Asianet News HindiAsianet News Hindi

The Kashmir Files ने चमकाई किस्मत, विवेक अग्निहोत्री ने खरीदा आलीशान अपार्टमेंट, हैरान कर देगी कीमत

फिल्म द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री के लिए साल अच्छा रहा। पहले उनके फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई की और खबर आ रही है कि उन्होंने मुंबई में एक आलीशान अपार्टमेंट खरीदा है। उनका ये अपार्टमेंट 30वें माले पर है।

the kashmir files director vivek agnihotri buys 17.92 crore apartment in mumbai as per reports KPJ
Author
First Published Oct 4, 2022, 10:03 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. इस साल रिलीज हुई डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने बॉक्स ऑफिस पर जमकर धमाका किया। महज 15 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म ने 340 करोड़ का बिजनेस किया। फिल्म हिट हुई और विवेक अग्निहोत्री की किस्मत भी चकम गई। अब उन्हीं से जुड़ी एक और खबर सामने आ रही है कि उन्होंने मुंबई में एक शानदार अपार्टमेंट खरीदा है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस अपार्टमेंट की कीमत 17.92 करोड़ रुपए बताई जा रही है। खबरों की मानें तो उनका ये अपार्टमेंट मुंबई के अंधेरी उपनगर के वर्सोवा इलाके में एक प्रीमियम रेसीडेंशियल अपार्टमेंट है। कहा जा रहा है कि उनका अपार्टमेंट 30वें माले पर है।


3,258 स्क्वेयर फीट में फैला है अपार्टमेंट
रिपोर्ट्स की मानें तो विवेक अग्निहोत्री और उनकी पत्नी पल्लवी जोशी ने एक्स्टसी रियल्टी प्रोजेक्ट के डेवलपर से ये प्रॉपर्टी खरीदी है। अपार्टमेंट इमारत की 30 वीं मंजिल पर है और 3,258 वर्ग फुट एरिया में फैला हुआ है। इस अपार्टमेंट के साथ उन्हें तीन कार पार्किंग स्लॉट भी मिले हैं। कहा जा रहा है कि निदेशक और उनकी पत्नी ने अपार्टमेंट की रजिस्ट्री के लिए 1.07 करोड़ रुपए की स्टांप ड्यूटी प्ले की है। अपार्टमेंट के डॉक्यूमेंट्स को Indextap.com के माध्यम से एक्सेस किया गया था। बता दें कि इस अपार्टमेंट के प्रति वर्ग फुट की वेल्यू 55,000 रुपए से अधिक है।


जबरदस्त हिट रही द कश्मीर फाइल्स
आपको बता दें कि इस साल मार्च में आई फिल्म द कश्मीर फाइल्स ने सिनेमाघरों में रिलीज के साथ हंगामा कर दिया था। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ऐसा धमाका किया कि क्रिटिक्स तक हैरान रह गए। विवेक अग्निहोत्री ने फिल्म को करीब15 करोड़ के बजट में बनाया था और फिल्म ने वर्ल्ड वाइल्ड 340 करोड़ रुपए की कमाई की। फिल्म मिथुन चक्रवर्ती, अनुपम खेर पल्लवी जोशी, दर्स कुमार, चिन्मय मंडलेकर और भाषा सुंबली लीड रोल में थे। आपको बता दें कि इसी फिल्म के साथ अक्षय कुमार की 180 करोड़ के बजट में बनी फिल्म बच्चन पांडे रिलीज हुई थी। लेकिन द कश्मीर फाइल्स की सफलता के आगे ये फिल्म फ्लॉप साबित। अक्षय ने एक इंटरव्यू में कहा था कि उनकी फिल्म द कश्मीर फाइल्स की वजह से पिट गई।

 

ये भी पढ़ें

अक्षय-SRK-आमिर की फिल्में BOX OFFICE पर नहीं कर पाई जो काम वो कर दिखाया ऐश्वर्या राय की PS-1 ने

10 PHOTOS में देखें करीना कपूर की ननद का आलीशान घर, कोने-कोने से झलकता है नवाबी अंदाज

FLOP आमिर-अक्षय-रणबीर से इस मामले में पीछे ऋतिक-सैफ, जानें BOX OFFICE पर इन 10 फिल्मों का हाल

ऐसी है BAHUBALI के कट्टपा की फैमिली, खूबसूरती में हीरोइनों को मात देती है बेटी तो बेटा करता है ये काम

SEX-हॉटनेस और थ्रिलर का महाडोज लेकर आ रही ये वेब सीरीज और फिल्म, इस एक्टर ने पंगा लेंगे अक्षय कुमार

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios