Asianet News HindiAsianet News Hindi

किंग कोहली का जबरा फैन: पाकिस्तानी शख्स ने पहनी विराट के नाम की टीशर्ट, इस तरह दिखाया अपना प्यार

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली की फैन फॉलोइंग गजब की है। सिर्फ भारत ही नहीं बल्कि पाकिस्तान के लोग भी उनके बड़े फैन हैं। कुछ इसी तरह की बानगी भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए मैच में भी देखी गई।
 

India vs Pakistan Asia Cup 2022 a man from Pakistan support Virat Kohli and where his name t-shirt dva
Author
First Published Aug 29, 2022, 9:08 AM IST

स्पोर्ट्स डेस्क : इस समय दुबई में एशिया कप 2022 (Asia Cup 2022) का शानदार आयोजन किया जा रहा है। रविवार को इस सीरीज में धमाकेदार मुकाबला (India vs Pakistan) हुआ। जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 5 विकेट से करारी शिकस्त दी। इस मैच में विराट कोहली (Virat Kohli) का बल्ला भी खूब चला और उन्होंने सबसे ज्यादा 34 रहन बनाए। विराट कोहली भले ही कुछ समय से आउट ऑफ फॉर्म चल रहे थे। लेकिन उनकी फैन फॉलोइंग में जरा भी कमी नहीं आई है। इसकी बानगी रविवार को दुबई इंटरनेशनल स्टेडियम में भी देखने को मिली। जहां पाकिस्तान का एक शख्स विराट कोहली के नाम की टी-शर्ट पहने नजर आया। आइए है आपको भी दिखाते हैं यह वायरल फोटो...

किंग कोहली का जलवा 
यह तो हम सभी जानते हैं कि विराट कोहली को क्रिकेट का लीजेंड कहा जाता है। उनकी फैन फॉलोइंग सिर्फ भारत में ही नहीं बल्कि पूरी दुनिया में है। हालांकि, आपको देखकर हैरानी होगी कि पाकिस्तान के लोग भी विराट कोहली के बड़े फैन हैं। जी हां, रविवार को हुए भारत पाकिस्तान के बीच एशिया कप के मुकाबले में ऐसा ही एक पाकिस्तानी शख्स नजर आया, जो सपोर्ट तो अपने देश को कर रहा था लेकिन उसकी टीशर्ट पर विराट कोहली का नाम और नंबर लिखा हुआ था। इंस्टाग्राम पर rcbfans.official नाम से बने पेज पर यह फोटो शेयर की गई। जिसमें आप देख सकते हैं कि एक शख्स हरे रंग की टीशर्ट पहने नजर आ रहा है। यह पाकिस्तान को स्पोर्ट कर रहा है लेकिन इसने कोहली का नाम और नंबर अपनी टीशर्ट पर प्रिंट करवाया हुआ है।

सोशल मीडिया पर यह फोटो तेजी से वायरल हो रही है और अब तक 69 हजार से ज्यादा लोग इसे लाइक कर चुके हैं। वहीं फैंस किंग कोली को लेकर मजेदार कमेंट कर रहे हैं। एक यूजर ने कमेंट कर कर लिखा कि यही वजह है कि उन्हें क्रिकेट का बादशाह कहा जाता है। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि कोई भी विराट कोहली के क्रेज को मैच नहीं कर सकता और एक अन्य यूजर ने लिखा कि यही विराट कोहली की पावर है। विराट कोहली के एक फैन ने लिखा कि किंग का साम्राज्य होता है तो वहीं एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि बाप हमेशा बाप होता है।

फॉर्म में आए विराट कोहली 
बता दें कि भारत और पाकिस्तान के बीच खेले गए इस मुकाबले में पाक ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 10 विकेट खोकर 147 रन बनाए। भारत की ओर से इस मैच में विराट कोहली ने अपना 100वां t20 इंटरनेशनल मुकाबला खेला। जिसमें उन्होंने बल्लेबाजी करते हुए 35 बॉल पर 3 चौके और 1 छक्के की मदद से 34 रन बनाए और भारतीय टीम को एक अच्छी शुरुआत दी, क्योंकि सलामी बल्लेबाज केएल राहुल पहली बॉल पर क्लीन बोल्ड हो गए थे। ऐसे में विराट कोहली की पारी बेहद मायने रखती है।

यह भी पढ़ें- हार्दिक के डबल अटैक से नहीं उबर पाए पाकिस्तानी, इन 5 मोमेंट्स से जानें कैसे इंडिया ने पाक के जबड़े से छीनी जीत

India vs Pakistan: पाकिस्तान को हार्दिक झटका, भुवी का चौतरफा वार, पहली बार इंडियन फास्ट बॉलर्स ने रचा इतिहास

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios