Asianet News HindiAsianet News Hindi

सोशल मीडिया पर कैसे छाए अमरीश पुरी, किसने कहा- 'अब संडे को आओ हवेली पर', कौन बोला- 'अबकी बिरयानी हम खिलाएंगे'

भारत-पाकिस्तान (India vs Pakistan) के बीच सुपर-4 का पहला मैच रविवार यानि 4 सितंबर को खेला जाएगा। हांगकांग (Hong Kong) को हराने के बाद जब यह तय हो गया कि भारत-पाकिस्तान फिर आमने-सामने होंगे तो क्रिकेट फैन एक्साइटेड हो गए।

Asia cup 2022 India vs Pakistan Supe 4 match on Sunday social media buzz mda
Author
First Published Sep 3, 2022, 9:07 AM IST

India vs Pakistan Asia Cup. भारत-पाकिस्तान (Indo-Pak) के क्रिकेट फैन जिसका इंतजार कर रहे थे, वहीं हुआ भी। जी हां भारत और पाकिस्तान एक बार फिर एशिया कप (Asia Cup) में आमने-सामने होंगे। यह मुकाबला भले ही दुबई क्रिकेट स्टेडियम में शेड्यूल हुआ है लेकिन सोशल मीडिया (Social Media) पर भिडंत शुरू हो गई है। दोनों देशों के क्रिकेट फैन अजब-गजब कमेंट कर रहे हैं, जिससे मैच से पहले ही पारा गरम हो गया है।

कैसे हैं फैंस के रिएक्शन
हांगकांग को हराकर पाकिस्तान सुपर-4 में पहुंच गया। इसी के साथ यह भी तय हो गया कि सुपर-4 का पहला मैच भारत बनाम पाकिस्तान होने जा रहा है। यह खबर सोशल मीडिया पर आग की तरह फैल गई है। दोनों देशों के फैंस का रोमांच चरम पर पहुंच गया है। एक भारतीय यूजर ने लिखा कि अब संडे को आओ हवेली पर। वहीं पाकिस्तान के यूजर ने लिखा कि अबकी बिरयानी हम खिलाएंगे। वहीं एक यूजर ने कहा कि इस बार तो एक्साइटमेंट से ज्यादा डर लग रहा है। वहीं दूसरे फैन ने कमेंट किया कि डर के आगे जीत है। किसी ने हार्दिक पांड्या की एक्सरसाइज करते वीडियो शेयर किया, जिस पर लिखा कि पाकिस्तान के मुकाबले की हो रही है तैयारी। ऐसे ही कमेंट्स की सोशल मीडिया पर बाढ़ सी आ गई है। 

मीम्स और वीडियो भी हो रहे वायरल
भारत-पाकिस्तान का मुकाबला तय होने के बाद सोशल मीडिया पर मीम्स की बाढ़ आ गई है। एक यूजर ने लिखा इंडियन कॉमेडियन राजपाल यादव की कई तस्वीरें शेयर की है। एक में वे हांगकांग को हराने के बाद खुश दिख रहे हैं, वहीं दूसरी फोटो में वे रोने लगते हैं जिस पर कैप्शन लिखा है कि अगला मुकाबला इंडिया से होगा। वहीं बॉलीवुड के सबसे खतरनाक खलनायक रहे अमरीश पुरी भी सीन में हैं। अमरीश पुरी की तस्वीर के नीचे लिखा है-वाह बहुत बढ़ियां, गालियां खाने का पूरा प्रबंध कर रखे हो। ऐसे ही अजब-गजब मीम्स और वीडियो दोनों देशों के फैंस वायरल कर रहे हैं। 

3 खिलाड़ी जडेजा की जगह भरेंगे
रविंद्र जडेजा की इंजरी के बाद टीम इंडिया में 3 खिलाड़ी उन्हें रिप्लेस करने की कोशिश करेंगे। पहले नंबर पर हैं वेटरन स्पिनर रविचंद्रन अश्विन, वहीं दूसरे नंबर पर हैं टी20 स्टार अक्षर पटेल जबकि तीसरे नंबर पर हैं दीपक हुड्डा। क्रिकेट एक्सपर्ट्स की मानें तो पाकिस्तान के खिलाफ भारत कोई रिस्क नहीं लेगा और अपनी सर्वश्रेष्ठ टीम उतारेगा। अश्विन गेंदबाजी अच्छी करते हैं लेकिन बैटिंग में वे शायद ही फिट बैठें। इसलिए माना जा रहा है कि अक्षर पटेल को टीम में मौका मिल सकता है। वहीं टी20 के स्टार बैट्समैन दीपक हुड्डा भी पाकिस्तान के खिलाफ डेब्यू का इंतजार कर रहे हैं। 

यह भी पढ़ें

Asia Cup 2022: हांगकांग को हराकर सुपर 4 में पहुंचा पाकिस्तान, रविवार को भारत के साथ होगा मुकाबला
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios