Asianet News HindiAsianet News Hindi

Chhattisgarh: Omicron पर रमन सिंह का तंज- नींद में हैं CM भूपेश बघेल, लोगों की जान की कीमत है या नहीं?

छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह (Raman Singh) ने एक बार फिर ट्वीट कर प्रदेश सरकार को घेरा है। उन्होंने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर तंज कसा है और सीधा हमला बोला। रमन सिंह ने कहा कि सीएम नींद में हैं। राज्य में ओमिक्रॉन (Omicron Virus) की तैयारियों को लेकर सरकार ध्यान नहीं दे रही है।
 

Chhattisgarh Former CM Raman Singh attacked CM Bhupesh Baghel regarding Omicron variant of Corona UDT
Author
Raipur, First Published Nov 30, 2021, 4:45 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

रायपुर। कोरोना संक्रमण (CoronaVirus) के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन (Omicron Virus) को लेकर राज्य सरकारें अलर्ट मोड आ गई हैं। इस नए वेरिएंट से निपटने के लिए एयरपोर्ट, रेलवे स्टेशन पर सख्ती की जा रही है। वहीं, अन्य व्यवस्थाओं को लेकर रणनीति बनाई जा रही है। छत्तीसगढ़ सरकार (Chhattisgarh Government) ने भी इसको लेकर एडवाइजरी जारी की है। इसी बीच, विपक्षी दल बीजेपी (BJP) ने राज्य की कांग्रेस (Congress) सरकार पर ओमिक्रॉन को लेकर निशाना साधा है। पूर्व सीएम रमन सिंह (Raman singh) ने सीएम भूपेश बघेल (CM Bhupesh Baghel) पर तंज कसा है और आरोप लगाया कि राज्य सरकार ओमिक्रॉन को लेकर कुछ भी नहीं कर रही है। 

पूर्व सीएम ने मंगलवार को एक ट्वीट किया और कहा- ‘कोरोना के नए वेरिएंट ओमिक्रॉन को लेकर केंद्र समेत कई राज्यों ने अलर्ट जारी किया है। एक तरफ पड़ोसी राज्य बैठकें कर व्यवस्थाएं बना रहे हैं तो दूसरी तरफ छत्तीसगढ़ के सीएम भूपेश बघेल नींद में हैं। चुनाव प्रचार में व्यस्त हैं। आखिर प्रदेश के लोगों की जान की कोई कीमत है या नहीं?’

छत्तीसगढ़ में कोरोना के 16 नए केस मिले...
सोमवार को छत्तीसगढ़ में कोरोना के 16 नए केस सामने आए हैं। बीते 24 घंटे में कोरोना के 28 मरीज ठीक भी हुए हैं। स्वास्थ्य विभाग ने बताया कि प्रदेश में 22 हजार 247 नए सैंपलों की जांच की गई। प्रदेश का पॉजिटिविटी रेट 0.07 प्रतिशत है। सोमवार को कोरोना के कारण किसी की मौत नहीं हुई।

भूपेश और रमन में लगातार ट्वीटर वॉर
यूपी में विधानसभा चुनाव होने जा रहे हैं, लेकिन उसकी वजह से छत्तीसगढ़ की सियासत का पारा चढ़ गया है। यहां भाजपा और कांग्रेस का ट्विटर पर वॉर छिड़ा रहता है। हाल ही में लखनऊ दौरे पर गए मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने एक ट्वीट किए। इसमें उन्होंने एक कोलाज में इंदिरा गांधी, राजीव गांधी, प्रियंका वाड्रा गांधी और राहुल गांधी को संतों के आसान के नीचे बैठा दिखाई। इसी तस्वीर के दूसरे हिस्से में पीएम मोदी की सीएम योगी के कंधे पर हाथ रखने वाली तस्वीर पोस्ट की है।

ये योगी नहीं तो कौन है?
बघेल ने पूछा- साधु-संतों के तो चरणों में बैठकर आशीर्वाद लिया जाता है। लेकिन एक तस्वीर देखकर उत्तरप्रदेश के लोगों में बहुत संदेह पैदा हुआ है। एक 'योगी' के कंधे पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने हाथ रखा हुआ है। क्या प्रधानमंत्री जी आदित्यनाथ को योगी नहीं मानते? अगर ये योगी नहीं तो कौन है? 

गुलामी मानिसकता वालों को समझ में नहीं आएगा
इस पर छत्तीसगढ़ के पूर्व सीएम रमन सिंह ने जवाब दिया और कहा- गुलाम मानसिकता वालों को यह बात समझ नहीं आएगी। उन्होंने कहा कि जिनकी पार्टी में ‘एक परिवार’ के ही पैरों में झुकने के संस्कार हो, उन्हें कंधे पर हाथ रखना कैसे अच्छा लग सकता है। यह भाजपा के संस्कार हैं, जो झुकाने में नहीं, गले लगाने और कंधे से कंधे मिलाकर साथ आगे बढ़ाने में विश्वास रखते हैं।

उत्तराखंड के नए CM की शादी की तस्वीर, जानिए क्या करती हैं पत्नी-बेटी, जिन्होंने बताए तीरथ सिंह के सीक्रेट

कांग्रेस का दोहरा रवैया, सिलगेर में नहीं दिखे राहुल-प्रियंका, लखीमपुर पर कर रहे सियासत

ये हैं छत्तसीगढ़ के CM के पिता: जिन्होंने पानी में किया चौंकाने वाला योग, जल में ही PM Modi से की यह मांग

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios