Asianet News HindiAsianet News Hindi

India vs Pakistan: डेथ ओवर्स में पाकिस्तान ने नर्व्स पर रखा काबू, कोहली को क्रीज पर फंसाया, पाक के पेसर कामयाब

एशिया कप में भारत बनाम पाकिस्तान के बीच सुपर-4 का मुकाबला चल रहा जारी है। यह पहले से तय रहा कि भारत की बल्लेबाजी और पाकिस्तान की गेंदबाजी का मुकाबला होगा। दोनों टीमों ने भरपूर कोशिश भी की है लेकिन विराट कोहली के सुपर शो ने इंडियन बैटिंग का दिलचस्प मुजाहिरा किया है। 

India vs Pakistan asia cup 2022 latest updates virat kohli shines rohit kl rahul well performance mda
Author
First Published Sep 4, 2022, 9:46 PM IST

India vs Pakistan Updates. एशिया कप के सुपर-4 मुकाबले में भारत-पाकिस्तान की टीमों के बीच मैच जारी है और भारत ने पहले बैटिंग करते हुए 181 रन बनाए हैं। पाकिस्तान को जीतने के लिए 182 रनों लक्ष्य दिया गया है। भारतीय बल्लेबाजी का बात करें तो सभी बल्लेबाजों ने अपनी पोजीशन पर बेहतरीन काम किया है। बस निराश किया है तो हार्दिक पांड्या ने सिर्फ 2 रन बनाकर चलते बने। हीरो रहे विराट कोहली जिन्होंने अंतिम ओवर तक मोर्चा संभाला और टीम को 180 रनों के पार पहुंचाया। 

विराट ने बनाई सिक्सटी
विराट कोहली ने भारत की तरफ से शानदार बल्लेबाजी करते हुए 36 गेंद पर 4 चौके और 1 छ्क्के की मदद से 60 रन बनाए हैं। टीम इंडिया के ओपनर बैट्समैन केएल राहुल ने 20 गेंद पर 2 छ्क्के और 1 चौके की मदद से 28 रन बनाए। कप्तान रोहित शर्मा ने सिर्फ 16 गेंद पर 3 चौके और 2 छक्के जड़े और कुल 28 रन बनाकर हारिस रउफ का शिकार बने। सूर्यकुमार यादव ने निराश किया और 10 गेंद पर सिर्फ 13 रन बनाकर आउट हो गए। सूर्या ने 2 चौके जड़े। ऋषभ पंत को मौका मिला लेकिन वे इसे भुना नहीं पाए और 12 रन बनाकर आउट हो गए। दीपक हुड्डा 14 गेंद पर 2 चौकों की मदद से 16 रन ही बना सके। अंतिम ओवर का अंतिम दो गेंदों पर रवि विश्नोई ने 2 शानदार चौके जड़े और भारत का स्कोर 181 तक पहुंचाया। 

पाकिस्तान की बॉलिंग कैसी रही
पाकिस्तान की ओर से भले ही 20 ओवर में 180 रन खर्च कर दिए गए लेकिन शादाब खान ने शानदार गेंदबाजी की। शादाब ने 4 ओवर में 31 रन देकर 2 विकेट चटकाए। वहीं नसीम शाह ने 4 ओवर में 45 रन दिए 1 विकेट लिया। मोहम्मद हसनैन ने 4 ओवर में 38 रन देकर 1 विकेट चटकाया। हारिस रउफ ने कप्तान रोहित शर्मा का विकेट लिया और 4 ओवर में कुल 38 रन खर्च किए। पाकिस्तान के सबसे किफायती गेंदबाज रहे मोहम्मद नवाज जिन्होंने 4 ओवर में सिर्फ 25 रन दिए और 1 विकेट भी लिया। पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी चुनी थी। संभवतः रन ज्यादा बने हैं लेकिन पाकिस्तान के दोनों ओपनर से उम्मीद है कि वे टीम की नैया पार लगा देंगे। 

यह भी पढ़ें

India vs Pakistan: कब-कब 'छक्कों' ने बढ़ाई भारत-पाक की धड़कनें, किस छक्के ने किया जख्मी तो किसने लगाया मरहम...
 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios