Asianet News HindiAsianet News Hindi

बायकॉट ट्रेंड पर बोली उर्फी जावेद-रेपिस्ट का विरोध क्यों नहीं, लोगों ने उल्टा एक्ट्रेस को ही मारे ताने

बॉलीवुड इंडस्ट्री के खिलाफ इन दिनों चल रहे बायकॉट ट्रेंड को लेकर एक के बाद एक सेलेब्स अपनी भड़ास निकाल रहे है। अब उर्फी जावेद ने अपना गुस्सा दिखाया है। उन्होंने भड़ास निकालते हुए कहा- रेप करने वालों का बायकॉट क्यों नहीं हो रहा।

uorfi javed angry on bollywood boycott trend here is what actress says to trollers KPJ
Author
Mumbai, First Published Aug 20, 2022, 9:57 AM IST

एंटरटेनमेंट डेस्क. सोशल मीडिया पर बायकॉट बॉलीवुड का ट्रेंड कुछ दिनों से ज्यादा ही जोर पकड़ा रहा है। और यहीं वजह है कि एक के बाद एक सिनेमाघरों में रिलीज फिल्में फ्लॉप साबित हो रही है। इसे लेकर कई स्टार्स ने विरोध जताया और अपनी बात कही। अब इस मामले में उर्फी जावेद (Uorfi Javed) भी कूद पड़ी है। उन्होंने बॉलीवुड का बायकॉट करने वालों पर अपना गुस्सा निकालते हुए कहा- अगर इतना ही दम है तो रेप करने वालों का बायकॉट क्यों नहीं करते। उन्होंने आगबबूला होकर कहा- रेपिस्ट और क्रिमनल का बायकॉट क्यों नहीं होता। क्यों में ऐसे क्रिमिनल्स के लिए विरोध होने वाली खबरें नहीं देख पाती हूं। उन्होंने सवाल उठाते हुए कहा- क्यों हकीकत में हम अपराधियों के लिए इस तरह के कदम नहीं उठाते हैं। 


उर्फी जावेद पर उल्टा पड़ा पासा
उर्फी जावेद ने जिस जोश के साथ बॉलीवुड विरोधियों के खिलाफ अपनी आवाज बुलंद की उसी तेजी में उनका खुद का विरोध भी सोशल मीडिया पर होने लगा। कुछ यूजर्स ने उर्फी का जमकर विरोध किया तो कुछ ने उनका सपोर्ट भी किया। एक ने कमेंट करते हुए- क्यों हम उर्फी जावेद को बायकॉट नहीं कर सकते। एक ने लिखा- बायकॉट बॉलीवुड। एक बोला- देवी जी आप इधर आ जाए। एक बोला- हम क्रिमिनल को भी बायकॉट करते है और गलत फिल्मों की भी.. जय श्रीराम। एक ने सलाह देते हुए कहा- पहले खुद ढंग के कपड़ें पहने फिर बात करना। एक ने लिखा- दीदी को तो फर्क नहीं पड़ना चाहिए बायकॉट से क्योंकि ये तो किसी फिल्म में है ही नहीं। एक ने ताना मारते हुए कहा- ये है पैसे कमाने का तरीका। एक ने भड़ास निकालते हुए कहा- यह लड़की देश को क्या संदेश देना चाहती हैं, क्या अंग का प्रदर्शन करना है । क्या ऐसे छोटे छोटे कपड़े पहनकर क्या संदेश देना चाहती हो।


बायकॉट ड्रेस से फिल्मों को हुआ नुकसान
इस साल फिल्मों के बायकॉट का ट्रेंड खूब चला। रिलीज से पहले ही सोशल मीडिया पर फिल्मों का बायकॉट शुरू हो गया जिससे फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप साबित हुई। हाल ही में रिलीज हुई आमिर खान की लाल सिंह चड्ढा और अक्षय कुमार की रक्षा बंधन का बॉक्स ऑफिस पर हाल हुआ। बता दें कि दोनों ही फिल्मों का रिलीज से पहले ही बायकॉट शुरू हो गया था। दोनों ही फिल्मों के हालात ऐसे है कि यह दोनों अपनी लागत तक नहीं निकाल पा रही है। 

 

ये भी पढ़ें
Sexy Photos: खुशी कपूर की हॉटनेस ने इंटरनेट पर लगाई आग, बहन का बोल्ड लुक देख उड़े जाह्नवी के होश

कौन सा है वो अखिरी दांव जिससे आमिर खान बचा सकते है Laal Singh Chaddha, लागत वसूलने चल सकते है ये चाल 

कोख में खोया बॉलीवुड की इन 8 एक्ट्रेस ने अपना बच्चा, एक की तो 14 बार फेल हुई प्रेग्नेंसी

10 साल में अक्षय कुमार ने तीनों खान के स्टारडम पर लगाया ब्रेक, अब खुद की लाज बचाना हो रहा मुश्किल

पति अजय देवगन संग रिश्ते पर काजोल ने किया चौंकाने वाला खुलासा, बयां किया 2 बार कोख उजड़ने का दर्द भी

Shocking: 27 साल के करियर और परिवार को छोड़ सन्यासी बनी TV एक्ट्रेस, बताया क्यों उठाया ऐसा कदम

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios