अश्विनी यार्डी हैं। इनके अलावा वरुण धवन, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, रकुल प्रीत और जैकी भगनानी सहित अन्य को इन्वाइट किया जाएगा। चर्चा यह है कि शादी के बाद मुंबई में एक ग्रैंड रिसेप्शन होगा, जिसमें बॉलीवुड के ए-लिस्टर्स शामिल होंगे।


- वर्कफ्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​​​की फिल्म योद्धा रिलीज के लिए तैयार है। इसके अलावा, उनके पास वेब-सीरीज इंडियन पुलिस फोर्स है जो अमेजन प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम होगी। वे फिल्म मिशन मजनू भी नजर आएंगे। बात कियारा की करें तो वह शशांक खेतान की फिल्म गोविंदा नाम मेरा नजर आएंगी। फिल्म16 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफॉर्म डिज्नीहॉटस्टार पर स्ट्रीम होगी। वे कार्तिक आर्यन के साथ रोमांटिक ड्रामा फिल्म सत्यप्रेम की कथा में भी नजर आएंगी।

 

ये भी पढ़ें
2022 में BOX OFFICE पर सबसे ज्यादा कमाने वाली 10 बॉलीवुड फिल्म, लिस्ट में FLOP अक्षय-आमिर की मूवी भी

करोड़ों की प्रॉपर्टी के मालिक हैं शत्रुघ्न सिन्हा, 8 PHOTOS में देखें बंगले Ramayan के अंदर की सजावट

आखिर क्यों 2022 में बैक लिस्ट हुए आमिर-सलमान-शाहरुख, FLOP अक्षय कुमार भी TOP लिस्ट से गायब

अब तक की सबसे BOLD ड्रेस में नजर आई उर्फी जावेद, एक भड़कते हुए बोला- एक खून माफ हो तो मैं इसका..

BOX OFFICE के किंग है राजामौली, बिना फ्लॉप का टैग लिए दी 12 ब्लॉकबस्टर फिल्में, कमाए 5000 Cr