Asianet News HindiAsianet News Hindi

Gadar के डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता का हार्ट अटैक से निधन, 89 की उम्र में ली अंतिम सांस

तहलका, हुकमत, जवाब और ऐलान ए जंग जैसी फिल्मों के डायरेक्टर अनिल शर्मा के पिता केसी शर्मा का हार्ट अटैक की वजह से निधन हो गया है। वे 89 साल के थे और लंबे समय से बीमार चल रहे थे। वे काफी समय से चल-फिर भी नहीं पा रहे थे।

sunny deol film gadar director anil sharma father kc sharma passed away KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2022, 3:52 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर (Gadar) के डायरेक्टर अनिल शर्मा (Anil Sharma) के पिता केसी शर्मा (KC Sharma) का निधन हो गया है। वे 89 साल के थे। कहा जा रहा है कि शुक्रवार रात को हार्ट अटैक आया और इसी वजह से उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका अंतिम संस्कार शनिवार को सांताक्रूज शमशान घाट पर किया गया। अनिल शर्मा की पत्नी सुमन शर्मा ने बताया कि उनके ससुर काफी समय से बीमार चल रहे थे और वे डिमेंशिया के भी मरीज थे। इसके अलावा उन्हें काफी समय से चलने-फिरने में भी दिक्कत हो रही थी। आपको बता दें कि केसी शर्मा भी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े थे। उन्होंने श्रद्धांजलि, तहलका, पुलिसवाला गुंडा, अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों, हुकुमत जैसी फिल्मों को प्रोड्यूस किया था। उनकी तरीबन सभी फिल्मों के डायरेक्टर उनके बेटे अनिल शर्मा ही रहे हैं।


अस्पताल में भर्ती थे केसी शर्मा
केसी शर्मा के बेटे और अनिल शर्मा के भाई कपिल शर्मा ने बताया कि उनके पिता जुहू के क्रिटी केयर अस्पताल में शर्मा थे। शुक्रवार सुबह उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी। डॉक्टर्स उनकी देखभाल कर रहे थे। फिर रात 9 बजे अचानक उन्हें दिल का दौरा पड़ा और उनका निधन हो गया। रिपोर्ट्स की मानें तो उनका अंतिम संस्कार सांताक्रूज शमशान घाट पर किया गया। आपको बता दें कि केसी शर्मा के चार बेटे अनिल शर्मा, कपिल शर्मा, अनुज शर्मा और संजय शर्मा है। वहीं, उनका पोता उत्कर्ष शर्मा भी बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुका है। उत्कर्ष ने फिल्म गदर में सनी देओल के बेटे का रोल प्ले किया था। वहीं, बतौर लीड एक्टर उन्होंने फिल्म जीनियस से डेब्यू किया था। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ कमाल नहीं पाई। 


अनिल शर्मा की अपकमिंग फिल्म गदर 2
आपको बता दें कि अनिल शर्मा 2001 में आई अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म गदर का दूसरा पार्ट लेकर आ रहे है। गदर 2 में भी सनी देओल और अमीषा पटेल लीड रोल में होंगे। फिल्म की शूटिंग करीब-करीब पूरी हो चुकी है। गदर 2 की ज्यादातर शूटिंग हिमाचल प्रदेश और लखनऊ में की गई। रिपोर्ट्स की मानें तो गदर फिल्म की कहानी को जहां से छोड़ा गया था वहीं, गदर 2 की कहानी शुरू होगी। शक्तिमान ने इस फिल्म की कहानी को लिखा और फिल्म में संगीत मिथुन का है। 

 

ये भी पढ़ें
Sexy Photos: खुशी कपूर की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, बहन का बोल्ड लुक देख उड़े जाह्नवी के होश

कौन सा है वो अखिरी दांव जिससे आमिर खान बचा सकते है Laal Singh Chaddha, लागत वसूलने चल सकते है ये चाल 

कोख में खोया बॉलीवुड की इन 8 एक्ट्रेस ने अपना बच्चा, एक की तो 14 बार फेल हुई प्रेग्नेंसी

10 साल में अक्षय कुमार ने तीनों खान के स्टारडम पर लगाया ब्रेक, अब खुद की लाज बचाना हो रहा मुश्किल

पति अजय देवगन संग रिश्ते पर काजोल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बयां किया 2 बार कोख उजड़ने का दर्द भी

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios