Asianet News HindiAsianet News Hindi

एक्टर सुरिंदर शर्मा की जगह वायरल हुई कॉमेडियन सुरेन्द्र शर्मा के निधन की खबर, बोलना पड़ा- मैं जिंदा हूं

पंजाबी फिल्मों और टीवी सीरियल्स के दिग्गज कलाकार सुरिंदर शर्मा का निधन हो गया है। हालांकि, लोग उनके बदले मशहूर कॉमेडियन सुरेन्द्र शर्मा को श्रद्धांजलि दे रहे हैं।

Surinder Sharma The Comedian And Actor Of Punjabi Films Passes Away GGA
Author
Mumbai, First Published Jun 27, 2022, 8:03 PM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सिंगर सिद्धू मूसेवाला (Sidhu Moose Wala)  के बाद एक और दिग्गज कलाकार के निधन से पंजाबी एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री शोक में डूब गई है। पंजाब के प्रसिद्ध कॉमेडियन, लेखक और शायर सुरिंदर शर्मा (Surinder Sharma) का निधन हो गया है। हालांकि, उनके बदले मीडिया ने देश के जाने-माने कॉमेडियन और पद्मश्री से सम्मानित सुरेन्द्र शर्मा (Surendra Sharma) को श्रद्धांजलि देना शुरू कर दिया, जिसके बाद खुद कॉमेडियन ने सोशल मीडिया के जरिए स्पष्ट किया है कि वे जिंदा हैं।

Surinder Sharma The Comedian And Actor Of Punjabi Films Passes Away GGA

कई फिल्मों और सीरियल्स में किया था काम

पंजाब के जिस कॉमेडियन सुरिंदर शर्मा के निधन की बात कही जा जा रही है, बताया जा रहा है कि उन्होंने कई पॉपुलर पंजाबी फिल्मों और टीवी सीरियल्स में काम किया है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि उन्होंने दारा सिंह और राजिंदर नाथ  जैसे कई दिग्गज कलाकारों के साथ काम किया था। पंजाबी कॉमेडियन गुरचेत चित्रकार ने सुरेन्द्र शर्मा की मौत की पुष्टि की है। हालांकि, अभी तक सुरिंदर शर्मा की मौत की असली वजह सामने नहीं आई है।

Surinder Sharma The Comedian And Actor Of Punjabi Films Passes Away GGA

रिलैक्स्ड महसूस करने के लिए बजाते थे बांसुरी

एक पंजाबी चैनल से बातचीत में एक बार जब सुरिंदर शर्मा से पूछा गया कि वे खुद को रिलैक्स करने के लिए क्या करते हैं तो उन्होंने कहा था, "यह पहली बार है, जब मुझसे इस तरह का सवाल किया जा रहा है। जब भी मैं अशांत महसूस करता हूं और रिलैक्स्ड होना चाहता हूं, तब मैं अक्सर अपने शरीर, दिमाग और आत्मा को शांत करने के लिए बांसुरी बजाता हूं।"

लेखन से भी खुद रिलैक्स्ड महसूस कराते थे शर्मा

सुरिंदर शर्मा ने यह भी कहा था कि उन्होंने बांसुरी बजाना अपने पिता से सीखा था। उनके मुताबिक़, वे रिलैक्स्ड होने के लिए जो दूसरा काम करते थे, वह लेखन था। उनके मुताबिक़, उन्होंने कई शॉर्ट स्टोरीज और एक एक्ट प्ले लिखा था। 

और पढ़ें...

Alia Bhatt की प्रेग्नेंसी पर नहीं हो रहा लोगों को यकीन, बोले- इतने जल्दी तो यहां पिज़्ज़ा भी डिलीवर नहीं होता

आलिया भट्ट की प्रेग्नेंसी पर आया पिता महेश भट्ट का रिएक्शन, मां और सासू मां भी फूली नहीं समा रहीं

शादी के 8 महीने बाद ही मां बन गई थीं आलिया भट्ट की सास, उम्र में बहू के मुकाबले 7 साल छोटी थीं

मां बनने वाली हैं 29 साल की आलिया भट्ट, शादी के दो महीने बाद फोटो शेयर कर दी खुशखबरी

 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios