Asianet News HindiAsianet News Hindi

काली पट्टी बांधकर मैदान में उतरी भारतीय टीम, काउंटी इलेवन के खिलाफ रोहित शर्मा हैं कप्तान

भारतीयों ने यहां डरहम में तीन दिवसीय अभ्यास मैच में काउंटी इलेवन के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे को आराम दिया गया है।

team india  wear black armbands in Yashpal Sharma's honour pwa
Author
Durham, First Published Jul 20, 2021, 5:15 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

स्पोर्ट्स डेस्क. भारतीय खिलाड़ियों ने भारत के पूर्व बल्लेबाज और चयनकर्ता यशपाल शर्मा के सम्मान में मंगलवार को सेलेक्ट काउंटी इलेवन के खिलाफ अपने तीन दिवसीय अभ्यास मैच के पहले दिन काली पट्टी पहन कर क्रिकेट के मैदान में उतरे। हार्ट अटैक के कारण 13 जुलाई को यशपाल शर्मा का निधन हो गया था।

 

बीसीसीआई ने ट्विटर पर लिखा- टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर यशपाल शर्मा जी के दुखद निधन पर शोक व्यक्त करने के लिए काली पट्टी बांध कर मैदान में उतरी। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री के साथ 1983 विश्व कप विजेता टीम में उनके साथी थे। 

भारतीय टीम ने जीता टॉस
भारतीयों ने यहां डरहम में तीन दिवसीय अभ्यास मैच में काउंटी इलेवन के खिलाफ टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। विराट कोहली और अजिंक्य रहाणे को आराम दिया गया है। रोहित शर्मा इस मैच में कैप्टन हैं। रविचंद्रन अश्विन और इशांत शर्मा को भी मैच के लिए आराम दिया गया है और उनकी जगह शार्दुल ठाकुर और उमेश यादव को प्लेइंग इलेवन में शामिल किया गया है। 

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios