Year Ender 2022: सुष्मिता से ललित मोदी तक...जानें कौन से 10 सेलेब गूगल पर हुए सबसे ज्यादा सर्च

| Dec 07 2022, 07:53 PM IST

Year Ender 2022: सुष्मिता से ललित मोदी तक...जानें कौन से 10 सेलेब गूगल पर हुए सबसे ज्यादा सर्च

सार

सर्च इंजन द्वारा जारी आंकड़ों के मुताबिक, सुष्मिता सेन इस साल भारत में गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च की जाने वाली सेलेब हैं। ललित मोदी भी टॉप 10 में हैं।अब्दु रोजिक और अंजलि अरोड़ा भी टॉप 10 में  शामिल  हैं।

एंटरटेनमेंट डेस्क, Sushmita Sen, Lalit Modi most Googled in India in 2022 : सर्च इंजन गूगल ने अपने 'ईयर इन सर्च 2022' को अनवील किया है,  वर्ष 2022 के बीते 11+ महीनों में सबसे ज्यादा सर्च किए गए टॉप 10 की लिस्ट गूगल ने जारी कर दी है।  सर्च इंजन ने डिफरेंट कैटेगिरी के तहत सर्च किए गए अपने टॉप 10 को रिवील किया है। 

पिछले एक साल में भारत में सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले टॉप 10 लोगों की लिस्ट में चार एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री से हैं, इसमें सुष्मिता सेन 5वें नंबर पर हैं।  सुष्मिता के साथ अपने रिश्ते का खुलासा करने के बाद ललित मोदी गूगल पर खूब खोजे गए हैं। इस लिस्ट में आईपीएल के पूर्व चेयरमैन चौथे नंबर पर रहे हैं । 

Subscribe to get breaking news alerts

इस लिस्ट में  पहले नंबर पर भाजपा नेता नूपुर शर्मा, दूसरे स्थान पर राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू और तीसरे स्थान पर नए ब्रिटिश प्रधानमंत्री ऋषि सुनक हैं। सेंटर लिस्ट में एंटरटेनमेंट की दुनिया के लोगों     का बोलबाला है। इसमें ललित मोदी और सुष्मिता सेन क्रमशः 4 और 5 नंबर पर सर्च किए गए हैं। 

ललित मोदी- सुष्मिता ने बटोरी सुर्खियां

इससे पहले दोनों ने अपनी लवस्टोरी से फैंस को सरप्राइज किया था। बता दें कि ललित मोदी ने सोशल मीडिया पर इस साल की शुरुआत में अपने सुष्मिता सेन के साथ रिश्ते को पब्लिक किया था। हालांकि, सुष्मिता ने अभी भी इसपर कोई कॉमेन्ट नहीं किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर ललित के बारे में कुछ भी पोस्ट नहीं किया है, ललित मोदा ने रिश्ते को ऑफीशिएल करने की बारे में भी कहा था, इसके बाद दोनों को लेकर लोगों की उत्सुकता बढ़ गई है।

अंजलि अरोड़ा भी टॉप 10 में शामिल
दो रियलिटी शो के कंटस्टेंट इस लिस्ट में शुमार हैं, लॉक अप की अंजलि अरोड़ा और बिग बॉस 16 के अब्दु रोज़िक ने 6 और 7 नंबर पर कब्जा जमा लिया है। सोशल मीडिया सनसनी अंजलि लॉकअप बेस्ड शो की कंटस्टेंट थी जिसे कंगना रनौत ने होस्ट किया था । बीते दिनों एक न्यूड क्लिप में कथित तौर पर उनकी मौजूदगी होने से उन्हें जमकर सर्च किया गया था।  ताजिक व्लॉगर ( Tajik vlogger) और सोशल मीडिया सेलेब्रिटी बने अब्दु रियलिटी को बिग बॉस में उनकी मौजूदागी ने भारत के घर-घर में पॉप्युलर कर दिया है।  

क्रिकेटर प्रवीण तांबे को नौंवा स्थान 
इस लिस्ट में फॉर्मर क्रिकेटर प्रवीण तांबे 9वें स्थान पर हैं। विराट कोहली जैसे क्रिकेटर के मुकाबले उन्हें  वरीयता मिलने की वजह उनकी बायोपिक मूवी है। दरअसल प्रवीण तांबे की बायोपिक, अप्रैल में डिज्नी + हॉटस्टार पर रिलीज़ हुई। श्रेयस तलपड़े द्वारा प्रवीण की भूमिका निभाने वाली इस फिल्म ने ऑनलाइन काफी चर्चा बटोरी थी।

एंबर हर्ड 10 वें स्थान पर
लिस्ट में हॉलीवुड स्टार एंबर हर्ड 10वें नंबर पर हैं। इस साल  जॉनी डेप के एक्स हसबैंड खिलाफ  मानहानि का मुकदमा दाखिल किया गया था । इस वजह से वे खबरों में थे। Google सर्च इंजन के आंकड़ों के मुताबिक,  एम्बर इस वर्ष दुनिया में तीसरे सबसे अधिक Google सर्च पर्सन हैं। 


See full list:

1) Nupur Sharma
2) Droupadi Murmu
3) Rishi Sunak
4) Lalit Modi
5) Sushmita Sen
6) Anjali Arora
7) Abdu Rozik
8) Eknath Shinde
9) Pravin Tambe
10) Amber Heard

ये भी पढ़ें-
पार्टनर निकला धोखेबाज तो क्या करेगी URFI JAVED, बोल्ड जवाब देकर चौंकाया, शेयर किए बेडरूम सीक्रेट्स
मिथुन चक्रवर्ती की ऑनस्क्रीन वाइफ जी रही है गुमनामी की जिंदगी,शॉकिंग ट्रांसफर्मेशन देख घूम जाएगा माथा

 
Read more Articles on

Top Stories