Asianet News HindiAsianet News Hindi

लॉर्ड्स टेस्ट में KL Rahul के साथ बदसलूकी, इंडियन टीम की ड्रेस पहनकर मैदान में घुसा दर्शक

जब मैच को 69वें ओवर फेका जा रहा था तभी दर्शकों ने लोकेश राहुल की तरफ शैंपेन के कॉर्क फेंके गए।

Unruly crowd at Lord's throw champagne corks at KL Rahul  in Eng vs Ind 2nd Test
Author
Lord's Cricket Ground, First Published Aug 14, 2021, 10:11 PM IST
  • Facebook
  • Twitter
  • Whatsapp

लॉर्ड्स. भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच लॉर्ड्स क्रिकेट ग्राउंड में खेला जा रहा है। मैच के तीसरे दिन भारतीय खिलाड़ियो के साथ बुरा बर्ताव करने का मामला सामने आया है। टीम इंडिया के ओपनर लोकेश राहुल बाउंड्री पर फील्डिंग कर रहे थे तभी कुछ दर्शकों ने उनकी ओर शैंपेन के कॉर्क फेंके। 

जब मैच को 69वें ओवर फेका जा रहा था तभी दर्शकों ने लोकेश राहुल की तरफ शैंपेन के कॉर्क फेंके गए। इस दौरान कुछ समय के लिए मैच को रोक दिया गया था।  इसके अलावा मैच के दौरान एक दर्शक ग्राउंड में भी घुस आया उसने भारतीय टीम की ड्रेस पहनी थी। हालांकि सुरक्षा कर्मियों ने उसे बाहर किया।

इसे भी पढ़ें- जब 17 की उम्र में सचिन ने 'गोरों' की थी जबर्दस्त पिटाई, इतिहास कभी नहीं भूल पाएगा

लंच के बाद एक ब्रिटिश व्यक्ति, जो भारतीय टेस्ट शर्ट पहने हुए था भारतीय टीम में शामिल होने के लिए मैदान पर चला गया और आदेश देने लगा। उस व्यक्ति की शर्ट पर 'जार्वो 69' था और फिर सुरक्षाकर्मियों ने उसे तुरंत मैदान से बाहर कर दिया। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद सिराज को कैमरे पर खुशी के साथ हंसते हुए देखा गया क्योंकि 'जार्वो 69' को स्टैंड में वापस ले जाया गया था। 

इंग्लैंड के कप्तान ने जड़ा शतक
इंग्लैंड के कप्तान जो रूट ने इस मैच में अपने करियर की 22वीं सेंचुरी लगाई। यह भारत के खिलाफ उनका ओवरऑल 7वां और लगातार दूसरा शतक है। रूट भारत के खिलाफ इंग्लैंड में लगातार 4 बार 50+ रन स्कोर कर चुके हैं। इससे पहले उन्होंने पहले टेस्ट की दूसरी पारी में 125 रन की पारी खेली थी।

इसे भी पढे़ं- Lefthanders Day 2021: सचिन तेंदुलकर से लेकर शिखर धवन तक, ये है भारत के फेमस उल्टे हाथ से खेलने वाले क्रिकेटर

Follow Us:
Download App:
  • android
  • ios