Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021: पाकिस्तान के खिलाफ क्या अंपायर के गलत फैसले से आउट हुए राहुल, देखिए स्क्रीन शॉट

मैच के दूसरे ओवर में शाहीन अफरीदी ने केएल राहुल को 3 रन पर बोल्ड किया। भारत की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। 

t20 world cup 2021: ind vs pak social media users shows anger after kl rahul out
Author
Dubai - United Arab Emirates, First Published Oct 24, 2021, 10:47 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. रविवार को दुबई में भारत और पाकिस्तान (india vs pakistan) के बीच टी20 विश्वकप (T20 World Cup) का रोचक मुकाबला खेला जा रहा है। दुनियाभर के क्रिकेट प्रशंसकों की नजर इस मैच पर टिकी हुई हैं। लेकिन इसी बीच ट्विटर पर हंगामा मैच गया है। कई यूजर्स ने केएल राहुल (KL Rahul) के आउट होने के स्क्रीन शॉट शेयर किया है। इस फोटो में दिख रहा है कि पाकिस्तानी बॉलर का पैर लाइन से बाहर है। ये फोटो अब सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रही है।

 

 

शाहीन की गेंद में आउट हुए राहुल
मैच के दूसरे ओवर में शाहीन अफरीदी ने केएल राहुल को 3 रन पर बोल्ड किया। भारत की टीम की शुरुआत बेहद खराब रही। और रोहित शर्मा पहले ही ओवर में बिना रन बनाए आउट हो गए। उसके बाद केएल राहुल भी अगली गेंद में आउट हो गए।

 

यूजर्स ने किए कई कमेंट
केएल राहुल के आउट होने के बाद सोशल मीडिया में कई तरह के कमेंट आ रहे हैं। यूजर्स ने इसे नो बॉल बता रहे हैं।  लेकिन ट्विटर पर अब भारतीय फैंस आवाज उठा रहे हैं कि केएल राहुल को एक नो बॉल पर आउट दिया गया. जिस गेंद पर राहुल बोल्ड हुए उसमें देखा जा सकता है कि गेंदबाज शाहीन अफरीदी का पैर क्रीज से थोड़ा आगे था। 


 
अंपायर के फैसले के खिलाफ गुस्सा
राहुल को एक नो बॉल पर आउट दिए जाने पर ट्विटर पर फैंस जमकर भड़के हैं। अंपायर के ऊपर फैंस ने जमकर अपना गुस्सा निकाला है। लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं। हालांकि ये स्क्रीन शॉट उसी बॉल का है जिसमें राहुल उट हुए हैं इसे लेकर अभी तक कोई पुख्ता बात सामने नहीं आई है।

इसे भी पढ़ें- T20 World Cup: इस विश्वकप में भारत के साथ दो बड़े संयोग, पाक के टॉस जीतने से दोहरा सकते हैं 2007 का इतिहास

T20 world Cup 2021: पाकिस्तान में फिर टूटेंगे TV, मैच से पहले सोशल मीडिया में आए इस तरह के कमेंट 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios