Asianet News HindiAsianet News Hindi

Shardul Thakur Engaged: शार्दुल ठाकुर ने गर्लफ्रेंड मिताली परोलकर से की सगाई, इस टूर्नामेंट के बाद करेंगे शादी

भारतीय क्रिकेट शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सोमवार को अपनी लांग टाइम गर्लफ्रेंड मिताली परोलकर (Mittali Parulkar) के साथ सगाई कर ली। 
 

Indian Cricketer Shardul Thakur got engaged with girlfriend Mittali Parulkar on Monday-mjs
Author
Mumbai, First Published Nov 29, 2021, 1:25 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क: भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के ऑलराउंडर शार्दुल ठाकुर (Shardul Thakur) ने सोमवार को सगाई कर ली। उनकी भावी पत्नी का नाम मिताली परोलकर (Mittali Parulkar) है जिनके साथ वे लंबे समय से रिश्ते में हैं। सोमवार को मुंबई में सगाई समारोह का आयोजन किया गया। कोरोना प्रकोप के चलते कार्यक्रम को सीमित दायरे में ही आयोजित किया गया। यही वजह रही कि उनकी सगाई की भनक किसी को नहीं लगी।  

एमसीए परिसर में आयोजित हुआ समारोह: 

मुंबई क्रिकेट एसोसिएशन (Mumbai Cricket Association) के परिसर बीकेसी में सगाई समारोह का आयोजन किया गया। हालांकि अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि सगाई समारोह में उनके साथी खिलाड़ियों में से कौन-कौन शामिल हुआ। वैसे इस समारोह के दौरान कुल 75 लोगों को आमंत्रित किया गया था, जिसमें उनके करीबी दोस्त और परिवार के सदस्‍य शामिल रहे। 

 

 

एक साल बाद शादी संभव: 

ऐसी संभावना जताई जा रही है कि दोनों परिवारों ने सगाई के एक साल बाद शादी करना तय किया है। अगले साल ऑस्‍ट्रेलिया में टी20 वर्ल्‍ड कप 2022 () का आयोजन होने वाला है। माना जा रहा है कि इस टूर्नामेंट के बाद शार्दुल और मिताली विवाह बंधन में बंध जाएंगे। 

Indian Cricketer Shardul Thakur got engaged with girlfriend Mittali Parulkar on Monday-mjs

शार्दुल का क्रिकेट करियर: 

शार्दुल ठाकुर भारत के लिए अब तक 4 टेस्‍ट, 15 वनडे मैच और 24 टी20 मैच खेल चुके हैं। उन्होंने भारत की ओर से टी20 वर्ल्‍ड कप 2021 () में भी भाग लिया था। हालांकि वर्ल्ड कप में उनका प्रदर्शन बेहद निराशाजनक रहा था। न्यूजीलैंड के खिलाफ टी20 और टेस्ट सीरीज के लिए भी उन्हें नहीं चुना गया। 

आईपीएल में सीएसके से टूट सकता है नाता: 

शार्दुल ठाकुर का अगले आईपीएल 2022 (IPL 2022) सीजन में चेन्नई सुपर किंग्स (Chennai Supur Kings) के साथ नाता टूट सकता है। सीएसके (CSK) ने अभी तक उन्हें रिटेन करने पर कोई फैसला नहीं लिया है। वैसे इस बात की संभावना कम ही है कि उन्हें सीएसके टीम रिटेन कर अपने दल में फिर से शामिल करेगी। ऐसे में तय माना जा रहा है कि आईपीएल 2022 में उन्हें नई टीम की ओर से खेलने का मौका मिलेगा। 

यह भी पढ़ें: 

IND vs NZ 1st Test Day 5: भारत के खिलाफ कीवी बल्लेबाजों का शानदार पलटवार, पहले सत्र में विकेट के लिए तरसाया

IND vs NZ: कोच राहुल द्रविड़ की इस सलाह पर काम करते हुए श्रेयस अय्यर ने पाई सफलता

Apartheid in Cricket: रंगभेद को लेकर पूर्व भारतीय क्रिकेटर लक्ष्मण शिवरामकृष्णन ने किया अहम खुलासा

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios