Asianet News HindiAsianet News Hindi

T20 World Cup 2021, RSA vs BAN: साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर चुनी गेंदबाजी, सेमीफाइनल से बस एक कदम दूर

T20 World Cup 2021: अबू धाबी के शेख जायद स्टेडियम में मंगलवार को 2021 टी20 वर्ल्ड कप के 30वें मैच में आउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच आमना-सामना है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया।

T20 World Cup 2021, South Africa vs Bangladesh: 30th Match, Super 12 Group 1, latest score, records and more
Author
UAE, First Published Nov 2, 2021, 2:44 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क : टी20 वर्ल्ड कप 2021 अब सेमीफाइनल की ओर बढ़ रहा है। मंगलवार को टूर्नामेंट का 30वां मुकाबला साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश (South Africa vs Bangladesh) के बीच खेला जा रहा है। यह मैच शेख जायद स्टेडियम (Sheikh Zayed Stadium, Abu Dhabi) में हो रहा है। साउथ अफ्रीका ने टॉस जीतकर गेंदबाजी का फैसला किया। बता दें कि बांग्लादेश की टीम सेमीफाइनल की रेस से लगभग बाहर हो चुकी हैं। जबकि, साउथ अफ्रीका के पास इस मैच में सेमीफाइनल तक पहुंचने का मौका है। 

क्या कहते हैं आंकड़े
टी20 इंटरनेशनल क्रिकेट के इतिहास में साउथ अफ्रीका और बांग्लादेश के बीच अब तक कुल 6 मैच खेले गए। जिसमें साउथ अफ्रीका ने सभी छह मैचों में जीत दर्ज की है। वहीं बांग्लादेश का पड़ला बहुत कमजोर रहा है, उसे एक भी मैच में जीत नहीं मिली है। टी20 वर्ल्ड कप में बांग्लादेश की टीम सुपर 12 में 3 में से एक भी मैच नहीं जीती है। वहीं, साउथ अफ्रीका को 3 में से 2 मैचों में जीत मिली है।

बांग्लादेश के प्लेइंग 11
मोहम्मद नईम, लिटन दास (विकेटकीपर), सौम्य सरकार, मुशफिकुर रहीम, महमुदुल्लाह (कप्तान), अफिफ हुसैन, शमीम हुसैन, महेदी हसन, नसुम अहमद, शोरफुल इस्लाम, तस्कीन अहमद

साउथ अफ्रीका के प्लेइंग 11
क्विंटन डी कॉक (विकेटकीपर), रीजा हेंड्रिक्स, टेम्बा बावुमा (कप्तान), रस्सी वैन डेर डूसन, एडेन मार्कराम, डेविड मिलर, ड्वेन प्रिटोरियस, कैगिसो रबाडा, केशव महाराज, एनरिक नॉर्टजे, तबरेज़ शम्सी

ये भी पढ़ें- इस दिन होगी मैदान पर सिक्सर किंग Yuvraj Singh की वापसी, कहा- भगवान आपका भाग्य तय करता है !!

सचिन का गुरु मंत्र: T20 World Cup में कोहली और टीम को यहां करना होगा बदलाव, नहीं तो हो सकता है नुकसान

हद हो गई: पहले धोनी और अब कोहली की 10 महीने की बेटी को मिली धमकी, जानें क्या है पूरा मामला

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios