Asianet News HindiAsianet News Hindi

IND V/S NZ: रिषभ पंत के फेल होने पर सोशल मीडिया में मीम्स की बाढ़, बीसीसीआई से पूछे जा रहे कई सवाल

भारत बनाम न्यूजीलैंड (India vs New Zealand) के बीच पहले वनडे मैच में रिषभ पंत (Rishabh Pant) सिर्फ 15 रन बनाकर ऑउट हो गए जिसके बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर नाराजगी जताई है। क्रिकेट फैंस बीसीसीआई (BCCI) से सवाल पूछ रहे हैं कि पंत को आखिर क्यों ढो रही है टीम इंडिया।
 

india vs new zealand 1st odi rishabh pant fails again memes on social media mda
Author
First Published Nov 25, 2022, 5:32 PM IST

India vs New Zealand 1st ODI. भारत बनाम न्यूजीलैंड के बीच पहले वनडे मैच में रिषभ पंत फिर से फेल हो गए। दो विकेट गिरने के बाद बैटिंग करने पहुंचे रिषभ पंत पर टीम को संभालने की जिम्मेदारी थी लेकिन वे अपना विकेट नहीं संभाल पाए और लॉकी फर्ग्यूसन की गेंद पर क्लीन बोल्ड हो गए। रिषभ पंत के इस प्रदर्शन के बाद क्रिकेट फैंस का सब्र भी जवाब दे गया और सोशल मीडिया पर जमकर मीम्स शेयर किए जा रहे हैं। क्रिकेट फैंस का कहना है कि रिषभ पंत को आखिर बार-बार चांस क्यों दिया जा रहा है। रिषभ पंत ने टी20 वर्ल्डकप में कुछ खास नहीं किया था और न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 सीरीज में भी वे फेल रहे थे।

कैसे रिएक्ट कर रहे हैं फैंस
एक यूजर ने रिषभ पंत के विकेट गिरने की फोटो के साथ लिखा कि मैं बार-बार कह रहा हूं कि रिषभ पंत सफेद बॉल के खिलाड़ी नहीं हैं, इसके बाद भी उन्हें लगातार मौके मिलना ताज्जुब की बात है। वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि रिषभ पंत मैन ऑफ अपार्च्यूनिटी हैं। पूरी दुनिया में उनके जैसा खिलाड़ी नहीं है, जिसे हर बार टीम में शामिल कर लिया जाता है। वहीं कुछ यूजर्स ने लिखा कि अब समय आ गया है कि रिषभ पंत की जगह संजू सैमसन को परनानेंट विकेटकीपर बना दिया जाए। संजू सैमसन ने न्यूजीलैंड के खिलाफ भले ही 36 रन बनाए लेकिन श्रेयस अय्यर के साथ बड़ी साझेदारी करके टीम को मुश्किल हालात से बाहर निकाला।

कैसी रही टीम इंडिया की बैटिंग
न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले बल्लेबाजी करने उतरी भारतीय टीम के दोनों ओपनर्स ने हाफ सेंचुरी जड़ी। कप्तान शिखर धवन ने 72 रन बनाए जबकि शुभमन गिल 50 रन बनाकर ऑउट हुए। श्रेयस अय्यर ने 80 रनों की जुझारू पारी खेली और वाशिंगटन सुंदर ने तेजी से रन बटोरे और अपनी उपयोगिता साबित की। वहीं रिषभ पंत ने 23 गेंद में सिर्फ 15 रन बनाए और क्लीन बोल्ड हो गए। न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले वनडे मैच में सूर्यकुमार यादव का बल्ला भी नहीं चल पाया और वे 3 गेंद पर 4 बनाकर ऑउट हो गए। भारत के तीन खिलाड़ियों की हाफ सेंचुरी के दम पर टीम इंडिया ने न्यूजीलैंड के खिलाफ 50 ओवर में 7 विकेट खोकर 306 रन बना दिए। भारत पहले वनडे मैच में 7 विकेट से हार गया है।

यह भी पढ़ें

306 रन बनाकर हारी टीम इंडिया: टॉम लैथम का अटैक-विलियम्सन के धैर्य ने तोड़ी भारत की कमर, 40वें ओवर में पलटा मैच

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios