Asianet News HindiAsianet News Hindi

Asia Cup 2022: दुबई में चमका सूर्या तो नतमस्तक हुए विराट, हांगकांग के खिलाफ धमाकेदार पारी के बाद यूं किया नमन

एशिया कप (Asia Cup 2022) में बुधवार को हांगकांग के खिलाफ खेले गए मैच में भारतीय बल्लेबाज सूर्यकुमार यादव ने शानदार प्रदर्शन किया। विराट कोहली ने सिर झुकाकर  सूर्यकुमार को नमन किया।  
 

Asia Cup 2022 Virat Kohli bows down to Suryakumar Yadav after vva
Author
First Published Aug 31, 2022, 11:58 PM IST

India vs Hong Kong. एशिया कप (Asia Cup 2022) के एक महत्वपूर्ण मैच में भारत ने हांगकांग को 40 रन से हरा दिया। जीत के हीरो सूर्यकुमार यादव रहे। उन्होंने धमाकेदार पारी खेली, जिसके बल पर भारत 192 रन बना पाया। हांगकांग के गेंदबाजों के सामने जब भारत के दूसरे बल्लेबाज रन बनाने के लिए संघर्ष कर रह थे तब सूर्यकुमार ने ताबड़तोड़ चौके-धक्के जमाए। उन्होंने सिर्फ 26 गेंद खेले और 68 रन बना लिए। सूर्यकुमार की आक्रामक बल्लेबाजी से पिछले काफी समय से अपने फॉर्म से जूझ रहे विराट कोहली को राहत मिली। उन्होंने 44 गेंदों पर 59 रन बनाए। विराट और सूर्यकुमार दोनों नाबाद रहे। 

विराट ने किया नमन
सूर्यकुमार ने जिस तरह चौके-छक्कों की बारिश की उसे देख विराट भी उनके मुरीद हो गए। उन्होंने सूर्यकुमार के सामने नतमस्तक होने के अंदाज में सिर झुकाया और धमाकेदार पारी के लिए बधाई दी। सूर्यकुमार ने हांगकांग के गेंदबाजों की अच्छी धुनाई की। उन्होंने 261.54 के स्ट्राइक रेट से रन बनाए और छह चौकों व छह छक्कों की शानदार पारी खेली।

हांगकांग के गेंदबाज हारून अरशद अंतिम ओवर करने आए थे। इस ओवर में सूर्यकुमार ने लगातार तीन छक्के लगाए। इसके बाद उन्होंने पांचवीं गेंद पर फिर से छक्का मार दिया। सूर्यकुमार और विराट ने मिलकर अंतिम ओवर में 26 रन बनाए। इस धमाकेदार पारी के बाद कोहली सूर्यकुमार को नमन करने से खुद को रोक नहीं पाए।

यह भी पढ़ें- 'मारो मुझे मारो' फेम फैन से मिले विराट कोहली, इस पाकिस्तानी प्रशंसक ने कहा-इंशाअल्ला फाइनल में फिर मिलेंगे...

विराट ने दिखाया फॉर्म
हांगकांग के खिलाफ मैच में विराट कोहली ने फॉर्म दिखाया। वह अपने पुराने रंग में लौटते दिखे। पाकिस्तान के खिलाफ मैच में विराट ने रन तो बनाए थे, लेकिन काफी परेशानी में नजर आए थे। हांगकांग के खिलाफ विराट ने 44 गेंदों पर 59 रन बनाए। उन्होंने एक चौका और तीन छक्के लगाए। 

यह भी पढ़ें- केंद्रीय मंत्री समृति ईरानी ने हार्दिक पांड्या के रिएक्शन वाली वीडियो इंस्टाग्राम पर की शेयर, लिखा- आज मंडे है

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios